Header Ads

ad728
  • Breaking News

    टीम में नहीं मिली थी जगह रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास


    टीम में नहीं मिली थी जगह रायडू ने क्रिकेट से लिया संन्यास

    भारतीय खिलाड़ियों वर्ल्ड कप-2019 में दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद मौका नहीं मिलने पर अंबतिरायडू को वर्ल्ड कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था.
    शिखर धवन के विश्व कप से बाहर होने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने ऋषभ पंत को चुना.  रायडू ने अंतरराष्ट्रीय  क्रिकेट से संन्यास ऑलराउंडर विजय शंकर को पैर के अंगूठे  में फ्रैक्चर के कारण वर्ल्ड कप से बाहर निकालने के बाद मयंक अग्रवाल को चुना गया.  (IPL) में नहीं खेलेंगे, जबकि विदेशों में अन्य टी-20 लीग खेलने के लिए तैयार हैं. 
    की घोषणा कर दी है. 33 साल के अंबति रायडू ने भारत की ओर से 55 वनडे में 47.05 की औसत से 1694 रन ब नाए हैं. जिनमें उनके 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं. अंबति रायडू ने 6 टी-20 इंटरनेशनल में भी
    टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. रायडू ने अपना वनडे डेब्यू जुलाई 2013 में किया था. विश्व कप के लिए चौथे स्थान पर अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए रायडू प्रथम श्रेणी क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे. उन्होंने अब तक कोई टेस्ट नहीं खेला है. 
    उसके टि्वटर अकाउंट से नागरिकता लेने के पूरे नियम-कायदों की लिस्‍ट भी डाली गई है. विश्व कप में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए अग्रवाल के चुने जाने के बाद रायडू को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था. बोर्ड के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि रायडू ने बीसीसीआई को अपने फैसले के बारे में सूचित कर दिया है. साथी क्रिकेटरों के साथ कई बार टकराव यहां तक कि घरेलू सर्किट में अधिकारियों से विवाद की वजह से भी वह कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं.LK

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728