Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुसीबत बना प्रियंका के लिए मियामी बर्थडे सेलिब्रेशन, इन वजहों से हो रहीं ट्रोल


    मुसीबत बना प्रियंका के लिए मियामी बर्थडे सेलिब्रेशन, इन वजहों से हो रहीं ट्रोल

    जबसे मियामी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, ट्रोलर्स को उनपर भड़कने का मौका मिल गया है. समंदर किनारे फैमिली संग प्रियंका का पोस्ट वेडिंग बर्थडे सेलिब्रेशन काफी ग्रैंड रहा. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स  प्रियंका के बर्थडे पार्टी की एक-एक तस्वीर को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं.
    प्रियंका चोपड़ा के फैशन सेंस और रोमांटिक पोज से दिक्कत है. वहीं सोशल मीडिया पर एक सेक्शन को असम में आई भयानक बाढ़ के बीच प्रियंका के पीड़ितों के लिए फिक्रमंद ना होने से आपत्ति है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर याट में पति संग रोमांटिक मोमेंट्स शेयर किए.
    इन तस्वीरों में प्रियंका ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है. बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने हाथ में ग्लव्ज भी पहने हैं. बस एक्ट्रेस का ये फैशन सेंस लोगों की नजरों में खटक रहा है.प्रियंका के आउटफिट पर सवाल करते हुए ट्रोलर्स ने पूछा कि क्यों प्रियंका ने बिकिनी के साथ ग्लव्ज पहने हैं?
    लोगों ने इसे 50s का फैशन करार दिया है. कुछ लोग इस बात से नाराज है कि असम में आई बाढ़ और वहां के लोगों की दयनीय स्थिति को नजरअंदाज कर एक्ट्रेस एन्जॉय कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा- ''प्रियंका को शर्म आनी चाहिए. असम में बाढ़ आई है. वहां की ब्रैंड एंबेसडर होने के नाते तुम्हें वहां के लोगों की मदद करनी चाहिए. लेकिन तुम सिगरेट पीती हुई और हॉलिडे एन्जॉय करती पाई जाती होट्रोलर्स का कहना है कि प्रियंका को असम की ब्रांड एंबेसडर नहीं होना चाहिए. हालांकि असम में आई बाढ़ पर प्रियंका ने चिंता जताते हुए ट्वीट किया था. लेकिन हेटर्स  तो ये जानना चाहते हैं कि प्रियंका ने राज्य के लोगों की मदद के लिए क्या-क्या योगदान दिया है.मालूम हो कि इससे पहले प्रियंका की स्मोकिंग फोटो पर खूब बवाल हुआ था. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई जिसमें प्रियंका स्मोक कर रही थीं, निक और प्रियंका की मां सिगार पी रहे थे. प्रियंका ने दावा किया था कि उन्हें अस्थमा है, इसलिए लोगों ने प्रियंका के डबल स्टैंडर्ड पर खूब तंज कसे.दरअसल, दिवाली से पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें प्रियंका ने कहा था
    प्लीज मेरी सांसों का ख्याल रख‍िए. दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए. ये त्योहार लाइट्स वर्कफ्रंट पर एक्ट्रेस की बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज होने वाली है. फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और रोहित शरफ अहम रोल में दिखेंगे. सोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है., प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728