Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से



    ➡लखनऊ- चेतन चौहान के निधन पर राजकीय शोक, शासन ने राजकीय शोक घोषित किया गया, हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में अंतिम संस्कार, पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।

    ➡बाराबंकी- ब्रीफकेस में टुकड़ों में शव मिलने का मामला, पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया, प्रेमी पति ने की थी प्रेमिका की हत्या, प्रेम जाल में फंसाकर पहले कोर्ट मैरिज की, कोर्ट मैरिज के बाद प्रेमिका की हत्या की, प्रेमिका का सारा सामान हड़प लिया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार, प्रेमी से जेवरात और अन्य सामान बरामद, नगर कोतवाली के सफेदाबाद में मिला था शव।

    ➡गाजियाबाद- गोल्ड लोन के लिए गिरवी रखा सोना गायब, बैंक मैनेजर समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज, 2019 में बैंक में सोना रखकर लोन लिया था, 2 जुलाई की समीक्षा में कम पाया गया सोना, नगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी।

    ➡गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पंप गार्ड से बदमाशों ने राइफल छीनी, छीना झपटी में बदमाशों ने चलाई गोली, गार्ड को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, मुरादनगर क्षेत्र के पेट्रोल पंप की घटना।

    ➡मुरादाबाद- प्रथमा बैंक में जांच के लिए पहुंची CBI टीम, रामगंगा विहार स्थित प्रथमा भवन में हड़कंप, CBI प्रथमा बैंक के जीएम से कर रही पूछताछ, प्रथमा भवन के मुख्य गेट को किया गया बंद, सिविल लाइन में है प्रथमा बैंक का कार्यालय।

    ➡कानपुर- नशेबाज लेखपाल का वीडियो-ऑडियो वायरल, भाजपा नेता के फोन करने पर बोला लेखपाल, हमकों किसी मामले की जानकारी नहीं-लेखपाल, मैं दारू पीता हूं मेरा शौक है पीना-लेखपाल, बिधनू इलाके के राजपुरवा मौजा में है तैनात लेखपाल।

    ➡कानपुर- अपराधियों के फैमली प्रोग्राम शामिल होने का मामला, प्रोग्राम में शामिल होने पर पुलिसकर्मीं पर होगी कार्रवाई, आईजी मोहित अग्रवाल ने जारी किया आदेश, पुलिसकर्मियों को दी गई सख्त हिदायत।

    ➡कानपुर- नशेबाज ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचला, सड़क पर सो रहे दिव्यांगों पर चढ़ाई कार, पुलिस ने तीन नशेबाजों को किया अरेस्ट, कोहना क्षेत्र के वीआईपी रोड का मामला।

    ➡कानपुर- मेडिकल स्टोर पर दबंगों ने किया हमला, मेडिकल स्टोर मालिक को जमकर पीटा, मेडिकल स्टोर मालिक,मजदूरों को पीटा , दुकान में दबंगों ने की तोड़फोड़, हुए फरार, नौबस्ता क्षेत्र के राजीव नगर की घटना।

    ➡प्रयागराज में दुकानदारों और पुलिस में विवाद, जबरन दुकान बंद कराने पर भड़के दुकानदार, मामले का दुकानदारों ने बनाया वीडियो, पुलिस 9.15 बजे ही बंद करा रही थी दुकाने, भर्ती परीक्षा के चलते 10 बजे तक थी छूट, प्रयागराज के अतरसुइया इलाके का मामला।

    ➡प्रयागराज- हांथी ने बुजुर्ग को सूंड से पटककर मार डाला, गांव में कई घरों के छप्पर को भी उजाड़ा, वनकर्मीं देर रात तक हाथी को काबूं करने में जुटे, उतरांव थाना क्षेत्र के सदरेपुर गांव का मामला।

    ➡कौशांबी- तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल, हाथ में तमंचा, दांत में कारतूस के साथ फोटो, युवक ने फेसबुक प्रोफाइल पर लगाई फोटो, पुलिस तमंचेबाज युवक की तलाश में जुटी, कोखराज क्षेत्र के लोहरा गांव का है युवक।

    ➡देवरिया- बाढ़ प्रभावित देवार गांव में लगा राहत कैंप, नाव से NDRF की टीम,अधिकारी पहुंचे गांव, कृषि मंत्री ने प्रभावितों को बांटी राहत किट, सैकड़ों एकड़ फसल हो चुकी है जलमग्न, बरहज तहसील के परसीया देवार का मामला।

    ➡अमेठी- रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में 5 लोग घायल,एक गंभीर, लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर, जगदीशपुर के बाबूपुर सरैया की घटना।

    ➡अमेठी- मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिटाई से युवक हुआ था गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, जगदीशपुर के रामपुर उत्तरगांव की घटना।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728