Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बंदगी कालरा का टशन, ग्लैमरस फोटोशूट बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है


    बंदगी कालरा का टशन, ग्लैमरस फोटोशूट बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है

     ग्लैमरस कंटेस्टेंट रहीं बंदगी कालरा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बंदगी वैसे तो पहले से ही स्टाइलिश और फैशनेबल रही हैं. मगर बिग बॉस जैसा बड़ा प्लेटफॉर्म मिलने के बाद बंदगी स्टार बन गई हैं. जिसके बाद उनकी पर्सनैलिटी में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला है.  बंदगी ने इस्टा पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में बंदगी कालरा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.
    बंदगी का हेयरडो आउटफिट हो या एटिट्यूड, उनका हर अंदाज आकर्षित करता है.बंदगी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती हैं. इसका सबूत बिग बॉस 11 में देखने को मिला था. लुक्स, हेयरडो के अलावा बंदगी अलग अलग मेकअप की टेक्नीक भी अपनाती हैं 
    ग्लैमर फील्ड में आने से पहले बंदगी ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब भी की है. उन्होंने मॉडलिंग भी की है.
    बंदगी कभी कभी पुनीश के परिवार से मिलने दिल्ली भी जाती हैं. पुनीश से पहले बंदगी ने डेनिस नागपाल को डेट किया है.बिग बॉस के दौरान ही बंदगी ने डेनिस संग ब्रेकअप किया था. बंदगी और पुनीश के रिश्ते को पहले लोगों ने फेक समझा था. मगर सीजन 11 खत्म होने के बाद आज भी कपल का रिश्ता बरकरार है.पर्सनल लाइफ की बात करें तो बंदगी बिग बॉस फेम पुनीश शर्मा को डेट कर रही हैं. शो में ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. सलमान के रियलिटी शो में अक्सर पुनीश और बंदगी को रोमांटिक होते देखा गया था.मीडिया में जल्द पुनीश और बंदगी के शादी करने की खबरें हैं.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728