Header Ads

ad728
  • Breaking News

    9,999 रुपये में लॉन्च की भारत में वापसी, किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन


    9,999 रुपये में लॉन्च की भारत में वापसी, किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

    भारत में वापसी करते हुए अपने नए Wildfire X स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है.  ने करीब एक साल के लंबे अंतराल के बाद भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. कंपनी ने पिछले साल जून में  Desire 12 और Desire 12+ को भारत में लॉन्च किया था. ETC के आधिकारिक लाइसेंसी Inane स्मार्ट टेक्नोलॉजी ने  Wildfire X को दो अलग-अलग वेरिएंट में भारत में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में प्रीलोडेड '' फीचर मिलेगा, जो यूजर्स को पर्सनल सिक्योरिटी ऑफर करेगा.ETC Wildfire X कीमत भारत में GB रैम +  स्टोरेज के लिए 9,999 रुपये और GB रैम +  स्टोरेज के लिए 12,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन की बिक्री सिंगल सफायर ब्लू कलर ऑप्शन में होगी.
    ग्राहक इसे 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे.ETC Wildfire X के साथ शामिल लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो यहां वोडाफोन और आइडिया कस्टमर्स को 3,750 रुपये का कूपन और 18 महीनों के लिए एडिशनल  डेटा रोज मिलेगा. कीमत के लिहाज से इस स्मार्टफोन का मुकाबला भारत में Realm ,  Note  और Nokia 4.2 से रहेगा.डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.22-इंच D+ ( पिक्सल) + UPS डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में  और  रैम ऑप्शन के साथ  प्रोसेस बेस्ड 2.0 GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है.फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है.
    यहां ग्राहकों को 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा  हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करता है और इसमें डुअल टोन LED फ्लैश भी मौजूद है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Wildfire X की इंटरनल मेमोरी  और  की है, जिसे कार्ड की मदद से  तक बढ़ाया जा सकता है.
    कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें  LET, -Fri, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और  हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है. यहां फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है. इसकी बैटरी 3, की है और ये AI टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है. साथ ही यहां  चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. 


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728