Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आज सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- सदन में सत्र का दूसरा दिन आज , सदन में आज विपक्ष करेगा हंगामा, सपा MLA साइकिल से सदन जाएंगे , सदन में सरकार को घेरेगा विपक्ष, कोरोना उपचार में लापरवाही,भ्रष्टाचार,फर्जी मुठभेड़, बिजली, बकाया गन्ना भुगतान, कानून व्यवस्था पर घेरेंगे, सरकार आज कई अधिनियमों को सदन में करेगी पेश।

    ➡लखनऊ- कंपनी के नाम से गबन करने वाला अरेस्टॉ, SBI के नाम पर गबन करने वाला अरेस्ट, पॉलिसी के नाम पर 4.30 करोड़ का था मामला, कृष्णा नगर पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

    ➡लखनऊ में पति ने पत्नी को पीटा, मामूली कहासुनी पर पत्नी को पीटा, पत्नी के सिर पर बोतल से किया वार, वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

    ➡आजमगढ़ में दलित प्रधान की हत्या मामला, आरोपी का घर भीम आर्मी के लोगों ने गिराया, पुलिस ने सैकड़ों गाड़ियों को कब्जे में लिया, पुलिस ने गांव को छावनी की किया तब्दील, श्रद्धांजलि सभा में भीम आर्मी कार्यकर्ता पहुंचे, पुलिस ने चंद्रशेखर रावण को बॉर्डर पर रोका, आक्रोशित भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने घर गिराया, पुलिस ने सैकड़ों गाड़ियों को कब्जे में लिया, बाइकों को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर उठा ले गई पुलिस।

    ➡देवरिया- सदर विधायक जन्मेजय सिंह का निधन, इलाज के दौरान लखनऊ में हुआ निधन, कई महीनों से बीमार चल रहे थे MLA, लोहिया अस्पताल में भर्ती थे विधायक, सदर तहसील के देवगांव के रहने वाले थे। 

    ➡देवरिया - घाघरा नदी उफान पर, जलमग्न हुई कई गांव, बरहज नगरपालिका के पटेलनगर वार्ड में घुसा पानी, बाढ़ का पानी घरों में घुसने से लोग परेशान, खाने और पशुओं के लिए चारे का संकट, बाढ़ से कई सौ एकड़ फसल हुई बर्बाद, बरहज तहसील के ग़ौराबरहज नगर पालिका का मामला।

    ➡मुरादाबाद- मुरादाबाद पुलिस ने रिकार्डतोड़ जुर्माना वसूला, मार्च से अब तक 2.40 करोड़ का जुर्माना वसूला, 1548 वाहनों को पुलिस ने सीज किया, लॉकडाउन उल्लंघन में 4,757 मुकदमें दर्ज किए, बिना मास्क वाले लोगों से 30 लाख का जुर्माना, लॉकडाउन उल्लंघन करने पर 7 लाख का जुर्माना।

    ➡गोंडा- गोंडा में खाद की कालाबाजारी जोरों पर, खाद की कालाबाजारी से किसान परेशान, बभनजोत और मसकनवा में उर्वरक का खेल, सरकारी समिति में खाद की कालाबाजारी, फसलों के लिए किसानों को नहीं मिल रही खाद, 300 बोरी खाद और लेने वाले 1000, मास्क, सोशल डिस्टेंस की उड़ रही धज्जियां।

    ➡ग्रेटर नोएडा- नाइजीरियन युवक ने पालतू डॉगी को पीटा, घर में नुकसान करने पर डॉगी को पीटा, डॉगी को पीटने का वीडियो वायरल हुआ, फ्लैट की बालकनी में डॉगी को जमकर पीटा, आरोपी के खिलाफ बिसरख थाने में FIR हुई, 3 डॉगी को पीपल फॉर एनिमल ने किया रेस्क्यू।

    ➡मिर्जापुर- RTO कार्यालय में 3 युवकों की दबंगई, VIP नंबर के लिए RTO में काटा बवाल, बाबू को दी जान से मारने की धमकी, गोली मारने, बम से उड़ाने की धमकी, घटना का वीडियो हो रहा वायरल, बाबू ने आईजी को भेजा शिकायती पत्र, सम्भागीय परिवहन कार्यालय का मामला।

    ➡गाजियाबाद- तेज रफ्तार कार ने गाय को मारी टक्कर, गर्भवती गाय की हादसे में हुई मौत, कार ने एक बुलेट सवार को भी रौंदा, बुलेट चालक गंभीर रूप से हुआ घायल, विजय नगर क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार का मामला।

    ➡मथुरा - संत मुरारी बापू के खिलाफ मामला दर्ज, श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण मामले में केस, 70 दशक पुराने न्यास की तर्ज पर नाम रखने पर कार्रवाई, श्री कृष्ण जन्मस्थान संस्थान ने दर्ज कराया केस, गोविंद नगर थाना में दर्ज किया गया मुकदमा।

    ➡कन्नौज में डबल मर्डर से सनसनी, युवक ने पत्नी और सास की हत्या की, हंसिये से घायल कर दोनों को छत से फेंका, हत्या के बाद खुद कोतवाली पहुंचा आरोपी, कोतवाली पहुंचकर कबूली हत्या की बात, सदर कोतवाली के हौदापुर्वा में डबल मर्डर।

    ➡फिरोजाबाद - किसान यूनियन श्रमिक प्रकोष्ठ के नेता अरेस्ट, दक्षिण थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, कारखाना मालिकों के साथ धरने पर जा रहे थे, सूचना पर पुलिस ने 6 नेताओं को अरेस्ट किया।

    ➡मेरठ- प्लास्टिक के कट्टों के गोदाम में लगी आग, आग लगने से लाखों का नुकसान, दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, ब्रह्मपुरी इलाके के उद्योग पुरम का मामला।

    ➡सिद्धार्थनगर- मछली पकड़ने के जाल में फंसा घड़ियाल, कारेखूट गांव की नदी में मिला घड़ियाल, घड़ियाल को कुवानों नदी में भेजा गया, डुमरियागंज के कारेखूट में मिला था घड़ियाल।

    ➡महोबा में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर दम्पति की निर्मम हत्या, पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, बेटे-बहू को कमरे में बंद कर की वारदात, श्रीनगर थाना क्षेत्र के भैरवगंज की घटना।

    ➡आगरा - शराब के नशे में युवक ने की खुदकुशी, तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की, पत्नी से विवाद के बाद उठाया कदम, पिनाहट थाना क्षेत्र के देवगढ़ का मामला।

    ➡बरेली - BJP महानगर अध्यक्ष केएम अरोड़ा को कोरोना, देर रात जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, बीजेपी नेता केएम अरोड़ा ने की अपील , संपर्क में आए लोग करवाए कोरोना जांच।

    ➡सुल्तानपुर- असलहे की नोक पर व्यापारी से लूट, बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूटे 40 हजार, गोसाईंगंज के माधवपुर छतौना की घटना।

    ➡हरदोई- ट्रैफिक सिपाही के रिश्वत लेने का मामला, एसपी अमित कुमार ने सिपाही को किया निलंबित, बावन चुंगी क्षेत्र पर सिपाही ले रहा था रिश्वत।

    ➡आगरा स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, टीबी अधिकारी डॉ.यूबी सिंह को कोरोना, रिपोर्ट के बाद क्षय रोग विभाग में हड़कंप।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728