Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से बड़ी खबर4:00 बजे की


    ➡दिल्ली- अमर सिंह की सीट पर उपचुनाव की घोषणा, यूपी की राज्यसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा, चुनाव आयोग ने की चुनाव की घोषणा की, 11 सितम्बर को राज्यसभा सीट पर उपचुनाव, अमर सिंह के निधन से खाली हुई थी सीट।

    ➡लखनऊ- AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस- मेरे बयान को समर्थन मिल रहा, सच्चाई का साथ मिल रहा है, सरकार को आइना दिखाया है, बीजेपी के लोग भी मेरा समर्थन कर रहे, मेरे ऊपर 9 एफआईआर कराई गईं, बीजेपी के लोगों की ही सुनवाई नहीं, सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए, आप ठाकुरों का काम करना चाहते हैं तो करें, लेकिन अन्य जातियों का भी ख्याल रखें, उत्तर प्रदेश में जाति विशेष की सरकार चल, रही, BJP के अंदर से मेरे बयान को समर्थन मिल रहा, दूसरी जातियों के लोगों की उपेक्षा मत कीजिए, AAP का आईना दिखाने की मुहिम जारी रखेगी, दिल्ली मॉडल देश के लिए चर्चा का विषय, जन-जन ऑक्सीजन अभियान चलाया, पूरे प्रदेश में यह अभियान चलाया जा रहा, लोगों की ऑक्सीजन के लेवल का जांच होगी।

    ➡लखनऊ- पीजीआई इलाके में फायरिंग की घटना, 22 साल के शिव अवस्थी को मारी गोली, पिता रायबरेली में जिला पंचायत सदस्य, राकेश अवस्थी के बेटे को गोली मारी, कंधे में गोली लगने से हुए गंभीर घायल, रफीक नगर, तेलीबाग में गोली मारी गई, बदमाशों ने घर के बाहर ही गोली मारी, शिव अवस्थी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए गए।

    ➡झांसी- पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव की दुर्दशा, कई दिन तक मोर्चरी में रखा रहा शव, सिपाही ने शव की फोटो शेयर की, बुजुर्ग महिला की शव की फोटो शेयर की, कई दिनों तक रखे रहने से शव में कीड़े लगे,  स्वास्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही उजागर, नवाबाद आरटीओ ऑफिस के पास मिला था शव।

    ➡लखनऊ- महिला हेल्प लाइन 181 की कर्मियों का धरना, 351 महिलाए खुद न्याय की गुहार लगा रहीं हैं, 181 महिला हेल्पलाइन को बंद करने का विरोध, 181 हेल्पलाइन की 351 महिलाए बेरोजगार हुईं।

    ➡बलिया- बलिया के ‘लट्ठमार’ SDM पर मुकदमा दर्ज, निलंबित बेल्थरा SDM पर मुकदमा दर्ज , निलंबित SDM के साथ होमगार्ड्स पर भी केस, निलंबित SDM अशोक चौधरी पर मुकदमा दर्ज, धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज, उभाव थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,  पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर केस दर्ज, कल SDM ने सड़क पर मचाया था तांडव।

    ➡आगरा- आगरा में बस हाइजैक का मामला, 3 और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई, क्राइम ब्रांच,पुलिस को मिली सफलता, यतेंद्र,संजय,श्रवण को पुलिस ने दबोचा, हाइजैक कांड में दोनों कारें भी बरामद, मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता पहले से जेल में, हाइजैक कांड में 12 लोग हुए थे चिन्हित, 8 आरोपी अभी भी चल रहे है फरार, चित्राहाट थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

    ➡उन्नाव- बारिश में लगातार बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, चेतावनी बिंदु के पास पहुंचा गंगा का जलस्तर, 24 घंटे में एक मीटर से अधिक बढ़ा जलस्तर, चंपा पुरवा, राजीव नगर खंती में आया पानी, कई परिवारों ने सुरक्षित स्थानों में ली शरण, कई तटवर्ती इलाकों में बाढ़ का मंडराया खतरा।

    ➡कासगंज- कोतवाली में महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, कोतवाली परिसर में पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, पेट्रोल से आत्मदाह की महिला ने दी धमकी, बेटे को बेवजह फंसाने का पुलिस पर आरोप, 5 दिन पहले गंजडुंडवारा पुलिस ने उठाया था, 5 दिन बाद कासगंज कोतवाली में मिला बेटा, साजिश के तहत पुलिस ने उठाया- महिला, महिला को अपने बेटे के एनकाउंटर का डर।    

    ➡बहराइच- वाहन चोर गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, अंतर्जनपदीय गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, 19 बाइकें और फर्जी कागजात भी बरामद, अलग-अलग जिलों से चुराते थे मोटरसाइकिलें, कोतवाली नानपारा पुलिस ने किया खुलासा।  

    ➡अयोध्या- यूरिया की कालाबाजारी को लेकर विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, किसान विरोधी है मौजूदा सरकार- कांग्रेस, महंगे दामों पर बेच जा रही यूरिया-कांग्रेस, कोरोना, बाढ़ के चलते किसानों का बुरा हाल, मांगों से संबंधित ज्ञापन SDM सदर को सौंपा। 

    ➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर का लाल जम्मू-कश्मीर में शहीद, पुंछ में मुठभेड़ में शहीद हुए मोहित बालियान, 2015 में भर्ती हुए थे जवान मोहित बालियान, 39वीं राष्ट्रीय राइफल में सिपाही था शहीद जवान, शहीद का पार्थिव शरीद कल पैतृक गांव पहुंचेगा।

    ➡हरदोई- शांति भंग में जेल भेजे गए युवक की मौत, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, जिला जेल से भेजा था जिला अस्पताल, परिजनों ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप, 15 अगस्त को मारपीट मामले में भेजा था जेल, बिलग्राम कोतवाली के नूरपुर हथौड़ा का मामला।

    ➡हापुड़- पत्रकार पर घर में घुसकर जानलेवा हमला, खबर चलने से नाराज दबंगों ने किया हमला, खबर न चलाने का बना रहे थे दबाव, बाग में कट रहे पेड़ों की खबर चलाई थी, पत्रकार ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, देहात थाना क्षेत्र के असौड़ा का मामला।

    ➡हाथरस- अन्तर्राज्यीय शातिर ठग गिरोह का खुलासा, नामी कंपनियों में नौकरी के नाम पर की ठगी, 12 लोगों से 3.12 लाख की थी ठगी, 20 मोबाइल, लेपटॉप, फर्जी जॉब कार्ड बरामद, पुलिस ने दोनों शातिर ठगों को जेल भेजा।
      
    ➡अलीगढ़- कोरोना काल में नौकरी के नाम पर ठगी, फर्जी कॉल सेंटर का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, डाटा एकत्र कर चला रहे थे फर्जी कॉल सेंटर, कई युवक-युवतियों को लाखों का लगाया चूना, क्वार्सी थाना पुलिस ने किया खुलासा।

    ➡मेरठ- शहीद लेफ्टिनेंट के परिजन धरने पर बैठे, असम में पेट्रोलिंग के दौरान शहीद हुए थे आकाश, परिजनों ने सरकारी नौकरी की उठाई मांग, नाम पर सड़क बनवाने की मांग कर रहे मांग, धरने पर सपा नेता अतुल प्रधान भी पहुंचे, कलेक्टर में शहीद के परिजन धरने पर बैठे।  

    ➡वाराणसी- उस्ताद बिस्मिल्लाह खान की 14वीं पुण्यतिथि, भारत रत्न बिस्मिल्लाह खान की हुई अनदेखी, परिजनों ने प्रशासन से संग्रहालय बनाने की मांग, अपनी शहनाई से देश विदेश में मिली थी ख्याति, गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल हैं बिस्मिल्लाह खान।

    ➡आगरा- आगरा में तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने 3 लोगों को रौंदा, हादसे में दो की मौके पर मौत, किसान, बच्ची की मौके पर मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल, कार चालक पुलिस हिरासत में, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र की घटना।

    ➡आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लूट के इरादे से आए बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में 3 लुटेरे पुलिस ने अरेस्ट किए, 3 बदमाश मौके से भाग निकले, फरार बदमाशों में एक को गोली लगी, मौके से पिस्टल और तमंचा बरामद, हरीपर्वत थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

    ➡अमेठी- सांसद आप के द्वार ई-चौपाल का आयोजन, 4 ग्राम पंचायत के लोग हुए शामिल, वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से संवाद,सांसद ने लोगों की सुनी समस्याएं, तुरंत निस्तारण के सांसद ने दिए निर्देश।    
     
    ➡कुशीनगर- सार्वजनिक वितरण प्रणाली चयन की बैठक, बैठक में 2 हजार से अधिक लोग शामिल हुए, ADO पंचायत सेवरही की देखरेख में बैठक, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां, तीन थानों की पुलिस सुरक्षा में लगी रही। 
      
    ➡अमेठी- गोमती नदी से शव बरामदगी का मामला, युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की गई, घटना में शामिल 2 अभियुक्त गिरफ्तार, जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ का मामला।

    ➡गाजीपुर- 1 लाख के इनामी शिवा बिंद का सरेंडर, गैंगस्टर कोर्ट में शिवा बिंद ने किया सरेंडर, कई मामलों में वांछित था इनामी शिवा बिंद, पत्रकार से 10 लाख रंगदारी मांगने का आरोप।     

    ➡बागपत- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, एक तमंचा, बाइक पुलिस ने बरामद की, बदमाश पर 20 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज, सिंघावली थाना क्षेत्र के तेड़ा की घटना।

    ➡हरदोई- महिला और लेखपाल में विवाद, महिला ने लेखपाल पर लगाए आरोप,  तमंचे के बल पर लूट का आरोप, 10 लाख रुपये की लूट का आरोप, शहर के आनंद सिनेमा के पास की घटना।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728