Header Ads

ad728
  • Breaking News

    4:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- IGRS पोर्टल के निस्तारण में बड़ी लापरवाही, जनसुनवाई में LDA,आवास विकास डिफाल्टर, दोनों विभागों को डिफाल्टर किया गया घोषित, तय समय में शिकायतों का निस्तारण नहीं किया, 103 शिकायतों के निस्तारण में LDA फिसड्डी, 92 मामलों में आवास विकास डिफाल्टर घोषित, प्रमुख सचिव ने अधिकारियों को लगाई फटकार.

    ➡लखनऊ- गाड़ियों की चेकिंग करने वाले अफसर चल रहे पैदल, परिवहन आयुक्त मुख्यालय पर बैठने की नहीं जगह, 11 ARTO को बैठने की नहीं मिल पाई कोई जगह, चेकिंग दल के एक कमरे में बैठ रहे हैं 11 अफसर, ये अफसर गैर जिलों मैं तैनात रहें,अभी मुख्यालय से संबद्ध हैं, मजबूरन अधिकारियों ने होटलों में बनाया आशियाना.

    ➡बरेली- 7 साल की मासूम की हत्या का मामला, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकाला गया शव, हत्या के बाद घर में दफनाया था शव, आरोपी पिता की निशानदेही पर शव बरामद, मां, पिता ने मासूम बच्ची की हत्या की, इज्जत नगर क्षेत्र की नई बस्ती की घटना.

    ➡आगरा - चिराग उपाध्याय के BJP में जाने की चर्चाएं, भाजपा में शामिल होने के अटकलें तेज हुई, बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय में हो रही है मीटिंग, पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के बेटे हैं चिराग, बसपा के कद्दावर नेता हैं रामवीर उपाध्याय.

    ➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थिति में लटकता मिला शव, कमरे में लटकता मिला युवती का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, युवती काफी दिनों से चल रही थी बीमार, कोतवाली सफीपुर के निहालपुर का मामला.

    ➡झांसी- बेतवा नदी में टापू पर फंसे 3 मछुआरे, पुलिस, प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची, कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाले गए, एरच थाना क्षेत्र की बेतवा नदी का मामला.

    ➡कानपुर- जहरीली गैस ने ली 2 मजदूरों की जान, टेनरी मालिकों की एक बार फिर लापरवाही, बिना सेफ्टी किट के टेनरी में हो रहा काम, प्रबंधन जबरन उतारता है मजदूरों को, संजय नगर की सुप्रीम टेनरी का मामला.

    ➡आगरा- युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के अवैध संबंधों के चलते उठाया कदम, पति-पत्नी में आए दिन होता था विवाद, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली का मामला.

    ➡चित्रकूट- मजदूर की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, बंधुआ मजदूरी न करने पर निर्मम हत्या, अस्पताल पहुंचने से पहले मजदूर की मौत, दबंगों में मजदूर के बेटे का भी हाथ तोड़ा, मऊ थाना क्षेत्र के बरियारी खुर्द की घटना.

    ➡मुजफ्फरनगर- लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, 5 दिन से लापता था आढ़ती मयंक कंसल, युवक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुरकाजी थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी का मामला.

    ➡मेरठ- NCERT की करोड़ों नकली किताबों का मामला, आरोपियों के खिलाफ सपा ने किया प्रदर्शन, आरोपी भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग, संरक्षण देने वालों पर कार्रवाई की मांग की, सीबीआई जांच की सपाइयों ने की मांग.

    ➡कौशांबी- मीट व्यापारी पर चापड़ से जानलेवा हमला, पड़ोसी युवक, बेटे ने जानलेवा हमला किया, घायल व्यापारी जिला अस्पताल में भर्ती, मंझनपुर कोतवाली के आजाद नगर की घटना.

    ➡कौशांबी- गैंगस्टर वसीम अहमद का करीबी अरेस्ट, धोखाधड़ी के मामले में जावेद गिरफ्तार, गैंगस्टर वसीम अहमद की तलाश जारी, मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट किया.

    ➡सोनभद्र- नवाटोला गांव में हाथियों का उत्पात, हाथियों ने किसान का घर गिराया, मलबे में दबकर महिला का पैर टूटा, मकान गिरने से एक किशोरी घायल, घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, बभनी थाना क्षेत्र के नवाटोला की घटना.

    ➡बलरामपुर- दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी मामला, ATS ने कई स्थानों पर की छापेमारी, उतरौला में कई लोगों से की पूछताछ, संदिग्धों को लिया गया हिरासत में.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728