Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

    पेड़ से लटकता मिला युवक का शव


    बखिरा थाना क्षेत्र के पौनी गांव में ननिहाल आए 18 वर्षीय युवक का शव मंगलवार की सुबह गांव के बाहर एक बागीचे में पेड़ से लटकता मिला। सोमवार की रात ही इस युवक के मामा की लड़की की शादी थी। युवक की मौत की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। बखिरा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक के पिता व भाई ने हत्या की आशंका जताई है। मौत के कारणों को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
    दुधारा थाना क्षेत्र के छपियानंद राय गांव निवासी 18 वर्षीय मंजय पुत्र धनराज अपनी ननिहाल बखिरा थाना क्षेत्र के पौनी गांव आया था। सोमवार की रात में मामा रामचंद्र की बेटी की शादी थी। हालांकि दोनों परिवारों का संबंध ठीक नहीं होने के कारण मंजय के घरवाले इस शादी में नहीं आए थे। सुबह मंजय का शव गांव के बाहर बागीचे में एक पेड़ पर दुपट्टे से लटका मिला। सुबह खेतों की तरफ निकले गांव के लोगों ने शव देखकर शोर मचाया। जानकारी होते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलने पर एसओ बखिरा सुधीर कुमार सिंह और चौकी इंचार्ज सांथा आनंद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    मृतक मंजय के पिता धनराज लोध ने बताया कि रविवार की सुबह मंजय घर से लखनऊ जाने की बात कहकर निकला था। परंतु वह लखनऊ न जाकर मामा की बेटी शादी में चला आया। यहां बेटे की हत्या कर शव को दुपट्टे से पेड़ में लटका दिया गया और इसे आत्महत्या की घटना बताया जा रहा है। इस संबंध में एसओ सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि घरवालों की तरफ से हत्या की आशंका जताने से संबंधित जानकारी नहीं है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728