Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, देश में 69,878 नए केस सामने आए, 24 घंटे में देश में 69,878 नए केस, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 29,75,702, 29 लाख 75 हजार 702 कोरोना के केस, देश में 24 घंटे में 945 मरीजों की मौत, देश में अबतक कोरोना से 55,794 मौतें, देश में अब तक 22,22,577 लोग डिस्चार्ज, देश मे कोरोना के 6,97,330 एक्टिव केस.

    ➡दिल्ली- बिहार विधानसभा के लिए BJP ने तैयारी शूरू की, 22,23 अगस्त को कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक, 2 बजे कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक शूरू होगी, देवेंद्र फडणवीस, BL संतोष VC से संबोधित करेंगे, 23 अगस्त को अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे.

    ➡दिल्ली- लगातार तीसरे दिन बढ़ीं पेट्रोल की कीमतें, एक हफ्ते में 92 पैसे महंगा हुआ पेट्रोल, दिल्ली में आज पेट्रोल 16 पैसे महंगा हुआ, पिछले 21 दिनों से डीजल के दाम स्थिर, दिल्ली में पेट्रोल 81.35 रुपए प्रति लीटर, दिल्ली में डीज़ल 73.56 रुपए प्रति लीटर.

    ➡दिल्ली- दिल्ली से आतंकी के गिरफ्तार होने की खबर, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया अरेस्ट, मुठभेड़ के बाद आतंकी को किया गिरफ्तार, धौला कुआं से आतंकी को गिरफ्तार किया गया, ISIS का आतंकी अबू युसूफ पकड़ा गया, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने इलाके को घेरा, स्पेशल सेल के मुताबिक अबू युसूफ यूपी का निवासी, पुलिस ने युसूफ के पास से आईडी भी किया बरामद.

    ➡लखनऊ- विधानसभा सत्र का आज तीसरा दिन, मानसून सत्र का अंतिम दिन आज, सदन में आज लाए जाएंगे 17 विधेयक, विधानसभा सत्र के हंगामेदार रहने के आसार, सदन में सरकार को घेरेगा विपक्ष, कोरोना, भ्रष्टाचार, फर्जी मुठभेड़, बिजली, बकाया गन्ना भुगतान,कानून व्यवस्था पर घेरेंगे, सत्र के पहले दो दिनों में काम नहीं हुआ, योगी सरकार की महत्वपूर्ण बिल मंजूर कराने की कोशिश.

    ➡लखनऊ- गल्ला की दुकान पर घटतौली का भंडोफोड़, इलेक्ट्रॉनिक मशीन में छेड़छाड़ की गई थी, चिप लगाकर रिमोट से करते थे ऑपरेट, गिरोह के 2 शातिर सदस्यों को किया अरेस्ट, लखनऊ और बाराबंकी से किया गिरफ्तार, घटतौली करने वाले 2 गल्ला व्यापारी भी अरेस्ट, यूपीएसटीएफ ने किया भंडाफोड़.

    ➡मेरठ- NCERT की करोड़ो नकली किताबें बरामद, BJP नेता और उसका पुत्र करते थे धंधा, 2 दर्जन राज्यो में नकली किताबों की सप्लाई, BJP महानगर का उपाध्यक्ष है संजीव गुप्ता, संजीव गुप्ता, उसका पुत्र सचिन गुप्ता शामिल, अभिलेखों के आधार पर सचिन पर केस दर्ज, BJP नेता, उसके पुत्र को एक MLA का संरक्षण, मोहकमपुर में है सचिन गुप्ता की प्रिंटिंग प्रेस, किताबों, मशीनों की कीमत 35 करोड़ के पार, आर्मी इंटेलिजेंस के बाद STF, पुलिस का छापा, दिल्ली में आर्मी स्कूल तक पहुंची थी नकली किताबें, सुपरवाइजर समेत एक दर्जन हिरासत में लिए, अछरौंदा के विशालकाय गोदाम में मिली किताबें.

    ➡गोंडा- पहले कोरोना फिर बाढ़ और अब खाद, यूरिया खाद कालाबाजारी का मामला, डीएम डॉ नितिन बंसल का आदेश ठेंगे पर, कल ही डीएम ने जारी किया था आदेश, वीकेंड लॉकडाउन में भी खोली जाए खाद की दुकानें, आदेश के बाद भी ज्यादातर दुकानें बंद, दुकानें बंद होने से किसानों को परेशानी, खेत में छिड़काव के लिए नहीं मिल रही खाद, सालपुर धौताल सहकारी समिति पर लगा ताला, सहकारी समिति के कर्मचारी मौके से नदारद, बाहर किसान कर रहे दुकान खुलने का इंतजार, बालपुर बाजार में पड़ती सहकारी समिति.

    ➡आगरा- बाइक सवार बदमाशों ने लूटी कार, गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी की कार लूटी, व्यापारी को चलती कार से फेंका, घायल, बहन के घर से वापस जा रहा था व्यापारी, ड्राइवर ने दी पुलिस को अफहरण की सूचना, व्यापारी के अपहरण की सूचना दी गई, खंदौली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे का मामला.

    ➡वाराणसी- विवाद के बाद 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, बीजेपी नेता ने गोली मारकर हत्या की, गोरख यादव की गोली मारकर हत्या की, बीजेपी नेता ने गोरख यादव की हत्या की, गोली लगने से दूसरा युवक गंभीर घायल, घायल को ट्रामा सेंटर में किया गया भर्ती, लंका थाना क्षेत्र के मलहिया की घटना.

    ➡लखीमपुर खीरी- लखीमपुर बाढ़ के चलते हालात खराब हुए, लखीमपुर के 129 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं, 50 हजार की आबादी बाढ़ से प्रभावित हुई, बाढ़ से अबतक 6 लोगो की मौत हो चुकी, सरकारी राहत के इंतेजार में हजारों लोग, नदियों के उफान के चलते कई गांव टापू बने, सरकारी नाव कागजी आकड़ो में चल रही.

    ➡चन्दौली- दबिश के दौरान पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, 25 हजार के इनामी समीर को लगी गोली, टॉप टेन अपराधियों में शामिल है समीर, 1 दर्जन से अधिक मामलों में था वांछित, चकिया क्षेत्र के बेलावर गांव में मुठभेड़.

    ➡ललितपुर- बिजली कटने से 2 दर्जन गांवों में अंधेरा, महीनों से नही आ रही गांव की बिजली, ग्रामीणों ने बिजली घर का किया घेराव, किसान यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन, सैकड़ों किसान कर रहे प्रदर्शन, नारेबाजी, तालबेहट के पूराकला फीडर का मामला.

    ➡रायबरेली- सरेनी थाना की पुलिस पर गंभीर आरोप, मारपीट के मामले में ग्रामीणों का हंगामा, पुलिस पर उत्पीड़न,गाली गलौच का आरोप, ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ किया हंगामा, सरेनी के सरायकापुरवा में हुई थी मारपीट.

    ➡रायबरेली- मासूम बच्ची के लापता होने का मामला, परिजनों का तहरीर पर अपहरण के केस, अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज, लालगंज कोतवाली के कुंडवल का मामला.

    ➡रायबरेली- AIIMS में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, महिला से 4.4 लाख रुपए की ठगी, भदोखर के बेलाटेकई गांव का है आरोपी, कानपुर के पनकी गंगागंज की है पीड़िता.

    ➡हरदोई- युवक की हत्या कर खेत में फेंका शव, युवकी की धारदार हथियार से हत्या, एसपी मौके का जायजा लेने पहुंचे, साण्डी थाना क्षेत्र के अंटवा का मामला.

    ➡हरदोई- युवक की मां-बहन का हुआ अपहरण, मां और बहन के अपहरण का आरोप, अरवल पुलिस नहीं सुन रही शिकायत, 4 अगस्त को लापता हुई थी मां और बहन, पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की मांग की.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728