Header Ads

ad728
  • Breaking News

    10:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह का नया दांव,एफआईआर के लिए पुलिस को पत्र भेजा,पुलिस कमिश्नर लखनऊ को तहरीर दी,मंत्री चेतन चौहान की मौत मामले में तहरीर,CM योगी,PGI डायरेक्टर के खिलाफ तहरीर,चिकित्सा शिक्षा मंत्री के खिलाफ भी तहरीर,मंत्री के इलाज में लापरवाही का आरोप ,एमएलसी सुनील साजन के बयान पर तहरीर।

    ➡लखनऊ - रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया वर्चुअल संवाद ,पूर्वी विधानसभा के कार्यकर्ता से किया संवाद,लखनऊ के गणमान्य नागरिकों का जाना हाल-चाल ,डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी संवाद में जुड़े ,कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी हुए शामिल ,कोरोना महामारी को लेकर मदद के दिए निर्देश,रक्षा मंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को दिए निर्देश।

    ➡लखनऊ- स्वतंत्रदेव सिंह की सराहनीय सूची,यूपी बीजेपी की नई कमेटी बनाई,समाज के सभी वर्गों को पार्टी में स्थान,स्वतंत्रदेव सिंह की सूची की सराहना हुई,वक्त लगा लेकिन पात्र नेताओं को सम्मान,इसी कमेटी के साथ 2022 का चुनाव लड़ना है,यूपी बीजेपी के अध्यक्ष हैं स्वतंत्रदेव सिंह।

    ➡लखनऊ- 9 दिन के नवजात बच्चे की कोरोना से मौत,लखीमपुर के शकरनपुर निवासी बच्चे की मौत,लखनऊ निवासी महिला की भी मौत हो गई,कल इलाज के लिए महिला भर्ती की गई थी

    ➡मथुरा- भारत समाचार की खबर का असर ,नीमगांव यात्री शेड हादसे का मामला,मृतकों के परिजनों को 4 लाख की मदद, डीएम ने मुआवजे के मदद की घोषणा की ,हादसे में मरने वालों की संख्या 2 हुई ,घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम ,2 अन्य घायलों का चल रहा इलाज ,परिजनों को 4 लाख मुआवजे का एलान ,घायलों के इलाज,मुआवजे के दिए निर्देश ,गोवर्धन के नीमगांव तिराहे का मामला। 

    ➡अमेठी- जिले में 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले,कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 992,अब तक 5 लोगों की हो चुकी मौत, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया बुलेटिन।

    ➡झांसी- 24 घंटे में 61 कोरोना पॉजिटिव मिले,कोरोना से मरने वालों की संख्या 90 हुई,कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 3784,जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने की पुष्टि।

    ➡मुरादाबाद- हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं का इस्तीफा,293 कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा दिया,वरिष्ठ पदाधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप,संगठन को बदनाम करने के आरोप लगाए,गलत लोगों को संरक्षण देने के आरोप लगाए।

    ➡रायबरेली- आकाशीय बिजली से 3 की मौत का मामला,मुख्यमंत्री योगी ने मामले का संज्ञान लिया,सलोन तहसील में 3 लोगों की मौत हुई थी,सीएम ने डीएम रायबरेली को आदेश दिया, पीड़ित परिवार को 4-4 लाख की मदद दें-CM

    ➡चित्रकूट- बुजुर्ग की हत्या का मामला ,बेटा ही निकला पिता का हत्यारा,चाकुओं से गोदकर की थी हत्या,पुलिस ने हत्यारे को किया अरेस्ट,सीतापुर चौकी के कस्बे का मामला।

    ➡वाराणसी- BHU कोविड अस्पताल की बड़ी लापरवाही,अस्पताल से लापता हुआ कोरोना मरीज ,डॉक्टर,स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप,परिजनों ने लंका थाने में की शिकायत,हादसे के बाद ट्रामा में कराया था भर्ती,वाराणसी के डाफी का रहने वाला मरीज,युवक की रिपोर्ट आई थी कोरोना पॉजिटिव।
     
    ➡वाराणसी- अनलॉक 3 को लेकर जारी हुई नई गाइडलाइंस,सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेंगी दुकानें,बैंकों में ग्राहकों के लेनदेन का समय भी बदला,शाम 4 बजे तक तक होगा अब लेन देन।

    ➡बाराबंकी- नेपाली पानी ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत,गैर,सरकारी साधन हुए पूरी तरह से बंद,पड़ोसी जनपद में आने जाने में परेशानी,मथुरा मार्ग चौरारी नदी बेहडा पुल का मामला।

    ➡ग्रेटर नोएडा- युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला,छेड़छाड़ का सीसीटीवी आया सामने,शॉपिंग कंपलेक्स में हुई थी छेड़छाड़ ,शॉपिंग के दौरान की गई थी छेड़छाड़,युवती से जबरन अधेड़ ने की छेड़छाड़
    छेड़छाड़ करता हुआ सीसीटीवी में कैद,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ,बीटा टू थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    ➡बलिया- प्रसव के दौरान गर्भवती महिला की मौत ,डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की मौत,कम ब्लड होने पर भी किया ऑपेरशन,हॉस्पिटल के बाहर परिजनों ने किया हंगामा ,डॉक्टर पर मुकदमा कराने की कर रहे मांग,बलिया के हेल्थ होम हॉस्पिटल का मामला।

    ➡मेरठ - बीजेपी विधायक के भतीजे की दबंगई,सत्ता के रसूख में भतीजे की दबंगई,लॉकडाउन में भजीते ने खोला डेयरी,पुलिस के टोकने पर पुलिस से उलझा,लॉकडाउन के उल्लंघन में लेकर आए थाने,पुलिस विधायक के भतीजे को थाने लाई,बीजेपी विधायक हैं सत्य प्रकाश अग्रवाल,नौचंदी थाना के कैलाश डेयरी का मामला।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728