Header Ads

ad728
  • Breaking News

    थियेटर में सलमान के गाने पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

    थियेटर में सलमान के गाने पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल
    सलमान खान का फीवर एक बार फिर देश में लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. भारत सलमान खान के करियर में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. थियेटर में भी फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है. एक्टर कार्तिक आर्यन भी सलमान खान के बड़े फैन हैं.  

    सलमान खान फीवर एक बार फिर लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. भारत, सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. थियेटर में भी फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है. एक्टर कार्तिक आर्यन भी सलमान खान के बड़े फैन हैं. बीती शाम कार्तिक आर्यन भारत देखने के लिए थियेटर पहुंचे. यहां कार्तिक ने सलमान के गाने स्लो मोशन पर डांस भी किया.
    कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्तिक ने जब डांस किया तो फैंस सीटियां बजाई और कार्तिक को चीयर किया. बता दें कि भारत एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी गुरुवार शाम को एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में फैंस थियेटर में स्लो मोशन गाने पर डांस करते नजर आए. लोग सीट से खड़े होकर डांस करते और सीटियां बजाते नजर आए.
     कभारत की कलेक्शन की बात करें तो बता दें कि भारत ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की और कई रिकॉर्ड्स अपने नामर लिए. फिल्म साल 2019 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. मूवी ने 42.3 करोड़ का बिजनेस किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म मजह 2 दिनों में ही 73.30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. मूवी में सलमान खान कटरीना कैफ,सुनील ग्रोवर और आस‍िफ शेख, दिशा पाटनी भी अहम रोल में हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.
    कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि एक्टर इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में सारा अली खान उनके अपोजिट रोल में हैं. कार्तिक आखिरी बार फिल्म लुका-छुपी में नजर आए थे. इस फिल्म में कृति सेनन मुख्य भुमिका में थीं.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728