Header Ads

ad728
  • Breaking News

    2018-19 में 1215 विधार्थियों को मिला जॉब ऑफर

    2018-19 में 1215 विधार्थियों को मिला जॉब ऑफर

    पढ़ाई पूरी कर रहे छात्रों के मन में सबसे ज्यादा सवाल कैंपस प्लेसमेंट को लेकर रहता है। दोस्त हो या परिवार के लोग सभी इस बारे में बात करते हैं। किसी भी संस्थान के लिए यह एक बहुत बड़ा मानक होता है। इसी बात पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, जिसकी शाखाएं ग्रेटर नोेएडा और प्रयागराज में स्थित हैं, ने सत्र 2018-19 में कैंपस रिक्रूटमेंट के क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है। यूनाइटेड ग्रुप के अब तक करीब 1060 विधार्थियों का नौकरी मिली है, जिसमे बी.टेक, एमबीए, एमसीए, बीबीए, बीसीए, बीफार्मा. और एमफार्मा के छात्र सम्मिलित हैं और खास बात यह है कि अभी भी कंपनियों के आने का सिलसिला जारी है।
    सत्र 2018-19 में 22, 23 अक्टूबर को फर्स्ट डे कंपनी के रूप में इनफोसिस ने कैंपस रिक्रूटमेंट का आयोजन किया था, जिसमें 111 होनहार विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त हुई। तत्पश्चात जस्ट डायल, टाटा कंसल्टेंसी, विप्रो, पॉलिसी बाजार, थिंक एंड लर्न, एक्सट्रामार्क्स, आइसीआइसीआइ बैंक. इंडिया मार्ट, अडानी गैस, अमेजन, रिलायंस आदि दिग्गज कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आईं और अभी भी यह सिलसिला जारी है। खास बात यह है की कई विद्यार्थियों के पास दो या उससे भी ज्यादा ऑफर्स हैं। यही नहीं इस बार कॉर्पोरेट रिलेशंस सेंटर टीम के अथक प्रयासों से कोर ब्रांचेस जैसे मैकेनिकल इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रॉनिक्स और सिविल के विद्यार्थियों को भी भरपूर मौके मिले।
    गौरतलब यह है की यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने इसके लिए शुरुआत से छात्रों पर पूरा ध्यान दिया। कैंपस रिक्रूटमेंट ट्रेनिंग के आला ट्रेनर्स की टीम के अंतर्गत सुनयोजित ढंग से हर विभाग ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू, एप्टीट्यूड टेस्ट, सीवी मेकिंग, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, टेक्निकल इंटरव्यूज, इंग्लिश स्पीकिंग आदि क्षेत्रों में कठिन परिश्रम किया गया, जिससे छात्रों की सफलता निश्चित हुई।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728