Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोपहर 1:00 बजे की खबर बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- दिल्ली से ISIS का आतंकी अबू यूसुफ गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया अरेस्ट, मुठभेड़ के बाद आतंकी को किया गिरफ्तार, धौला कुआं से आतंकी को अरेस्ट किया गया, धोला कुआं के आर्मी स्कूल के पास NSG मौजूद, बम डिस्पोजल स्क्वायड भी मौके पर मौजूद, बरामद आईईडी को डिफ्यूज किया गया-सूत्र, गिरफ्तार आतंकी यूसुफ से पूछताछ जारी है, आतंकी के एसोसिएट अभी भी दिल्ली में मौजूद, एसोसिएट की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन जारी, आतंकी यूसुफ के 2 साथियों की तलाश जारी, पूछताछ में खुलासा,दिल्ली में रेकी की गई थी-सूत्र, आतंकी अबू यूसुफ यूपी के बलरामपुर का निवासी, दिल्ली में स्पेशल सेल की छापेमारी जारी, आतंकी को आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    ➡लखनऊ- हिंसा में सार्वजनिक,निजी संपत्ति नुकसान पर अध्यादेश, नुकसान पर वसूली संबंधी अध्यादेश विधान सभा में पेश, योगी सरकार ने वसूली के लिए लागू किया है अध्यादेश, अध्यादेश सदनों में पास होकर राज्यपाल के पास जाएगा, ये अध्यादेश राज्यपाल के पास मंजूरी के लिए जाएगा, राज्यपाल की मंजूरी के बाद ये कानून बन जायेगा, यूपी पहला प्रदेश बनेगा जो ऐसा कानून पास करेगा

    ➡लखनऊ- केजीएमयू का पूरा प्रशासन कोरोना पॉजिटिव, वीसी बिपिन पुरी और रजिस्ट्रार भी पॉजिटिव, सीएमएस शंखवार और एमएस ओझा पॉजिटिव, माइक्रोबॉयोलॉजी हेड अमिता जैन भी पॉजिटिव.

    ➡लखनऊ- सड़कों पर तेज रफ़्तार का कहर जारी, डम्फर और बाइक में जोरदार टक्कर, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, मडियांव क्षेत्र के सीतापुर रोड का मामला.

    ➡लखनऊ- दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट, 10 हजार का इनामी सूरज सोनी गिरफ्तार, गुडम्बा पुलिस ने बीकेटी से किया गिरफ्तार.

    ➡गोंडा- कौड़िया बाजार पुलिस का कारनामा, महीने भर से पीड़ित को दौड़ा रही पुलिस, 16 जुलाई को पीड़ित के घर फेंका गया हथगोला, गाली-गलौज और घर पर पत्थरबाजी भी हुई, पुलिस ने पीड़िता का किया चालान, पैसा लेकर दर्ज किया विपक्षी का मुकदमा, पीड़ित ने एसपी से डीजीपी तक लगाई गुहार, डीजीपी ने मामले की जांच के आदेश दिए, फिर भी पुलिस ने लगा दी गलत रिपोर्ट, एसपी को भेजी आंख्या में मुकदमें का जिक्र नहीं, विवेचक की आख्या और ऑडियो अलग-अलग, डीजीपी को भी गुमराह कर रही गोंडा पुलिस, कौड़िया बाजार के झौहना पांडे पुरवा का मामला.

    ➡नोएडा- 5 साल बाद अब जमीन पर कब्जा मिला, 5  साल बाद प्राधिकरण को अब याद आया, 2014 में बिल्डर को बेची गई थी जमीन, प्राधिकरण ने जमीन का कब्ज़ा अब दिया, अरबो की ज़मीन पर भू-माफियाओं का कब्ज़ा था, कब्जा लेने से पहले ही प्राधिकरण ने बेच दी जमीन, सेक्टर 150 में प्राधिकरण ने जमीन मुक्त कराई, जमीन 2014 में ही एलोर कम्पनी को बेची गई थी, 5 साल से कम्पनी प्राधिकरण के चक्कर लगा रही थी, कब्ज़े के लिए कंपनी काट रही थी प्राधिकरण के चक्कर, अब नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर को कब्ज़ा दिया.

    ➡बागपत- फर्जी एसडीओ को असली एसडीओ ने दबोचा, 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया, खुद को बिजली विभाग का एसडीओ बता रहा था, 30 हजार की घूस मांगते नकली एसडीओ अरेस्ट, बिजली विभाग ने आरोपी के खिलाफ कराया केस, बागपत के इंदिरा कॉलोनी में पकड़ा गया एसडीओ.

    ➡प्रतापगढ़- दबंगों ने प्रधान पुत्र को मारी गोली, युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ा, पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा, आसपुर देवसरा थाने के छतौना का मामला.

    ➡मिर्जापुर- जिले में बड़े पैमाने पर हो रही बिजली चोरी, मीटर से लेकर कनेक्शन तक में बंपर चोरी, कहीं बिना कनेक्शन,कहीं बिना मीटर का खेल, शहरी क्षेत्र के बड़ी बसही में उदासीनता, बिना कनेक्शन के सैकड़ों घरों में बिजली, रिटायर से लेकर वर्तमान कर्मी उठा रहें लाभ.

    ➡गाजियाबाद- 15 साल की किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया, जन्म के दूसरे दिन ही नवजात की हुई मौत, किशोरी का पिता ही बेटी से करता था रेप, पुलिस ने नवजात का शव पोस्टमॉर्टम को भेजा, सामाजिक कार्यकर्ता ने थाने में की थी शिकायत.

    ➡बुलंदशहर- महिला सभासद के घर में घुसकर मारपीट, चुनावी रंजिश में घर में घुसकर मारपीट, परिवार को लाठी-डंडों से पीटने का आरोप, पीड़ित सभासद ने पुलिस से लगाई गुहार, 12 लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप, खानपुर थाने के वार्ड नंबर-1 का मामला.

    ➡अमरोहा- NCERT की करोड़ो की फर्जी किताबें बरामद, सचिन गुप्ता नाम का व्यक्ति चलाता था प्रेस, प्रेस में छपी करोड़ों रूपए की फर्जी किताबें, मेरठ के बाद अमरोहा की छापेमारी, STF के पहुंचने से पहले कर्मचारी गायब, STF ने देर रात गजरौला में मारा छापा

    ➡सुल्तानपुर- जिला अस्पताल की बहुत बड़ी लापरवाही, बच्ची की मौत के बाद दौड़ते रहे परिजन, एम्बुलेंस के लिए दौड़ते रहे परिजन, शव के लिए नहीं मिली एम्बुलेंस, बच्ची का शव लेकर बस अड्डे पहुंचे दंपति, बच्ची का शव देख मदद को आगे आए यात्री, जबरन बस में बैठाकर भेजा कादीपुर, जौनपुर जिले के सरपतहा का था परिवार.

    ➡हरदोई- लापता मां और बेटी के अपहरण का आरोप, युवक ने अपहरण होने का आरोप लगाया, मां और बहन के अपहरण का आरोप, अरवल पुलिस नहीं सुन रही शिकायत, 4 अगस्त को लापता हुई थी मां और बहन, पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की मांग की

    ➡बाराबंकी- भारत समाचार की खबर का असर, राहगीरों से अभद्रता का मामला, आरोपी सिपाही को किया गया सस्पेंड, चौकी इंचार्ज को किया गया लाइन हाजिर, सिपाहियों ने राहगीरों से की थी अभद्रता, सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर की अभद्रता, मसौली थाना के बांसा गांव का मामला, एएसपी दक्षिणी को सौंपी मामले की जांच.

    ➡कानपुर- हैलट हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टरों का इंकार, कोविड वार्ड में ड्यूटी करने से किया इंकार, खराब चश्मे और घटिया पीपीई किट मिली, अव्यवस्था के चलते ड्यूटी से इंकार किया, फटी किट पहनकर ड्यूटी कर रहें डॉक्टर, जान जोखिम में डालकर कर रहें काम.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728