Header Ads

ad728
  • Breaking News

    प्रेमिका से झगड़े के बाद होटल के कमरे में लगाई फांसी, वीडियो काल पर दिखाया लाइव

    प्रेमिका से झगड़े के बाद होटल के कमरे में लगाई फांसी, वीडियो काल पर दिखाया लाइव




    प्रेमिका से झगड़े के बाद मोरवा के एक होटल के कमरे में मुजफ्फरपुर के प्रेमी हरिकिशोर यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी से पहले वीडियो काल पर प्रेमिका से बात की अौर उसी के सामने ही फांसी पर लटक गया। जब तक प्रेमिका पुलिस को सूचना देती अौर पुलिस होटल पहुंचती युवक की मौत हो चुकी थी।
    मुजफ्फरपुर बिहार निवासी हरिकिशोर यादव कुछ साल पहले मोरवा में ही कार्यरत था। इसी दौरान उसका प्रेम प्रसंग इलाके के खिरवा निवासी हाल मुकाम सर्किट हाउस रोड की एक लड़की से हो गया। कई साल तक दोनों के प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसी दौरान प्रेमी मुजफ्फरपुर लौट गया।कई बार वह  प्रेमिका से मिलने आता जाता रहा। बुधवार को भी घर पर  दिल्ली जाने की बात कहकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया।
    वह होटल गंगोत्री के कमरा नंबर 103 में रुका। बुधवार देर रात उसका प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद उसने वीडियो काल की अौर उसी के सामने फांसी लगाकर जान देने की धमकी देने लगे। इससे पहले कि प्रेमिका कुछ कर पाती युवक ने वीडियो काल के दौरान ही फांसी लगा ली। उसे फांसी पर लटकता देख प्रेमिका ने तत्काल 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। 
    जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती युवक की मौत हो चुकी थी। युवती के बयान के आधार पर निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने युवक के कमरे को सील कर उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728