Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूजा ने किया दूसरी शादी का फैसला, ऐसी है लव स्टोरी 5 महीने की मुलाकात के बाद


    पूजा ने किया दूसरी शादी का फैसला, ऐसी है लव स्टोरी 5 महीने की मुलाकात के बाद   
      
    पूजा ने बताया कि शादी के वक्त फैमिली और बहुत करीबी लोग मौजूद थे. शादी का फैसला भी अचानक ल‍िया क्योंकि लंबे वक्त से दोस्त और पर‍िवार के लोग ये बोल रहे थे कि तुम दोनों शादी में देरी क्यों कर रहे हो. लेकिन मैं बस अपनी ज‍िंदगी जी रही थी. पूर्व मिस इंडिया और विरासत फेम एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने बीते द‍िनों फिल्म 'एक था टाइगर है' के स्टार नवाब शाह से शादी रचाकर सबको चौंका द‍िया. दोनों की शादी को सीक्रेट रखा गया था.
    इसल‍िए सोशल मीड‍िया पर जब पूजा के हाथों में लाल चूड़ा पहने तस्वीर सामने आई तब शादी का खुलासा हुआ. हालांकि दोनों की लव स्टोरी सोशल मीड‍िया पोस्ट में बीते द‍िनों चर्चा में बनी हुई थी. लेकिन ये लव स्टोरी कब शुरू हुई और पूजा ने क्यों नवाब शाह को लाइफ पार्टनर चुना इस बारे में पहली बार एक्ट्रेस ने बताया है.
    सारी अफवाहों पर व‍िराम लगाते हुए पूजा ने बॉम्बे टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में बताया कि हमने 4 जुलाई को दिल्ली में आर्यसमाज पंरपरा से शादी की. इसके एक हफ्ते बाद शादी को रज‍िस्टर कराया. पूजा बत्रा और नवाब शाह मुश्किल से एक-दूसरे को सिर्फ बीते 5 महीने से जानते थे. पूजा का कहना है कि हमारा प्रोफेशन एक है इसल‍िए हम एक-दूसरे को पहचानते थे.

    दूसरे देश में बुरे वक्त में अकेले होना, ये भी लाइफ का सबक है. ज‍िंदगी आपको काफी चीजें समय के साथ स‍िखा देती है. पूजा बत्रा जल्द बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. उन्हें फिल्म मिरर गेम में देखा गया था. शादी के बाद इंड‍िया में रहने की प्लान‍िंग करने के साथ पूजा यहां काम की तरफ भी फोकस करना चाहती हैं. LK

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728