Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दिलबर' सॉन्ग पर किया बैली डांस तो नेहा कक्कड़ ने ऑडियंस ने यूं मचाया हंगामा


    दिलबर' सॉन्ग पर किया बैली डांस तो नेहा  कक्कड़ ने ऑडियंस ने यूं मचाया हंगामा


    कक्कड़ नेहा  अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा जितना अच्छा गाना गाती हैं, उतना अच्छा ही डांस भी करती हैं. नेहा कक्कड़ का अंदाज हर बार कुछ खास रहता है. हाल ही में सिंगर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा अपने ही गाने पर बैली डांस कर रही हैं.
    उनका ये सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स तो नेहा के इस डांस की तारीफ कर ही रहे हैं साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार नेहा के पर कमेंट कर रहे हैं
    अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नेहा कक्कड़ ने इस को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'जब मैं अपने ही गाने पर डांस करती हूं.' इस   में नेहा कक्कड़ अपने ही गाने 'दिलबर' पर झूमकर बैली डांस कर रही हैं.
    नेहा का ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस में ऑडियंस नेहा का उत्साह बढ़ा रहे हैं. नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भाई टोनी कक्कड़ ने तो उन्हें हजारों में एक ही बता दिया. इसके अलावा सोनू कक्कड़  ने कमेंट करते हुए लिखा, '
    ये सिर्फ तुम ही कर सकती हो नेहा.'बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़  पंजाबी गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं.  दिल्ली की रहने वाली नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग की शुरुआत माता के जगरातों में गाकर की थी. हालांकि 31 वर्षीय नेहा कक्कड़ ने 2006 में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में हिस्सा लिया था और साल 2019 में उन्होंने इसी शो को होस्ट भी किया है.


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728