Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एक अदद बड़ी हिट का इंतजार लंबे वक्त से कर रहा है बॉलीवुड में नए युग का 'अगुवा'

      एक अदद बड़ी हिट का इंतजार लंबे वक्त से कर रहा है बॉलीवुड में नए युग का 'अगुवा'

    बॉलीवुड सिनेमा के प्रतिभाशाली फिल्म निर्देशकों में शुमार किए जाते हैं. फिल्मों में समज की कड़वी सच्चाई और खामियों को दिखाने में वे जरा भी नहीं झिझकते हैं. वे युवा पीढी़ के जज्बातों और उन्हें ध्यान में रख कर फिल्में बनाते हैं. तभी उनकी फिल्में किसी गांव या फिर कस्बे की कहानी होकर भी बेहद खास होती है और लोगों के दिलों तक उतरती है.
    उनका अभिनय भी लोगों को भाता है. पिछले साल ही वे शाहरुख खान की फिल्म जीरो में अहम रोल प्ले करते नजर आए थे.तिग्मांशु ने अपने करियर में कई सारी शानदार फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा जाता है.
    चाहें वो साहेब बीवी और गैंगस्टर हो या फिर पान सिंह तोमर उनकी फिल्मों की तारीफ हर तरफ होती है. मगर ये एक्टर एक सफल फिल्म निर्देशकों के सभी गुर लिए होने के बावजूद भी करियर की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस का सूखा झेलता आया है. उनकी फिल्मों को पसंद तो खूब किया जाता है मगर तिग्मांशु की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कारनामा नहीं कर पाती हैं.
    आज भी तिग्मांशु एक सुपरहिट फिल्म की तलाश में हैं. जबकी वे इंडस्ट्री में लीडिंग फिल्म निर्देशकों में हैं. सिर्फ साहेब बीवी और गैंगस्टर 2 भी एक ऐसी फिल्म है जिसकी कमाई अच्छी रही थी.एक निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म हासिल थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म कई सारे अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुई थी. इसके अलावा उनकी फिल्म पान सिंह तोमर भी काफी चर्चा में रही थी. एक स्क्रीनराइटर के रूप में भी उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया. जिसमें 1998 में आई मूवी दिल से भी शामिल है.LK


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728