Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बस-पिकअप की आमने-सामने टक्कर, छह घायल

    बस-पिकअप की आमने-सामने टक्कर, छह घायल


    पिपरामौनी चौराहे के पास बुधवार की सुबह सात बजे के करीब रोडवेज बस और पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप चालक समेत छह लोग घायल हो गए। पिकअप में फंसे चालक को निकालने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले जाया गया। जहां दो की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 
    फरेंदा थाना क्षेत्र के पिपरामौनी चौराहे के पास गोरखपुर से सोनौली जा रही रोडवेज बस की फरेंदा जा रही पिकअप से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप चालक वाहन में ही काफी देर तक फंसा रहा। स्थानीय लोगों व डॉयल 100 पुलिस के सहयोग से चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

    इस हादसे में पिकअप चालक सिद्धार्थनगर के मिश्रौलिया निवासी महादेव (40) व विजय (55) तथा रोडवेज बस में सवार नेपाल के विराटनगर निवासी माधव (35), मुल्ताननगर मेरठ निवासी बृजकिशोर (32), चंदौली निवासी सुदामा (46), नागपुर कुबेरस्थान निवासी नरकान (35) गंभीर रूप से घायल हो गए।

    सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी पहुंचाया गया। जहां से पिकअप चालक महादेव व विजय की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728