Header Ads

ad728
  • Breaking News

    7:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,खाद की कालाबाजारी पर कार्रवाई तेज,623 खाद विक्रेताओं के लाइसेंस सस्पेंड,35 के खिलाफ कालाबाजारी का केस दर्ज,किसानों को खाद की आपूर्ति करें- सीएम, समुचित आपूर्ति सुनिश्चित हो-मुख्यमंत्री,यूपी में खाद को लेकर गहराया संकट,किसानों की खाद समस्या को लेकर मुहिम,भारत समाचार ने खाद संकट उठाया था।

    ➡मेरठ- लॉकडाउन में चला डेरी हटाओ अभियान,नगर निगम टीम, पुलिस से हुई अभद्रता,डेरी मालिकों को हिरासत में लिया गया,38 डेरियों से एक-एक भैंस जब्त की गई,4 दिन में हटाई जाए सभी डेरियां-नगर आयुक्त, मकबरा घोसियान में चला डेरी हटाओ अभियान।

    ➡मिर्जापुर - डॉक्टर जेपी त्रिपाठी के गायब होने का मामला,गंगा के किनारे गायब हुआ था डॉक्टर जेपी ,NDRF की टीम गंगा नदी में कर रही खोजबीन,कल सुबह 8 बजे से लापता है डॉक्टर जेपी,नदी के किनारे जनपदों को किया गया अलर्ट,मिर्जापुर से लेकर बलिया तक किया अलर्ट।

    ➡रामपुर - पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के घर कुर्की,कई मुकदमों में वांछित था अजहर खान ,आजम खान का करीबी है अजहर खान,गंज पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर की कुर्की। 

    ➡अम्बेडकरनगर- ARTO कार्यालय के PTO पर गंभीर आरोप,PTO पर घूसखोरी का आरोप लगा,ट्रक चालक से पैसा मांगने आरोप ,पैसा मांगने का ऑडियो,वीडियो वायरल,ट्रक ड्राइवर से पैसा मांग रहा PTO , ट्रक ड्राइवर ने 15 हजार रुपए दिया था,5 हजार रुपए और मांग रहा था पैसा,मामले में बसखारी रोड पर हुआ हंगामा,PTO विवेक सिंह पर पैसे मांगने का आरोप। 

    ➡अयोध्या- भजन गायक देवेंद्र पाठक पर गंभीर आरोप,महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया ,दिल्ली की तलाकशुदा महिला का आरोप,अयोध्या का भजन गायक है देवेंद्र पाठक,शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप,रामजन्मभूमि थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,80 हज़ार रुपए हड़पने का भी आरोप,अयोध्या के दशरथ गद्दी से जुड़ा है आरोपी,भजन गायक ने भी महिला पर कराया केस।

    ➡शाहजहांपुर- - थाना प्रभारी सुनील शर्मा सस्पेंड किए गए, यौन शोषण के आरोप में फंसे थाना प्रभारी, महिला ने यौन शोषण का लगाया है आरोप, पड़ोस के जनपद की रहने वाली है पीड़िता, एसपी ग्रामीण की जांच में आरोप सही, पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने की कार्रवाई।

    ➡सोनभद्र- सड़क किनारे महिला ने दिया बच्चे को जन्म, प्रसव के 1 घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस, गर्भवती महिला को बाइक से लेकर गए, एम्बुलेंस नहीं पहुंचने पर बाइक से लेकर गए, हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में प्रसव हुआ, बभनी इलाके के अरझट गांव का मामला।

    ➡हरदोई- सदर विधायक नितिन अग्रवाल का बयान- पीएम ने कोरोना को लेकर की समुचित व्यवस्था’,यूपी सरकार कोरोना से लड़ रही लड़ाई ,कोरोना से लड़ाई में मिल रही सफलता  ,हर रोज 20 हजार कराए जा रहे है टेस्ट,अस्पतालों में बढ़ाये जा रहे बेड,योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे विधायक।

    ➡वाराणसी- BHU में कल से शुरू होगा प्रवेश परीक्षा ,प्रवेश परीक्षा से छात्र का वीडियो वायरल,BHU के छात्र का वीडियो हुआ वायरल ,कोरोना से संक्रमित छात्र का वीडियो ,बीएड परीक्षा देने के बाद हुआ संक्रमित, छात्र को देना है बीएचयू PG की परीक्षा।

    ➡फिरोजाबाद- सीवर की सफाई के दौरान मौत का मामला,नगर आयुक्त का मामले में बेतुका बयान ,मृतक ठेकेदार का कर्मचारी था-नगर आयुक्त,नगर निगम ने श्रमिक की मौत से झाड़ा पल्ला,सफाई के दौरान श्रमिक की हुई थी मौत,नगर आयुक्त ने बयान का वीडियो पोस्ट किया,नगर आयुक्त के बयान का वीडियो वायरल,बयान की सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना।

    ➡बाराबंकी- विधायक ने चिकित्सा शिविर का किया शुभारंभ,टिकैतनगर में आयोजित किया चिकित्सा शिविर,बाढ़ पीड़ितों को स्वास्थ्य संबंधित मिलेगी मदद ,बीमार व्यक्ति को दी जाएगी स्वास्थ्य किट , बाढ़ पीड़ितों को खाद्यान्न भी वितरण किया,सरयू नदी बाढ़ राहत केंद्र रानी मऊ में शिविर।

    ➡औरैया- जाली नोट बनाने वाले गिरोह का खुलासा ,पुलिस ने गैंग के 4 लोगों को पकड़ा,पास से 1 लाख 61 हजार रुपए बरामद ,500,200,100,50 के जाली नोट बरामद ,नोट छापने वाली सामग्री भी की बरामद, कम दामों पर बेचते थे नकली नोट ,सदर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई।

    ➡गोरखपुर- गोरखपुर में डबल मर्डर से सनसनी,मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या,हर्ष दुबे,कलावती दुबे की निर्मम हत्या,खूनी संघर्ष में 2 लोग गंभीर घायल ,धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या,गगहा क्षेत्र के पोखरी गांव में डबल मर्डर।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728