Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बस्ती में पूर्व छात्र नेता को मारी गोली, हालत गंम्भीर


    बस्ती में पूर्व छात्र नेता को मारी गोली, हालत गंम्भीर

                                          

    पुलिस ने मामले में 6 नामजद और 4 अज्ञात हमलावर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चार टीमें गठित कर दी है गोली लगाने से गंम्भीर रूप से घायल अनिल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया हालत नाजुक बनी रहने के कारण वहा से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया हैबेखौफ बदमाशों ने बस्ती के कोतवाली इलाके में एपीएन पीजी कॉलेज गेट के पास पूर्व छात्र नेता अनिलशुक्ल को गोली मारकर मंगलवार को दहशत फैला दी। शहर की सबसे व्यस्त रहने वाली सड़क पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने के बाद अपने बाकी साथियों के साथ आसानी से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात के आधार पर हमलावरों की पहचान कर पुलिस धरपकड़ का प्रयास कर रही है।
    पुलिस वारदात को अंजाम देने के पीछे की मंशा अभी साफ नही कर पाई है। पुलिस ने मामले में 6 नामजद और 4 अज्ञात हमलावर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चार टीमें गठित कर दी है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अनिल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत नाजुक बनी रहने के कारण वहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
    पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि चार बाइकों पर सवार होकर हमलावर पूरी प्लानिंग के साथ वारदात करने आए थे। अनिल को एपीएन पीजी कॉलेज गेट के पास देखकर हमलावरों ने सड़क पर ही बाइक रोक दी। बाइक सवार एक हमलावर उतरा। इसके बाद साथी से असलहा लेकर अनिल की तरफ दौड़ पड़ा। हमलावर खुलेआम असलहा लहराते हुए अनिल के नजदीक गया और पेट में गोली मार के बाइक से फरार हो गया।
    सीओ सिटी आलोक सिंह के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान कर ली है। मामले में 10 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि गोली लगने से घायल हुआ पूर्व छात्र नेता अनिल शुक्ल एसी मैकेनिक भी है। वही, प्रत्यक्षर्शियों का कहना है कि खुलेआम इस तरह की वारदात से उनके मन में असुरक्षा का भाव पैदा हो गया है। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728