Header Ads

ad728
  • Breaking News

    घेराबंदी करने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, छह हिरासत में

    घेराबंदी करने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, छह हिरासत में

    चिकन कारोबारियों को सप्लाई देने के बहाने बुलाकर लूटने वाले बदमाशों की धर पकड़ में गई पुलिस से जमकर मारपीट हुई। सादे कपड़ों में घेराबंदी करने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायर झोंक दिया। एक दरोगा को पटककर उसकी पिटाई की। हिम्मत दिखाते हुए फोर्स ने छह लोगों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ करके पुलिस लूट की कई वारदातों का पर्दाफाश करने की कोशिश में जुटी है। मामला पिपराइच इलाके का है। क्रइम ब्रांच की टीम भी पिपराइच थाने पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।
    चिलुआताल, बालापार निवासी निजामुद्दीन चिकन का कारोबार करते हैं। एक व्यक्ति लगातार उनको सस्ते दामों पर मुर्गा देने की बात कर रहा था। 29 जून को पिपराइच एरिया के महतनयिा, बेलाकाट में सप्लाई देने की बात तय हुई। कारोबारी के मुनीब अनीस अंसारी, मजदूर शैलेष और ड्राइवर मुर्गा लेने पहुंचे। तभी वहां पहले से मौजूद तीन बदमाशों ने मुनीम और अन्य कर्मचारियों को काबू करके असलहे के बल पर एक लाख 35 हजार रुपए और तीन मोबाइल लूट लिया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। बुधवार की रात फिर से बदमाशों ने कुछ नए कारोबारियों को मुर्गा देने के लिए बुलाया। इसकी भनक लगने पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे का जाल बिछाया। पहले से तय स्थान पर गाड़ी लेकर पहुंच गए।
    दरोगा ने दबोचाए, जमकर हुई हाथापाई और फायरिंग
    पुलिस के साथ लूट के शिकार मुर्गा कारोबारी के कर्मचारी भी थे। सादे कपड़ों में मौजूद पांच-छह पुलिस कर्मचारी दूर खड़े होकर बदमाशों का इंतजार करने लगे। तभी तीन-चार युवक पहुंचे, उन लोगों ने मुर्गा कारोबारी के चालक को पीटना शुरू कर दिया। उनको पकडऩे के लिए दरोगा आगे आए तो बदमाशों ने उन्हें पटक दिया। फिर उनकी पिटाई करने लगे। अन्य पुलिस कर्मचारियों के आने पर बदमाशों ने पिस्टल और तमंचे से गोली दागनी शुरू कर दिया। पुलिस के तेवर में आने पर तीन बदमाश पकड़े गए। अन्य वहां से फरार हो गए। तीनों को पकड़कर पुलिस पिपराइच थाने पर ले गई। वहां पूछताछ के बाद तीन अन्य को दबोच लिया। मामले की जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम भी थाने पहुंचकर पूछताछ की।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728