Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से 10:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली- देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, देश में 24 घंटे में 60,975 नए केस, देश में 60,975 नए केस सामने आए, देश मे 24 घंटे में 848 मरीजों की मौत, देश में कोरोना मरीज़ों की संख्या 31,67,324, 31 लाख 67 हजार 324 कोरोना मरीज, देश में कोरोना से अब तक 58,390 मौतें, कोरोना से अबतक 24,04,585 मरीज ठीक.

    ➡दिल्ली- लगातार छठे दिन फिर बढ़ी पेट्रोल की कीमत, दिल्ली में आज पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर महंगा, 10 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल 1.30 रुपए महंगा, 24 दिनों से डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं, पेट्रोल 81.73 रुपए,डीजल 73.56 रुपए प्रति लीटर।

    ➡दिल्ली- हनुमान पांडे उर्फ राकेश पांडे एनकाउंटर का मामला, सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर आज सुनवाई होगी, राकेश पांडे एकांउटर की निष्पक्ष जांच की मांग की, SC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में जांच आयोग की मांग।

    ➡लखनऊ- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला, सीएम ने आर्थिक मदद की घोषणा की, परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद, सीएम योगी ने गहरी संवेदना व्यक्त की, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश, ACS अवनीश अवस्थी ने दी जानकारी.

    ➡लखनऊ- कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा फैसला, 30 सितंबर तक सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक, उत्तरप्रदेश में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक, सार्वजनिक रुप से मूर्तियों-जुलूस-झांकी पर रोक.

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह हत्याकांड का मामला, बलिया पुलिस का झूठ बेनकाब हुआ, पीड़ित पिता ने झूठ का किया पर्दाफाश, पत्रकार रतन सिंह के पिता का बयान, पुलिस एकदम झूठी कहानी बना रही-पिता, कोई जमीनी विवाद नहीं था- पीड़ित पिता , पुआल,भूसी का भी कोई मामला नहीं था-पिता , थाने से दस कदम दूरी पर हत्या-पीड़ित फोन पर मांगी थी सहयोग !
    ➡अम्बेडकरनगर- यूरिया की कालाबाजारी,ओवर रेटिंग पर कार्रवाई, विभाग ने 28 दुकानों के लाइसेंस निरस्त किए, जांच में 11 दुकानों में ओवर रेटिंग मिली थी, 17 दुकानों पर पीओएस मशीन का दुरुपयोग, सभी दुकानदारों पर दर्ज किया गया मुकदमा, अबतक 8 दुकानदारों की हो चुकी है गिरफ्तारी.

    ➡आगरा- चंबल नदी का तेजी से बढ़ रहा जलस्तर, नहर परियोजना तक पहुंचा नदी का पानी, कोटा बैराज से 2.35 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा, चंबल नदी का जलस्तर पहुंचा 124 मीटर, गांव में बाढ़ का खतरा,स्टीमर का संचालन बंद, पिनाहट क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा जलस्तर.


    ➡बलिया- भारत समाचार की खबर का असर, रतन सिंह हत्याकांड में 3 और गिरफ्तार, अबतक कुल 6 अभियुक्तों की गिरफ्तारी, मुख्य अभियुक्त हीरा अभी पुलिस से दूर, फेफना थाना क्षेत्र में हुई थी पत्रकार की हत्या।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728