Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आज 10:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से



    ➡दिल्ली- दोनों देशों ने सीमा को लेकर सकारात्मक बातचीत की-चीन, आपसी सहमति से डिसइंगेजमेंट पर सहमति बनी-चीन, सहमति के आधार पर मुद्दों का हल निकाला जाएगा-चीन, सेनाओें के बीच बातचीत के जरिए शांति बहाल की जाएगी। 

    ➡मुंबई- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला, जांच के लिए मुंबई पहुंची CBI टीम, सुशांत केस की जांच के लिए पहुंची CBI,  मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम, CBI टीम को क्वारेंटीन नहीं होना होगा।

    ➡लखनऊ- मणि प्रसाद मिश्रा को बहुत बड़ा पद मिला, बिहार राज्यपाल के OSD बनाए गए, यूपी के सेवानिवृत्त IAS हैं मणि प्रसाद, पुलिस आधुनिकीकरण आयोग में सदस्य थे, यूपी के गृह सचिव रह चुकें हैं मणि प्रसाद, बिहार सरकार ने नियुक्ति आदेश जारी किया।  

    ➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस का संवेदनहीन रवैया सामने आया, पीजीआई थाने में युवक ने अपना सिर फोड़ा, सिर से बहता रहा खून, पुलिस बनाती रही वीडियो, युवक की मां रोती रही पुलिस का दिल नहीं पसीजा, युवक का पुलिस ने 151 में चालान भी किया, सरकारी काम में बांधा डालने का युवक पर आरोप। 

    ➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का ट्वीट- गरीब कारीगरों को ताज़िया बनाने की अनुमति दी जाए, ताजिया बेचने की छूट दी जाए, घरों में ताज़िया रखने के विषय पर विचार हो, इसपर सरकार को विचार,फ़ैसला करना चाहिए।

    ➡लखनऊ- मौलाना कल्बे जव्वाद साहब का बयान- हर हाल में इमामबाड़े में मजलिस पढ़ूंगा, प्रशासन चाहे तो गिरफ़्तार कर ले–मौलाना 

    ➡लखनऊ- दवाइयों,चिकित्सकीय उपकरणों को लेकर फैसला, उपलब्धता को सुनिश्चित कराने के लिए टीम गठित, टीमों के द्वारा चलाया गया सघन चेकिंग अभियान, दवाइयों की ओवर प्राइसिंग करने पर होगी कार्रवाई
            
    ➡लखनऊ- यूपी में 2 IPS अफसरों के तबादले, अखिलेश कुमार डीआईजी जेल प्रशासन बने, लव कुमार अपर पुलिस आयुक्त नोएडा बने। 

    ➡लखनऊ- शिया और सुन्नी मरकज़ी चांद कमेटियों का एलान, मोहर्रम के चांद की तज़दीक का हुआ एलान, 21 अगस्त को मोहर्रम की पहली तारीख़, 30 अगस्त को मनाया जाएगा यौम-ए-आशूरा।

    ➡बलिया- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, SDM अशोक चौधरी की गुंडई का मामला, लाठी मारने वाले SDM पर कार्रवाई, बेल्थरा SDM अशोक चौधरी निलंबित, मामले का मुख्यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान, मुख्यमंत्री योगी ने SDM पर कार्रवाई की, अशोक चौधरी राजस्व परिषद से अटैच हुए, चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को पीटा था,  तहसील और सड़क पर तांडव मचाया था

    ➡कानपुर- जय बाजपेयी के पुलिसिया गठजोड़ पर खुलासा, जय बाजपेई के मकान में रह रहे थे पुलिसकर्मी, मकान में अनाधिकृत रूप से रह रहे थे 3 पुलिसकर्मी, सीओ नजीराबाद की छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा, मकान में रहने वाले तीनों पुलिस कर्मी निलंबित, मकान का विवादित प्रकरण केडीए में है लंबित, पुलिसकर्मियों ने विभाग की छवि धूमिल की-IG, जय के विवादित मकान में रह रहे थे 3 दारोगा, SI राजकुमार, उस्मान अली, खालिद निलंबित, ब्रह्म नगर में स्थित है जय बाजपेई का विवादित मकान।

    ➡आजमगढ़- आजमगढ़ में दलित प्रधान की हत्या मामला, आरोपी का फार्म हाउस गिराया गया, भीम आर्मी के लोगों ने फार्म हाउस गिराया, पुलिस ने सैकड़ों गाड़ियों को कब्जे में लिया, पुलिस ने गांव को छावनी की किया तब्दील, श्रद्धांजलि सभा में भीम आर्मी कार्यकर्ता पहुंचे, पुलिस ने चंद्रशेखर रावण को बॉर्डर पर रोका, आक्रोशित भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने घर गिराया, पुलिस ने सैकड़ों गाड़ियों को कब्जे में लिया,  बाइकों को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर उठा ले गई पुलिस।   

    ➡कानपुर- धर्म परिवर्तन कर युवती ने रचाई शादी, परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया, युवती ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया, खुद अपनी मर्जी से की है शादी- शालिनी, अपनी इच्छा से किया धर्म परिवर्तन-शालिनी, निकाह कर शालिनी बनी फिजा फातिमा, परिजनों ने किदवईनगर थाने में दर्ज कराया है केस, कानपुर के बर्रा 6 की निवासी है शालिनी यादव।

    ➡वाराणसी- महामना पर दिए विवादित टिप्पणी का मामला, विवादित टिप्पणी पर BHU वीसी ने जताया खेद, बीएचयू ने अपने बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बयान से हुए आहत लोगों से जताया खेद, BHU छात्रों को नहीं देना होगा OPD रजिस्ट्रेशन शुल्क, कुलपति के बयान के बाद छात्र कर रहे थे मांग, परिसर में छात्र कर रहे थे बयान वापस लेने की मांग, विरोध के बाद प्रेस रिलीज जारी कर जताया खेद।
     
    ➡बुलंदशहर- कंप्यूटर इंस्टीट्यूट संचालक की करतूत, इंस्टीट्यूट की छात्रा से की छेड़छाड़, परेशान छात्रा ने इंस्टीट्यूट जाना छोड़ा, आरोपी ने छात्रा से घर आकर की छेड़छाड़, परिजनों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार, बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र का मामला।

    ➡हरदोई- वर्दीधारी का पैसे लेते वीडियो वायरल, ट्रक चालक से अवैध वसूली का वीडियो, रुपए लेकर जेब में रख रहा वर्दीधारी, शहर के बावन चुंगी का मामला, वर्दीधारी होमगार्ड या सिपाही पहचान नहीं। 

    ➡कन्नौज- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया बुजुर्ग, मौके पर नहीं पहुंचे बिजली विभाग अफसर, गुरसहायगंज के सीमांत नगर का मामला।  
    ➡कानपुर - कॉन्स्टेबल कवींद्र गुर्जर की सराहनीय पहल, कोरोना पॉजिटिव महिला को दिया प्लाज्मा  कॉन्स्टेबल की दूसरी रिपोर्ट आई थी निगेटिव,  कॉन्स्टेबल की पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  

    ➡फर्रुखाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, देशी शराब ठेके के बाहर अधेड़ की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर क्षेत्र के क्रिश्चियन ग्राउंड का मामला।

    ➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, बेला ताली तालाब में शव मिलने से हड़कंप, अज्ञात शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस, शहर कोतवाली की सर्कुलर रोड का मामला
      
    ➡हरदोई- किशोरी को बहला फुसलाकर भगाने का मामला, 2 लोगों पर पॉक्सो, SC-ST एक्ट में मुकदमा, हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र का मामला। 

    ➡चित्रकूट- बारिश में डेढ़ दर्जन विद्युत पोल गिरे, मानिकपुर के बगदरी ग्राम का मामला, कई गांवों में विद्युत सप्लाई बाधित, विद्युत विभाग ने अबतक नहीं ली सुध। 

    ➡बाराबंकी- सीएचसी परिसर में भरा पानी, गंदे पानी से फैली अव्यवस्था, मरीजों को आवागमन में परेशानी, जलभराव से संक्रमण का खतरा बढ़ा, तहसील रामनगर के CHC का मामला।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728