Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से 7:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡लखनऊ- सपा ने 3 जिलों के पदाधिकारी घोषित किए,युवराज सिंह यादव हाथरस जिलाध्यक्ष बने,जैनुद्दीन हाथरस जिला महासचिव बनाए गए,तनवीर आलम खां झांसी महानगर अध्यक्ष,कृष्ण मुरारी शंखधार संभल महासचिव बने।

    ➡लखनऊ- अलीगंज निवासी कोरोना मरीज की हुई मौत,LDA कॉलोनी निवासी मरीज की भी मौत हुई,बस्ती निवासी महिला मरीज की भी मौत हुई,बस्ती निवासी पुरुष मरीज की कोरोना से मौत, लखनऊ हुसैनगंज के एक मरीज की मौत हुई

    ➡लखनऊ- 3400 सैंपल की जांच में 180 पॉजिटिव,लखनऊ के 107 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले,शाहजहांपुर के 28,हरदोई के 19 पॉजिटिव केस,कुशीनगर में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, केजीएमयू की जांच रिपोर्ट में मिले पॉजिटिव।

    ➡हरदोई- श्रम प्रवर्तन अधिकारी हटाए गए ,रिश्वतखोरी के आरोप में हटाया गया ,हरदोई से हटाकर कानपुर किया अटैच,श्रम आयुक्त डॉ. सुधीर ने दी जानकारी ,स्वीट्स हाउस से मांगी थी रिश्वत।

    ➡आगरा- व्यापारी मनोज अग्रवाल की बेटी ने लगाई गुहार,कुछ दबंग मनोज अग्रवाल को कर रहे हैं परेशान,दबाव के चलते पुलिस नहीं कर पा रही कार्रवाई,दबंग राजेंद्र चौधरी खुद से RSS से बताता है,राजेंद्र ने समर्थकों के साथ पड़ोसी के घर गुंडई की,पेड़ काटे,दीवार तोड़ी और घर में पत्थरबाजी की,पीड़ित व्यापारी के बच्चों को पथराव में लगी चोट,लोहामंडी थाना क्षेत्र के केशव कुंज का मामला।

    ➡ग्रेटर नोएडा- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ,फ्लैट में फांसी के फंदे से लटका मिला शव,युवक ने मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा,जिंदगी से परेशान होकर उठाया कदम ,बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव की घटना।

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला,अखिलेश यादव परिवार की मदद करेंगे,परिवार की 2 लाख की मदद करेंगे अखिलेश,सपा सुप्रीमो ने मदद का एलान किया,अखिलेश यादव ने राज्य सरकार से मांग की, परिवार को 50 लाख की मदद दें- अखिलेश

    ➡वाराणसी- BHU अस्पताल में की मौत का मामला,BHU कोविड अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा,लापरवाही पर BHU के छात्रों ने खोला मोर्चा,मौत मामले में थाने में की गई शिकायत,BHU कुलपति,एम एस को बताया जिम्मेदार,दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग,दोनों की मौत को छात्र ने बताया हत्या ,मरीज के शरीर से अंग निकालने का आरोप।

    ➡आगरा- लूट में वांछित भाजपा नेता गिरफ्तार ,कोठी मीना बाज़ार लूटकांड में था वांछित,अपराधी जॉनी उर्फ समीर अब्बास था वांछित,2 किलो चांदी,लूट में इस्तेमाल स्कूटी बरामद,शाहगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

    ➡कानपुर- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही दिखी,कोरोना संक्रमित मरीज की हुई मौत,एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भेजते रहे,मरीज की रिपोर्ट आई थी कोरोना पॉजिटिव,आखिरकार इस मौत का जिम्मेदार कौन?
    क्यों दौड़ाते रहा स्वास्थ्य विभाग परिजनों को?

    ➡कानपुर- रीजेंसी हॉस्पिटल की करतूत आई सामने,कोविड मरीज का बिल बयाया 14 लाख का,20 दिनों में 14 लाख 50 हजार का बिल बनाया,गोविंद नगर में स्थित है रीजेंसी हॉस्पिटल, 11 लाख वसूलने के बाद भी नहीं दे रहे बॉडी।

    ➡कुशीनगर- लेखपालों और स्वास्थ्य कर्मियों में मारपीट ,डॉक्टर के पास बाइक खड़ी करने पर विवाद ,लेखपाल जयप्रकाश सरोज ने खड़ी की थी बाइक, सीएमओ, तहसीलदार एवं खड्डा पुलिस पहुंची।

    ➡सीतापुर- मुरादाबाद SDM की गाड़ी पलटने से बची ,मुरादाबाद से लखनऊ जा रहे थे एसडीएम,मुरादाबाद एसडीएम हैं विजय कुमार ,महोली क्षेत्र के उरदौली के पास हादसा।

    ➡गोरखपुर- स्कूल प्रबंधक ने छात्रा से किया दुष्कर्म,अपने ही स्कूल के छात्रा से किया रेप,पूर्व में छेड़छाड़ का बनाया था वीडियो,वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर किया रेप,वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी ,धमकाकर स्कूल में बुलाकर किया दुष्कर्म,अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज ,पीड़िता का पिता भी स्कूल में टीचर है ,


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728