Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुल गया राज 9वीं क्लास में इस वजह से फेल हो गए थे


    सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुल गया राज 9वीं क्लास में इस वजह से फेल हो गए थे

    सिद्धार्थ मल्होत्रा इन द‍िनों फिल्म जबर‍िया जोड़ी के प्रमोशन में ब‍जी हैं. इस फिल्म में उनके साथ पर‍िणीत‍िचोपड़ा नजर आने वाली हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए सीद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में द कपिल शर्मा शो में भी पहुंचे, यहां उन्होंने स्कूल लाइफ से जुड़े कई राज खोले.सिद्धार्थ ने बताया कि वो एक लड़की की वजह से क्लास 9 में फेल हो गए थे.
    स‍िद्धार्थ ने बताया कि लड़की की वजह से मेरा पढ़ाई से फोकस हट गया था. लेकिन इस टर्न‍िंग प्वाइंट ने मेरी लाइफ में काफी बदलाव किया. मैंने स्कूल में नई चीजें सीखीं. इसके बाद मैंने 10वीं और 11वीं में अच्छे मार्क्स हास‍िल किए.स‍िद्धार्थ मल्होत्रा जल्द जबर‍िया जोड़ी में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी जबरदस्ती शादी कराए जाने पर आधारित है.कप‍िल शर्मा ने शो के दौरान फिल्म की थीम से जुड़ा एक सवाल किया कि स‍िद्धार्थ और पर‍िणीत‍ि दोनों को किसी को किडनैप करना पड़े तो वो कौन होगा. पर‍िणीत‍ि ने जवाब द‍िया कि मैं सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हूं.
    मैंने तो करीना को कई बार ये बताया है कि सैफ का काम कितना पसंद करती हूं. स‍िद्धार्थ ने जवाब द‍िया कि मैं तो सैफ और करीना के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहता हूं.फिल्म जबर‍िया जोड़ी का नया गाना ज‍िला ह‍िले... बीते द‍िनों र‍िलीज हुआ है. गाने को सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिला है. फिल्म 2 अगस्त को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म को प्रशांत स‍िंह ने डायरेक्ट किया है.LK


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728