Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शाम 4:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का ट्वीट- एमएस धोनी को स्‍वामी ने दी सलाह, 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दी, MS धोनी क्रिकेट से रिटायर हो रहे हैं, लेकिन दूसरी किसी चीज से नहीं, चुनौतियों से लड़ने की उनकी प्रतिभा, एक टीम का नेतृत्‍व करने की क्षमता, जो क्षमता उन्‍होंने क्रिकेट में दिखाई है, उसकी सार्वजनिक जीवन में जरूरत है, उन्‍हें 2024 लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए-स्वामी।

    ➡लखनऊ- नाव से सफर करने को लोग मजबूर, पीपे वाले पुल के टूटने से लोग परेशान, जिंदगी को दांव पर लगाकर नाव का सफर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा, जिम्मेदारी अधिकारी बने लापरवाह, ठाकुरगंज के मेहंदी घाट का मामला।

    ➡लखनऊ- एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने किया निरीक्षण, एडीसीपी ने काकोरी थाने का निरीक्षण किया, अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश, एडीसीपी ने थाने के अभिलेखों की जांच की, थाने में खड़े वाहनों की समीक्षा की गई
     
    ➡लखनऊ- डीएम अभिषेक प्रकाश ने किया निरीक्षण, बीईओ परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया, जुबली इंटर कॉलेज का किया मुआयना, डीएम ने कई कॉलेजों में किया निरीक्षण।  

    ➡लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह का बयान- ब्राह्मणों की हत्याएं हो रही हैं, ब्राह्मणों पर अत्याचार,अन्नाय, आवाज उठा रहा हूं तो केस लिख रहे हैं, एक नहीं एक हजार केस लिखिए आप, सभी थानों पर मुकदमा दर्ज कराइये, लेकिन मैं आवाज उठाता रहूंगा, सिर्फ ठाकुर समाज की सुनी जा रही, मेरे पास लोगों के फोन आ रहे हैं, योगी जी क्या ठाकुरों के ही नेता हैं, केशव मौर्य क्या मौर्य समाज के नेता हैं, लूट, डकैती की वारदात बढ़ गई है, मैं अवध क्षेत्र का ठाकुर हूं योगी जी, रघुवंशी मां की कोख से जन्म लिया है-संजय।    

    ➡नोएडा - चोरी के मोबाइल फोन का हब बना नोएडा, नोएडा में बेचे जाते हैं चोरी के मोबाइल, फ्रॉड स्वैपिंग,चोरी के नए मोबाइल बरामद, उत्तराखंड से चोरी मोबाइल नोएडा से बरामद, मोबाइल डीलर को पुलिस ने हिरासत में लिया, मोबाइल बेचने वाले को लिया था हिरासत में, दोनों लोगों को उत्तराखंड पुलिस ने छोड़ा, मोबाइल मार्केट पर राज्यों की पुलिस की नजर 

    ➡फतेहपुर- खुलेआम जंगलों में खिलवाया जा रहा जुआ, जुए की फड़ का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस की मिलीभगत से जुए का खेल जारी, बाहरी जनपदों से जुआ खेलने आते है लोग, फतेहपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र का मामला। 

    ➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, ब्राह्मण समाज के 2 और लोगों की हत्या, जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की हत्या, दयाशंकर मिश्र बेटे आनंद मिश्र की हत्या, लाठी-डंडे,धारदार हथियार से निर्मम हत्या, पंचायत के दौरान 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, रानीगंज कोतवाली के शेखुपुर की घटना, डबल मर्डर से ब्राह्मण समाज में आक्रोश, रानीगंज इलाके के शेखपुरा में भारी तनाव। 
        
    ➡भदोही- MLA विजय मिश्र को भदोही लाने का मामला, ज्ञानपुर में भारी पुलिस बल किया गया तैनात, कई थानों की पुलिस,PAC की लगाई गई डयूटी, कुछ देर में MLA को लेकर पहुंचेगी पुलिस टीम,  एमपी में MLA विजय मिश्र लिए गए थे हिरासत में।

    ➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में डबल मर्डर का मामला, रानीगंज थाने के दारोगा राजेश राय निलंबित, SP ने दारोगा राजेश राय को निलंबित किया, दो सिपाहियों को भी SP ने सस्पेंड किया, पंचायत के दौरान पिता-पुत्र की हुई हत्या,  दबंगों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश, रानीगंज कोतवाली के शेखुपुर का मामला।

    ➡नोएडा- अवैध रूप से मकानों को तोड़ने पहुंचा प्राधिकरण, मिट्टी का तेल लेकर महिला छत पर पहुंची, महिला छत से जान देने की दे रही धमकी, निर्माणाधीन मकान गिराने का कर रही विरोध, घटनास्थल पर पुलिस और प्राधिकरण मौजूद, पीड़ितों ने प्राधिकरण,पुलिस पर लगाया आरोप, 2 साल पूर्व कॉलोनाइजर ने बेची जमीन, सेक्टर 81 शिव शक्ति कॉलोनी का मामला
     
    ➡उन्नाव- सपा नेता अभिषेक मिश्रा का बयान- भगवान श्रीराम सबके हैं, राम मंदिर SC के आदेश पर बन रहा, भगवान परशुराम पर राजनीति करना गलत, राजनीति में यूपी में SP-BJP ही पार्टी है, एक-दूसरे की अल्टरनेटिव यही पार्टी हैं, इनके अलावा लड़ाई में कोई नहीं- अभिषेक।

    ➡सोनभद्र- सहायक प्रदूषण अधिकारी निलंबित, सुरेश चन्द्र शुक्ला निलंबित किए गए, लखनऊ मुख्यालय सम्बंध किया गया, गोरखपुर सांसद से की गई थी शिकायत, मिर्जापुर के युवक ने की थी शिकायत, मुख्य पर्यावरण अधिकारी को सौंपी गई जांच, भ्रष्टाचार मामले की जांच सौंपी गई।

    ➡बहराइच- चोरी करने आए चोर की पीट-पीटकर हत्या, नकाब लगाकर चोरी करने घर में घुसा चोर, चोरी करते हुए ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, ग्रामीणों की पिटाई से चोर की मौके पर मौत, सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची पुलिस, खैरीघाट थाने के सिद्धनपुरवा का मामला

    ➡कानपुर - सीढ़ी इटारा चौकी के सिपाहियों की गुंडई, पिता-पुत्र के बंटवारे में पुलिस का हस्तक्षेप, बिना बुलाए हस्तक्षेप करने पहुंची पुलिस, दरवाजे पर लात मारकर घर में घुसे सिपाही, फर्जी मुकदमे में फंसाने की दी धमकी, मारपीट कर घर से ले गए 5 हजार रूपए, पीड़ित ने दी चौकी इंचार्ज को तहरीर, पीड़ित की तहरीर पर सुनवाई नहीं, सचेडी थाने के सीढ़ी इटारा चौकी का मामला 
     
    ➡हरदोई- कछौना स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, बिना सैंपल लिए रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएचसी अधीक्षक की बड़ी लापरवाही उजागर, मोहल्ले की बैरिकेडिंग करने के दौरान खुलासा, कछौना-पतसेनी के पूर्वी बाजार का मामला।

    ➡कानपुर- सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया, क्लीनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, डॉक्टर के घर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, पुलिस ने कई लोगों को मौके से धर दबोचा, कल्यानपुर पुलिस मामले को दबाने में लगी, कल्यानपुर क्षेत्र के मकड़ीखेड़ा का मामला।
      
    ➡आगरा- महंत के साथ दुकानदारों ने मारपीट की, दुकानों की मारपीट में महंत को चोटें आई, पीड़ित ने इरादतनगर थाने में की शिकायत, इरादतनगर नगर के बर्थला कुंड का मामला। 

    ➡कुशीनगर- स्वर्ण व्यवसायी गोलीकांड का खुलासा, लूट में असफल होने पर मारी गोली, इलाज के दौरान व्यापारी की हुई मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, रामकोला के गोबरही इलाके का मामला।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728