Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- 73 दिनों में आ जाएगी कोरोना वैक्सीन, बायोटेक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट बना रही वैक्सीन, कंपनी से 'कोविशिल्ड' वैक्सीन खरीदेगी सरकार, भारत में मुफ्त लगाया जाएगा कोरोना टीका, राष्ट्रीय टीकाकरण मिशन के तहत लगेंगे टीके, जून 2022 तक खरीदे जाएंगे 68 करोड़ टीके. 

    ➡दिल्ली- लखनऊ में हनुमान पांडेय एनकाउंटर मामला, विशाल तिवारी की याचिका पर सुनवाई होगी, 25 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, याचिकाकर्ता ने निष्पक्ष जांच की मांग की है, रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में जांच की मांग, 9 अगस्त की सुबह एनकाउंटर किया गया था.

    ➡लखनऊ- एलडीए के नाम पर जालसाज़ी करने वाला अरेस्ट, एलडीए में फ्लैट दिलाने के नाम पर करता था ठगी, आनिल सिंह-विकास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विकास को अनिल बनाता था एलडीए का फर्जी बाबू, अनिल-विकास दोनों ही प्रतापगढ़ के हैं निवासी, गोमतीनगर विस्तार थाना प्रभारी ने किया अरेस्ट.

    ➡लखनऊ- धरने पर बैठे मौलाना कल्बे जावाद का बयान, सरकार ने मानी हम लोगों की मांगे मान ली, यूपी के सभी जिलों के लिए जारी हुआ आदेश, घरों में ताज़िये रखने-अज़ादारी प्रतिबंध नहीं, उलमा की लिस्ट फोन नंबर के साथ मांगी गई, 24 घंटो में किसी समस्या कॉल कर सकते है, गृह सचिव को मोहर्रम के लिए किया गया नियुक्त, सभी उलमा अपने ज़िलों के एसपी-एसएसपी मिलेंगे.

    ➡लखनऊ- नाबालिग के साथ रेप कर हत्या की आशंका, शनिवार सुबह 9 बजे से गायब थी नाबालिग, रात जगंल में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने हत्या-रेप की आशंका जताई, पारा थाना क्षेत्र मोहान चौकी के पास का मामला.

    ➡लखनऊ- पुलिस ने 10 हजार के इनामी को अरेस्ट किया, रेप के आरोप में काफी समय से चल रहा था फरार, गुडंबा थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

    ➡कानपुर- चकेरी पुलिस की मेहरबानी से छूटे जुआरी, कोर्ट भेजे गए जुआरी को छोडे गए, ताश की गड्डी कोर्ट में पेश ना होने पर छूटे, ताश की गड्डी पुलिस पेश करना भूल गई, इसी आधार पर छोड़े गए सभी जुआरी, छापे के दौरान लाखों रुपए हुए थे बरामद, चकेरी इलाके में पुलिस ने मारा था छापा.

    ➡कासगंज- नरोरा बैराज से छोड़ा गया 3 लाख क्यूसेक पानी, कछला गंगा नदी में 1.79 लाख क्यूसेक छोड़ा गया, गंगा नदी में पानी छोड़ने से जल स्तर बढ़ा, खतरे के निशान से डेढ़ मी. नीचे बह रही गंगा, पटियाली क्षेत्र के 5 गांव बाढ़ की चपेट में आए, पांचों गांव का मुख्य मार्गों से टूटा संपर्क.

    ➡मेरठ- NCERT की करोड़ो की नकली किताबों का मामला, BJP नेता संजीव गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज, UP STF ने संजीव, उसके भतीजे पर कराया केस, आजीवन कारावास की धाराओं में नेता पर केस, मेरठ, गजरौला में BJP नेता का काला धंधा मिला, NCERT की नकली किताबें छापकर बेचता था, हर साल सरकार को करोड़ो का चूना लगा रहा था नेता, BJP का महानगर उपाध्यक्ष है संजीव गुप्ता, संजीव गुप्ता, उसके भतीजे सचिन गुप्ता का काला धंधा, परतापुर में 420/467/468 समेत कई धाराओं में केस.

    ➡मेरठ- लूट करके भाग रहे बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, तमंचे के बल पर व्यक्ति से लुटा था मोबाइल, बदमाश संदीप थाने की टॉप 10 लिस्ट में शामिल, लूट सहित 1 दर्जन मुकदमें बदमाश पर दर्ज, बाइक, तमंचा, कारतूस लूटा गया मोबाइल बरामद, नौचंदी पुलिस की हुई बदमाश से मुठभेड़.

    ➡बलरामपुर- दिल्ली से आतंकी के गिरफ्तारी का मामला, एटीएस टीम ने 3 लोगों को हिरासत में लिया, हिरासत में लिए गए तीनों को कोतवाली लाई, ATS की टीम तीनों लोगों से कर रही पूछताछ, उतरौला से 3 लोगों को हिरासत में लिया.

    ➡गुरुग्राम- निर्माणाधीन पुल गिरने से हड़कंप, सोहना रोड पर निर्माणाधीन पुल गिरा, फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक गिरा, 6 किमी लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बन रहा, किसी के हताहत होने की अभी खबर नहीं.

    ➡कानपुर - पुलिस ने इलाके में किया अनाउंसमेंट, गणेश प्रतिमा ना स्थापित करने का ऐलान, गांव में प्रतिमा ना स्थापित करने का ऐलान, कोरोना के चलते जारी की गई गाइड लाइन, महाराजपुर पुलिस ने इलाके किया अनाउंसमेंट.

    ➡प्रतापगढ़- पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, शातिर उन्मेद अली घायल, 2 फरार, शातिर ने शराब की दुकान पर लूट की थी, बाइक, तमंचा,कारतूस,कैश पुलिस ने बरामद किया, कधई थाना के खीरीबीरी पुल के पास का मामला.

    ➡अम्बेडकरनगर- घाघरा नदी का जल स्तर फिर से बढ़ा, खतरे के निशान से उपर बह रही नदी, घाघरा-टाण्डा-आलापुर तहसील के गावों में बाढ़, बाढ़ पीड़ितों राहत सामग्री उपलब्ध करवा रहा प्रशासन.

    ➡आगरा - पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 9 बदमाश गिरफ्तार,2 फरार, 9 किलो चांदी,3 तमंचे,2 कार,बाइक बरामद, शाहगंज में हुई चांदी लूट का हुआ खुलासा, शाहगंज थाना क्षेत्र के पथौली में हुई मुठभेड़.

    ➡आगरा- पीआरवी का पैसे लेते वीडियो वायरल, वीडियो में ट्रकों 2 सिपाही ले रहे है पैसे, SSP ने इस मामले में तुरंत की कार्रवाई, इनर रिंग रोड का है वायरल वीडियो.

    ➡फिरोजाबाद- 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या,लूट के मामले में चल रहा था फरार, पुलिस मुठभेड़ में किया गया गिरफ्तार, मुठभेड़ में दारोगा को भी लगी गोली, थाना उत्तर के बेदी पुलिया के पास मुठभेड़.

    ➡वाराणसी में क्लोरीन गैस रिसाव का मामला, लीकेज गैंस को कर्मचारियों ने किया बंद, दीनापुर एसटीपी में हुआ था गैस का रिसाव, जांच तक एसटीपी को किया गया बंद, सारनाथ क्षेत्र के सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का मामला.

    ➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस ने बाइक-कारतूस बरामद की, घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती, नॉलेज पार्क थाना पुलिस से हुई मुठभेड़.

    ➡फिरोजाबाद - ट्रस्टियों और पुजारी में हुआ विवाद, पुजारी महावीर की मुर्ति उठा ले गए, जैन समाज के लोगों में भारी रोष, आज से जैन समाज की पूजा शुरू हो रही है, पीडी जैन नसिया जी मंदिर का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728