Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर वासियों के लिए सौगात अब 1 घंटे में सफर खत्म, यह है रूट और किराए की पूरी जानकारी


    गोरखपुर से लखनऊ के हवाई यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विमान का नया शेड्यूल जारी किया है। इस शेड्यूल के हिसाब से गोरखपुर से लखनऊ एयर इंडिया की उड़ान जो कि जुलाई में शुरू होने वाली थी वह अब जल्द ही शुरू किया जा सकेगा।

    इस फैसले से गोरखपुर से लखनऊ के सैकड़ों यात्रियों के लिए बहुत बड़ी सहूलियत होगी। क्योंकि गोरखपुर से लखनऊ की यात्रा महज 1 घंटे में पूरी की जा सकेगी। गोरखपुर से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट गोरखपुर से दोपहर 2:30 बजे उड़ान भरेगी और 3:30 बजे लखनऊ पहुंच जाएगी।

    एयर इंडिया का 72 सीटों वाला यह विमान हर रोज लखनऊ के लिए उड़ान भरेगा, गोरखपुर से दिल्ली मुंबई हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ने वाले विमानों की संख्या बढ़कर 9 हो जाएगी। लखनऊ जाने वाला यह विमान दोपहर 12:00 बजे दिल्ली से उड़ान भरकर 2:00 बजे गोरखपुर पहुंचेगा एवं यहां से 2:30 बजे लखनऊ के लिए रवाना होगा।

    72 यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के विमान का किराया प्रति व्यक्ति ₹2500 निर्धारित किया गया है क्योंकि उड्डयन मंत्रालय ने जब क्षेत्रीय उड़ानों का फैसला किया था तो 2500 रुपये प्रति घंटे किराया का ऐलान किया गया था इसी वजह से प्रति व्यक्ति किराया ₹2500 निर्धारित किया गया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728