Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अचानक जलने लगे बिजली के उपकरण, मची अफरा-तफरी

    अचानक जलने लगे बिजली के उपकरण, मची अफरा-तफरी

    कुशीनगर के पिपरा कनक बाजार व धुसवा गांव में सोमवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब हाईवोल्टेज आने से घरों में लगे बिजली के उपकरण जलने लगे। आलम यह रहा कि लोग डर के मारे घरों से बाहर भागने लगे। कुछ देर के लिए बाजार व सटे गांव में अफरा-तफरी मची रही। वहीं बार-बार हाईवोल्टेज आने और नुकसान से लोगों में बिजली विभाग के जिम्मेदारों के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है।
    पटहेरवा थाना क्षेत्र के पिपरा कनक के टोला धुसवा व बाजार में अचानक हाईवोल्टेज करंट प्रवाहित हो गया। इसकी वजह से घरों व दुकानों में लगे पंखे, फ्रिज, वाशिंग मशीन आदि बिजली के उपकरण जले लगे। कई घरों में तो तड़तड़ाहट की आवाज होने लगे, जिससे लोग घरों से बाहर भागने लगे। यही स्थित पिपरा कनक बाजार की रही। काफी देर बाद भी लोग डर के कारण घरों में नहीं घुस रहे थे।
    क्षेत्र पंचायत सदस्य पिपरा कनक नईम सिद्दीकी, नूर आलम, रब्बुल हुसैन, फैय्याज अहमद, फखरुद्दीन, इरशाद अहमद, नजरुल हक, बब्लू शाह, समीउल्लाह आदि लोगों के घरों में लगे बिजली के उपकरण जलकर नष्ट हो गए। लोगों का कहना है कि दो माह के अंदर इस गांव व बाजार में तीन बार ऐसी घटना घट चुकी है, जिससे लोगों को लाखों का नुकसान उठाना पड़ा है। इसके बाद भी विभागीय जिम्मेदार चुप्पी साधे बैठे हैं। जर्जर तार व खंम्भों के कारण यह समस्या बनी हुई है। इन लोगों ने चेतावनी दी कि अगर शीघ्र जर्जर तार व खंभों को बदलकर बिजली आपूर्ति सही नहीं की गई तो वृहद आंदोलन छेड़ा जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728