Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से



    ➡दिल्ली- सुशांत मामले में CBI ने जांच की शुरुआत की, सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए लाया गया, 14 जून को नीरज सुशांत के घर में मौजूद था।
    ➡लखनऊ- आशियाना में पुलस्त तिवारी एनकाउंटर मामला, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान, 4 हफ्ते में एनएचआरसी ने मांगी रिपोर्ट, लखनऊ पुलिस से एनकाउंटर पर रिपोर्ट मांगी, 9 अगस्त को पुलिस ने मुठभेड़ का दावा किया था, पुलस्त तिवारी के पैर में मारी थी गोली।
    ➡लखनऊ- आज विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, सर्वदलीय बैठक में किया गया फैसला, विधायक के निधन के चलते कार्यवाही स्थगित, विधायक जन्मेजय सिंह का हुआ है निधन, अब शनिवार को सदन की कार्यवाही होगी।
    ➡लखनऊ- KGMU कुलपति समेत 3 कोरोना पॉजिटिव, केजीएमयू के कुलपति कोरोना पॉजिटिव, लेफ्टिनेंट जनरल डॉ बिपिन पूरी पॉजिटिव, ड्राइवर के साथ एक अन्य स्टाफ भी पॉजिटिव, कुलपति जनरल पुरी होम आइसोलेशन में।
    ➡लखनऊ - मोहनलालगंज क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा, मोहनलालगंज में 3 ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत , एक ट्रक चालक की मौके पर दर्दनाक मौत, घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य जारी, घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर को निकाला , घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, मोहनलालगंज के बल सिंह खेड़ा के पास  
    ➡बलिया- बेल्थरा SDM अशोक चौधरी पर केस दर्ज, उभाव थाना पुलिस ने FIR दर्ज की, पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर केस दर्ज, कल SDM ने सड़क पर मचाया था तांडव, कल CM ने SDM को निलंबित किया था।
    ➡आगरा - नाबालिग बच्चे लगा रहे मौत की छलांग, यमुना नदी में छलांग लगा रहे बच्चे, बारिश में यमुना नदी का बढ़ा जलस्तर, बच्चों को मौत-प्रशासन का नहीं कोई डर, बाह बटेश्वर में यमुना नदी का मामला।
    ➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, गांव के बाहर शव मिलने से हड़कंप मचा, पति के साथ अस्पताल गई थी विवाहिता, परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया , घाटमपुर थाना क्षेत्र के खनपना की घटना।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728