Header Ads

ad728
  • Breaking News

    10:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से



    ➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 1398 नए केस मिले, दिल्ली में 24 घंटे में 9 लोगों की मौत हुई, दिल्ली में 24 घंटे में 1320 मरीज ठीक हुए, दिल्ली में कोरोना के कुल 156139 मरीज, कोरोना से कुल 140767 लोग ठीक हुए, दिल्ली में कोरोना से कुल 4235 मौत हुई, कोरोन के कुल 11137 एक्टिव केस हैं।

    ➡दिल्ली- रामलीला को लेकर अहम बैठक की गई ,बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक की ,आरएसएस के प्रांत संघचालक भी रहे मौजूद,दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में की गई बैठक, रामलीला समितियों के अध्यक्ष के साथ बैठक,बैठक में अन्य पदाधिकारी भी रहे मौजूद।

    ➡दिल्ली- J&K से वापस बुलाए जाएंगे 10 हजार सुरक्षाबल, केंद्र ने तैनाती की समीक्षा के बाद फैसला लिया, 10,000 अर्धसैनिक बलों को वापस बुलाने का आदेश, 100 CAPF कंपनियों को वापस बुलाने के निर्देश, इन कंपनियों को बेस लोकेशन पर भेजा जाएगा, अनुच्छेद 370 हटाए जाने से पहले भेजा गया था।

    ➡दिल्ली- मंत्री नितिन राउत ने यूपी का दौरान किया ,दलित पीड़ित के यूपी गांव का दौरा किया,अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष,यूपी में सत्यमेव जयते के परिवार से मिले,सरपंच सत्यमेव जयते उर्फ ​​पप्पू राम से मिले,दलितों पर बढ़ते हमलों पर चिंता जताई,यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंता जताई।

    ➡लखनऊ- 69000 सहायक शिक्षक भर्ती का मामला, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग ने कड़ा एक्शन लिया, सरकार को न्यायालय में पेश होने को कहा, कल 11 बजे न्यायालय में पेश होने को कहा, पूरा ब्यौरा पेश करें-राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग, आरक्षण,MRC से संबंधित पूरा ब्यौरा पेश करें, आयोग ने सरकार को 3 बार लिखा पत्र, सरकार ने अब तक आयोग को नहीं दिया जवाब,  जवाब न देने पर कड़ी कार्रवाई करेगा आयोग,  7 जुलाई से भर्ती प्रक्रिया पर स्टे लगा है।

    ➡लखनऊ- अवैध गैस रिफिलिंग के कनेक्शन का खुलासा, जॉइंट पुलिस कमिश्नर को दी गई थी जांच, जांच के बाद कार्रवाई में 31 लोग गिरफ्तार, पूर्वी,दक्षिणी और उत्तरी जोन से गिरफ्तारी, पुलिस ने 31 लोगों की गिरफ्तारियां की, गैस सिलेंडर हॉकर,कर्मचारी हुआ गिरफ्तार, सिलेंडर समेत रिफिलिंग के उपकरण बरामद, मोहनलालगंज,मडियांव में मुकदमा दर्ज, विभूतिखण्ड में भी दर्ज हुई एफआईआर।

    ➡लखनऊ - गैस एजेंसी के स्टाफ को थाने में बैठाने का मामला, थाने में बैठाए जाने के विरोध में हड़ताल का एलान, ऑल इंडिया LPG डिस्ट्रीब्यूटर फेडरेशन ने का एलान, डिस्ट्रीब्यूटर फेडरेशन ने कल हड़ता की घोषणा की     

    ➡लखनऊ- यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, यूपी में 5156 नए कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में कोरोना के 5156 नए केस मिले,लखनऊ में 767, कानपुर 414 नए केस मिले, गोरखपुर में 353 नए कोरोना केस मिले, यूपी में 24 घंटे में 53 लोगों की मौत, यूपी में अब तक 2638 मरीजों की मौत, यूपी में कुल मरीजों की संख्या 167510.

    ➡लखनऊ- बुंदेलखंड जल परियोजना संबंध में MOU कल, बुंदेलखंड जल परियोजना पर MOU हस्ताक्षर होंगे, इजराइल के राजदूत के साथ MOU हस्ताक्षर होंगे, कृषि उत्पादन आयुक्त के कार्यालय में कार्यक्रम।
     
    ➡लखनऊ - नगर आयुक्त के निर्देश पर चला अभियान, हैदरगंज के बीबीगंज, लकड़मण्डीर में अभियान, नाले पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया।




    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728