Header Ads

ad728
  • Breaking News

    प्रेस विज्ञप्ति दिनांक : 24/08/2020


    थाना गगहा= क्षेत्रान्तर्गत हुए दो पक्षों के मध्य मारपीट की घटना की सूचना पर शुरूआत में थाना गगहा पर एन.सी.आर पंजीकृत किया गया परन्तु उक्त घटना पर थाना स्थानीय से बीट आरक्षी/मु0आरक्षी, बीट उ0नि0 या थाना प्रभारी द्वारा समय से घटना के सम्बन्ध में उचित कार्यवाही की गयी होती या प्रकरण को गम्भीरता से लिया गया होता तो उक्त घटना घटित न होने पाती । प्रकरण को गम्भीरता से न लिए जाने तथा स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर न पहुंचने के कारण छोटी घटना एक बड़ी घटना के रूप में घटित हुई । इस कारण कर्तव्यों के प्रति बरती गई घोर लापरवाही,उदासीनता एवं स्वेच्छाचारिता बरतने के आरोप में *वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा तत्काल प्रभाव से 1. प्र0नि0 गगहा दिलीप कुमार सिंह 2. उ0नि0 कल्पनाथ सिंह व 3. हे0का0 प्रमोद सिंह को निलम्बित* कर दिया गया है ।      

    *थाना गोला* कस्बा अन्तर्गत कई दुकानों में हुई चोरी व ग्राम जगदीशपुर से तीन नाबालिग लड़कियों के गायब होने की सूचनाओं पर मौके पर न पहुँचने तथा ग्राम भूपगढ़ से नाबालिक लड़की के गायब होने की सूचना को उच्च अधिकारियों को अवगत न कराए जाने तथा अपने कर्तव्यों के प्रति बरती गई घोर लापरवाही,उदासीनता एवं स्वेच्छाचारिता बरतने के आरोप में *वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी गोला उ0नि0 हेमेन्द्र पाण्डेय को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर* किया जाता है । 
    सभी प्रभारी निरीक्षक/थाना प्रभारी को निर्देशित किया जाता है कि किसी भी घटना की सूचना मिलने पर तत्काल प्रभाव से पुलिस कर्मी को मौके पर भेजेंगे तथा गम्भीरता को देखते हुए मौके पर शान्ति व्यवस्था स्थापित होने तक पीकेट लगायेंगे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728