Header Ads

ad728
  • Breaking News

    उमड़ा अर्जुन कपूर का प्यार, कहा मलाइका के पास है मेरा दिल


    उमड़ा अर्जुन कपूर का प्यार, कहा मलाइका के पास है मेरा दिल

    अर्जुन कपूर बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर की डेटिंग की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये दोनों इन दिनों न्यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.
    दोनों ही लगातार अपने वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते के बारे में यूं तो बात नहीं करते हैं, लेकिन उनकी और अर्जुन कपूर के वेकेशन की तस्वीरें उनके प्यार और केमिस्ट्री को साफ जाहिर कर रही हैं.हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में एक महिला के हाथों में बड़ा सा रेड कलर का दिल नजर आ रहा है. महिला ने उस दिल से अपना चेहरा छिपा रखा है, फोटो देखकर ये कहा जा रहा है

    कि दिल के पीछे छिपी महिला अर्जुन कपूर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा हैं. अर्जुन वहीं, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक नई फोटो शेयर की. फोटो में मलाइका व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मल्टी कलर की जैकेट पहने हुए दिखाई दीं. मलाइका अपनी नई फोटो में बिंदास स्टाइल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 
    उन्होंने अपनी इस फोटो को कैप्शन दिया सबसे दिलचस्प बात ये है कि मलाइका के फोटो शेयर करने के बाद उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने इस फोटो पर कमेंट कर उनसे फोटो क्रेडिट देने के लिए कहा.मलाइका और अर्जुन की लव स्टोरी बी-टाउन के बाद अब सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. मलाइका और अर्जुन भले ही अपने रिश्ते पर बोलने से बचते हों, लेकिन दोनों के वेकेशन की फोटो उनके प्यार की गवाही दे रही हैं. मीडिया में दोनों के शादी की खबरें भी छाई रहती हैं. 
    हालांकि, ऐसी चर्चाओं को दोनों ही गलत बता चुके हैं. एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था- नहीं, मैं 33 साल का हूं. मैं शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं हूं. मेरी शादी ऐसा सब्जेक्ट नहीं है जिसपर मैं बात करना पसंद करूं.'' अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके आगामी प्रोजेक्ट्स पानीपत, संदीप और पिंकी फरार हैं.
    कुछ समय पहले एक्टर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के काम की तारीफ की गई. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.
      

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728