Header Ads

ad728
  • Breaking News

    तालाब में मछली मारने को लेकर मारपीट, राइफल भी छीनी

    तालाब में मछली मारने को लेकर मारपीट, राइफल भी छीनी


    बढुही ताल में मछली मारने को लेकर रविवार शाम दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी बृजमनगंज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एक पक्ष के जैसराम निषाद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूटी गई राइफल बरामद कर ली है।
    बृजमनगंज क्षेत्र के नगवा गांव स्थित बढुही ताल मे 30 जून तक मछली का ठेका जैसराम निषाद का है। रविवार को उनके लोगों ने सूचना दी कि गांव के कुछ लोग जबरिया ताल से मछली मार रहे हैं। जानकारी पाते ही जैसराम अपने भाई परशुराम निषाद के साथ दल बल सहित नगवा स्थित बढुही ताल पर पहुंच गए। वहां राजू, अनरजीत, ध्रुव, रामू, रवि और वासुदेव से मछली मारने को लेकर कहा सुनी होने लगी| इस बीच देखते ही देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया| इस दौरांन असलहे भी लहराए गए| मारपीट की इस घटना में जैसराम, उनके भाई परशुराम और मनीष गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों को सीएचसी बृजमनगंज में भर्ती कराया गया है।
    वहीं दूसरे पक्ष के राजू, वासुदेव, ध्रुव का कहना है कि रविवार को जैसराम पक्ष के लोग नगवा के टोला कमनहा स्थित बढुही ताल में जबरन मछली मार रहे थे। रोकने के कारण सोनू ने जैसराम निषाद को फोन करके मौके पर बुला लिया| इस पर जैसराम और उनके लोगों को ताल पर स्टे होने और मछली नहीं मारने की बात कही गई। इस पर वे लोग भड़क गए और असलहा लहराते हुए मारने के लिए दौड़ाने लगे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हम लोगों के बचाव मे जैसराम और उनके लोगों पर ढेला और ईंट- पत्थर से वार किया। मामला पुलिस के संज्ञान में है|

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728