Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कुशीनगर में परछावन के समय दूल्हे के पिता को बस ने रौंदा, मौत

    कुशीनगर में परछावन के समय दूल्हे के पिता को बस ने रौंदा, मौत


    कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के ग्राम सलेमगढ के निकट फोरलेन पर बुधवार की शाम बारात परछावन के समय दूल्हे के पिता को तेज रफ्तार लग्जरी बस ने ठोकर मार दी। आनन फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद उग्र ग्रामीणों ने फोरलेन जाम कर लग्जरी बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने किसी तरह मामले को संभाला। काफी मान-मनौव्वल के बाद लोगों ने पुलिस को शव सौंपा और फिर जाम समाप्त हुआ।
    बुधवार की शाम सलेमगढ़ निवासी परमा चौरसिया के पुत्र लालबाबू चौरसिया की बारात बिहार प्रांत के सीवान जाने के लिए निकली। सलेमगढ़ कस्बे के बहादुरपुर चौराहे के समीप सर्विस लेन पर बारात की परछावन हो रही थी। दूल्हा लालबाबू के पिता परमा फोरलेन के किनारे जाकर लोगों को हटाने लगे। इसी दौरान बिहार की ओर से आ रही लग्जरी बस ने उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद चालक कुछ दूर ले जाकर बस खड़ी कर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोग निजी वाहन से घायल को तमकुहीराज सीएचसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।
    घटना के बाद उग्र ग्रामीण बस में जमकर तोड़फोड़ करते हुए शव को सड़क पर रख जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर एसडीएम अरविन्द कुमार व सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह की अगुवाई में पहुंची तरयासुजान, पटहेरवा व सेवरही पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लगभग दो घंटे तक फोरलेन पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। कड़ी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जाम समाप्त कराया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728