Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से 8:00 बजे की बड़ी खबर



    ➡लखनऊ- लखनऊ HC के वकील आज हड़ताल करेंगे, वकील अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में हड़ताल, कोर्ट में वर्चुअल हेयरिंग का कर रहे विरोध, फिजिकली हेयरिंग शुरू करने की मांग, वीसी के जरिए नहीं हो पाती सुनवाई-वकील, लगातार लगाई जा रही तारीख पर तारीख, वीसी से अधिवक्ता नहीं हैं संतुष्ट, अवध बार एसोसिएशन ने किया एलान, अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलान किया.

    ➡लखनऊ- भाई ने भाई की गला रेतकर हत्या की, दो छोटे भाई हमला कर मौके से फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छोटे भाईयों ने भाई को मौत के घाट उतारा, भाई की पत्नी पर किया हमला,बाल-बाल बची, लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡लखनऊ- 3 दिन पूर्व मारपीट,फायरिंग का मामला, पुलिस ने दबिश देकर कई लोगों को उठाया, अभी भी और दबंगों की तलाश जारी, गंभीर हालत में युवक अभी भी भर्ती है, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात.

    ➡लखनऊ- गाड़ी खड़ी करने के विवाद में हमला, दबंगों ने फायरिंग कर बमबाजी की, चार राउंड चली गोली,बम से हमला, मौके से 4 खोखे,जिंदा सुतली बम मिला, जानकीपुरम के सहारा स्टेट की घटना.

    ➡बलिया- बलिया में दिल दहला देने वाली वारदात, पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या, टीवी चैनल पत्रकार रतन सिंह की हत्या, बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, 5 से 6 बदमाशों ने घेरकर गोलियों से भूना, गांव का प्रधान भी हत्याकांड में शामिल, हत्या मामले में इंस्पेक्टर शशिमौली निलंबित, फेफना इस्पेक्टर को SP ने किया निलंबित, पत्रकारों के धरने के बाद किया निलंबित, सभी पत्रकारों ने एनएच-31 पर दिया धरना, रतन सिंह के घर के सामने दिया धरना, फेफना थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या.

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला, पत्रकार की हत्या मामले में नया खुलासा, पत्रकार को किसी ने गांव बुलाया था, पहले किसी ने फोन कर गांव में बुलाया, गांव पहुंचते ही बदमाशों न किया हमला, घात लगाए बैठे बदमाशों ने डंडों से पीटा, पत्रकार को लाठी से पीटा,फिर मारी गोली, महज 100 मीटर की दूरी पर है थाना, इंस्पेक्टर शशिमौली की भूमिका संदिग्ध, मरने से पहले पत्रकार ने किया था फोन, इंस्पेक्टर शशिमौली को किया था फोन, इंस्पेक्टर से फोन कर मांगी थी मदद, नहीं पहुंचा मौके पर इंस्पेक्टर शशिमौली, बलिया के फेफना थाना क्षेत्र की घटना.

    ➡बलिया- पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला, पिता ने पुलिस के दावों को किया खारिज, विवादित जमीन पर कुछ नहीं रखा था-पिता, ‘ना पुवाल रखा गया था, ना ही कोई भूसी’, ‘विवादित जमीन को लेकर नहीं था झगड़ा’, SP और DIG आजमगढ़ दे चुके हैं बयान, पुवाल,भूसी रखने का दे चुके हैं बयान, पत्रकार होने के नाते थी दुश्मनी-पिता, पुलिस की मिलीभगत से हुई हत्या-पिता, इंस्पेक्टर शशिमौली की भूमिका संदिग्ध-पिता, बलिया के फेफना थाने का मामला.

    ➡वाराणसी- लापता युवक का शव मिलने का मामला, बीएचयू के कोविड अस्पताल में हंगामा, शव मिलने पर देर रात तक हुआ हंगामा, युवक का शव कोविड अस्पताल में मिला था, एसपी सिटी, एडीएम,2 क्षेत्राधिकारी मौजूद, पीड़ित परिजन बर्खास्तगी की कर रहे मांग, BHU एमएस के बर्खास्तगी की कर रहे मांग, BHU एमएस के बर्खास्तगी की मांग पर अड़े, अधिकारियों के समझाने पर भी मांग पर अड़े, हंगामे के बाद भी नहीं पहुंचा कोई अधिकारी, नहीं पहुंचा कोई BHU का प्रशासनिक अधिकारी.

    ➡वाराणसी- भारत समाचार की खबर का असर, कोविड अस्पताल में हादसे का मामला, 2 हादसों के बाद जागा जिला प्रशासन, 2 हादसे होने के बाद जागा प्रशासन, बीएचयू के कोविड अस्पताल का मामला, डीएम ने BHU के कुलपति को पत्र लिखा, 2 मरीजों के मामले में डीएम ने पत्र लिखा, लापता कोरोना मरीज का मिला था शव, कोरोना मरीज के सुसाइड को लेकर पत्र, डीएम ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की, उच्च स्तरीय जांच कमेटी बनाने की मांग, कोरोना संक्रमित ACMO की हुई थी मौत, मृत ACMO के शव के बदलने का मामला, शव बदले जाने में कार्रवाई की मांगी रिपोर्ट.

    ➡चंदौली- पुलिस और बदमाशों के बीच मुभेड़, चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग की, फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों को घेरा, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली, वाराणसी का टॉप 10 अपराधी गिरफ्तार, बदमाश अशोक यादव रूप में शिनाख्त, बाइक सवार दूसरा बदमाश फरार, एक पिस्टल, 4 खोखा कारतूस बरामद, घायल बदमाश जिला अस्पताल में भर्ती, मुगलसराय थाना इलाके में हुई मुठभेड़.

    ➡आजमगढ़- आजमगढ़ में हत्या,आगजनी की वारदात, क्षेत्र पंचायत सदस्य की हत्या से हड़कंप, क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, चुनावी चर्चा में गोली मारकर हत्या की, बीडीसी सुरेंद्र यादव की हत्या से हड़कंप, हत्या के बाद आरोपियों की 3 बाइक फूंकी, नाराज लोगों ने आरोपियों की बाइक फूंकी, अपराध रोकने में आजमगढ़ पुलिस नाकाम, निजामाबाद थाना क्षेत्र के नेवादा की घटना.

    ➡मथुरा- 70 फीट ऊंची पानी की टंकी धराशायी, निष्प्रयोज्य पानी की टंकी कराई धराशायी, नगर निगम ने पानी टंकी कराई धराशायी, बिना कुशल तकनीकी विशेषज्ञ के तुड़वाई टंकी, पिछले 10 साल से बनी हुई थी सफेद हाथी, घनी आबादी क्षेत्र में पानी टंकी थी शोपीस, 40 साल पुरानी होने के चलते हुई थी जर्जर, लोगों पर छाए रहते थे संकट के बादल, गिरने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली, 6 घंटे की मशक्कत के बाद हुई धराशायी, मानस नगर में बनी थी पानी की टंकी.

    ➡कानपुर- पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरी, हादसे में एक सिपाही की दबकर मौत, हादसे में 3 सिपाही गंभीर रूप से घायल, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, अपनी बैरक में आराम कर रहे थे सिपाही, ड्यूटी के बाद आराम कर रहे थे सिपाही, मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है, कानपुर पुलिस लाइन का मामला.

    ➡मेरठ- दो पार्टनर के बीच मारपीट और हंगामा, लेनदेन को लेकर दोनों में मारपीट,हंगामा, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप, 10 लाख रुपए की लूट का आरोप लगाया, पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप, पुलिस दोनों पक्षों से कर रही पूछताछ, ब्रह्मपुरी के जनता धर्म कांटे की घटना.

    ➡बागपत- युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, रंजिश के चलते हमलावरों ने मारी गोली, घर के बाहर बैठा था मृतक युवक, रमाला क्षेत्र के किरठल गांव की घटना.

    ➡आगरा- राज गार्डन में चल रहे जुए पर छापा, बड़े पैमाने पर चल रहा था जुआ, एसएसपी की टीम ने पकड़ा जुआ, बड़े पैमाने पर चल रहा था जुआ, जगदीशपुरा के अवधपुरी की घटना.

    ➡आगरा- बेकरी पर बदमाशों ने की फायरिंग, फायरिंग में युवक गंभीर घायल, बाइक सवार 3 बदमाशों ने की फायरिंग, सदर कोतवाली इलाके में बेकरी.


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728