Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से 10:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने की शिकायत,राज्यसभा सभापति से शिकायत दर्ज कराई,यूपी के 8 जिलों के एसपी की शिकायत की,मुझ पर बेबुनियाद FIR दर्ज की गई ,इन अफसरों ने कर्तव्य निर्वहन से रोका,विशेषाधिकार समिति के सामने तलब करें,इन अफसरों को समिति तलब करे,लखनऊ सीपी सुजीत पांडेय की शिकायत की,बस्ती SP,बागपत एसपी,खीरी SP की शिकायत,मुजफ्फरनगर SP,संतकबीरनगर SP की शिकायत,गोरखपुर SSP,अलीगढ़ एसएसपी की शिकायत।

    ➡लखनऊ - आज कई इलाकों में कोविड मरीज मिले,इंदिरा नगर में 37,ठाकुरगंज में 18 केस मिले,तालकटोरा में 16,हसनगंज में 27 केस मिले,चिनहट में 21,गोमती नगर में 29 केस मिले, मड़ियांव में 15,हजरतगंज में 17 केस मिले।

    ➡लखनऊ- यूपी के आईपीएस अफसरों से जुड़ी खबर,ट्रांसफर,पोस्टिंग मामले में मिली क्लीन चिट,अजय पाल शर्मा,हिमांशु कुमार को क्लीन चिट,फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद अफसरों को क्लीन चिट,इसी मामले में चल रही है विजिलेंस की जांच,शासन को जाने वाली रिपोर्ट हो गई थी लीक,अफसरों की आवाज के सैंपल मिले मिसमैच।

    ➡फर्रुखबाद- स्टीमर पुल के पोल से टकराकर पलटी,गंगा की सैर कर रहे थे स्टीमर सवार ,एल वाई डिग्री कॉलेज की थी टीम,प्रोफेसर और 3 छात्र साथ में थे मौजूद,छात्रों ने घंटों किया जिंदगी मौत से संघर्ष,बाढ़ का नजारा देखने आए थे सभी लोग,कायमगंज से आये थे चारों लोग ढाई घाट,स्टीमर हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार,पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बहार निकाला,गंभीर हालत में सीएचसी में कराया भर्ती,शमसाबाद क्षेत्र के ढाई घाट का मामला। 

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला,परशुराम चेतना पीठ संस्थापक ने घोषणा की,संस्थापक संतोष पाण्डेय एक लाख रुपए देंगे,रतन सिंह के परिवार को एक लाख की मदद,संतोष पांडेय ने राज्य सरकार से मांग की,परिवार को 50 लाख रुपए की मदद मिले,एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए-संतोष

    ➡गाजियाबाद- अतुल शर्मा ने समर्थकों के साथ दिया ज्ञापन,मोदीनगर तहसील में क्राइम को लेकर ज्ञापन,ब्राह्मण हत्या,प्रदेश में क्राइम को लेकर ज्ञापन,नायब तहसीलदार को ऑफिस में दिया ज्ञापन।  ।

    ➡प्रयागराज- यू-ट्यूब पर विवादित पोस्ट का मामला,हीर खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया,हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी,खुल्दाबाद में आईटी एक्ट में केस दर्ज था

    ➡चित्रकूट- मंडी सचिव और व्यापारियों में विवाद ,बिजली कनेक्शन काटने पर हुआ विवाद,सचिव ने व्यापारियों पर लगाया आरोप,मारपीट,गाली गलौज का लगाया आरोप,कर्वी कोतवाली में सचिव ने कराया केस , नवीन गल्ला मंडी में हुआ जमकर विवाद।

    ➡कानपुर- कानपुर पुलिस ने किया पैदल मार्च,एसपी साउथ,सीओ बाबू पुरवा रहे मौजूद,जूही,किदवई नगर,बाबू पुरवा में पैदल मार्च ,सड़कों पर खड़ी गाड़ियों का किया चालान ,मास्क लगाने के लिए किया जागरूक।
     
    ➡भदोही- विजय मिश्रा के बेटे की जमानत याचिका खारिज,विष्णु मिश्रा की जमानत याचिका खारिज हुई,कभी भी विष्णु मिश्रा की गिरफ्तारी हो सकती है,जिला जज ने सुनवाई बाद खारिज की याचिका,एमएलसी रामलली मिश्रा अभी फरार चल रही हैं।

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला,मृतक पत्रकार का किया गया अंतिम संस्कार ,सागरपाली घाट पर किया अंतिम संस्कार,अंतिम संस्कार में हज़ारों लोग हुए शामिल,बेटे ने दी अपने पिता रतन सिंह को मुखाग्नि,पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार।

    ➡बाराबंकी- सरयू नदी के तलहटी में पहुंचा प्रशासन,तलहटी में बसे गांव पहुंचा तहसील प्रशासन,स्वास्थ्य विभाग,आपूर्ति विभाग रहा मौजूद ,बाल पुष्टाहार,राजस्व विभाग रहा मौजूद ,अधिकारियों ने सुनी बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं,स्वास्थ्य विभाग ने 180 लोगों को दवाएं दी,एंटी लार्वा का छिड़काव कर कराई फॉगिंग,एसडीएम ने हर संभव मदद का भरोसा दिया,सरयू नदी के तलहटी में बसे गांव का मामला।

    ➡बाराबंकी- प्रतिबंध के बाद भी निकाला धार्मिक जुलूस,जुलूस निकाल रहे लोगों को पुलिस ने रोका ,पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया,नाराज लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन ,भीड़ ने गाड़ियों को तोड़ने का प्रयास किया,मसौली क्षेत्र के शहाबपुर कस्बे की घटना। 


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728