Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- सोनिया गांधी कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगी, वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सोनिया करेंगी चर्चा, उद्धव ठाकरे-हेमंत सोरेन-ममता बनर्जी से करेंगी बात, राज्यों से जीएसटी बकाया पर करेंगी चर्चा, NEET, JEE एग्जाम मसले पर चर्चा करेंगी.

    ➡दिल्ली- PM केयर्स फंड से जुड़ी याचिकओं का रिकॉर्ड नहीं, 4 महीनों के अंदर 3852 RTI पीएमओ को मिले, औसतन हर रोज 32 आवेदन पीएमओ को मिल रहे हैं.

    ➡दिल्ली- बीजेपी सांसद कोरोना पॉजिटिव, संजय भाटिया कोरोना संक्रमित, करनाल से बीजेपी सांसद संक्रमित.

    ➡लखनऊ- प्रदेश में अभी 6 महीने नहीं होंगे पंचायत चुनाव, कोरोना के चलते चुनाव टालने पर विचार, फैसले के बाद अयोग को अवगत कराएगी सरकार, मौजूद पंचायत का कार्यकाल 25 दिसम्बर तक.

    ➡लखनऊ- लावारिस अवस्था में पड़ी मिली महिला, महिला के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, ठाकुरगंज क्षेत्र के घास मंडी का मामला.

    ➡प्रयागराज- प्रदेश में कोरोना से मौतों का सिलसिला बढ़ा, मौतों के बढ़ रहे आंकड़ों पर HC ने जताई चिंता, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से पूछा, ‘लापरवाह अधिकारियों पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई’, हाईकोर्ट ने  एक्शन प्लान पेश करने को कहा, कोरोना से निपटने का एक्शन प्लान दें-HC, एक्शन प्लान पेश करने का दिया निर्देश, हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से मांगा हलफनामा, रोड मैप,कार्रवाई रिपोर्ट के साथ जवाब मांगा , हाईकोर्ट ने 28 अगस्त को मांगा हलफनामा, खाना जीवन से अधिक जरूरी नहीं-हाईकोर्ट, भीड़ लगाने वालों पर नियंत्रण करने में नाकाम, हाईकोर्ट ने ठोस कदम उठाने का दिया निर्देश.

    ➡मेरठ- यूपी ATS ने इंटरनेशनल ड्रग डीलर पकड़ा, मुजफ्फरनगर का है ड्रग डीलर चिराग राठी, मुजफ्फरनगर के कुकरा गांव से गिरफ्तारी, दुबई बेस्ड करोड़पति ड्रग डीलर है चिराग राठी, राठी के बैंक खाते में 65 लाख सीज, ATS ने पंजाब पुलिस को राठी को सौंपा, मोहाली से वांछित था सप्लायर चिराग राठी.

    ➡गोरखपुर- कोरोना नियंत्रण,कानून व्यवस्था पर वीसी, मुख्यमंत्री योगी ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग की, सीएम ने लखनऊ से वीडियो कॉफ्रेंसिंग की, गोरखपुर के NIC बिल्डिंग से वीसी की गई ,  पुलिस प्रशासन के अधिकारी वीसी से जुड़े, कानून व्यवस्था को मजबूत करने के दिए निर्देश, ADG जोन,कमीश्नर, DIG रेंज रहे मौजूद, DM, SSP, CMO अन्य अधिकारी रहे मौजूद.

    ➡गाज़ियाबाद- हत्यारोपी सोशल मीडिया पर दे रहा खुला चैलेंज, हत्यारोपी सप्पू गुर्जर ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट, पोस्ट कर दे रहा खुलेआम चेतावनी, अक्षय की हत्या का आरोप है सप्पू गुर्जप पर, नामजद अरोपी नहीं किए गए है गिरफ्तार, मोदीनगर में अक्षय की हुई थी हत्या.

    ➡कानपुर- कोरोना काल में सांस्कृतिक कार्यक्रम, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, कोरोना महामारी के दौरान हो रहा कार्यक्रम, बंबा गणेश महोत्सव पंडाल जुटी भारी भीड़, पुलिस ने पहुंचकर कार्यक्रम को बंद कराया नौबस्ता बम्बा में गणेश महोत्सव का मामला.

    ➡प्रतापगढ़- यूरिया की कालाबाज़ारी करने पर सचिव निलंबित, कालाकांकर ब्लॉक के करनगंज सचिव निलंबित, साधन सहकारी समिति करनगंज सचिव निलंबित, आधार कार्ड पर सवा सौ बोरी बेचने पर हुई कार्रवाई, गड़बड़ी मिलने पर अन्य 7 सचिवों को नोटिस, 5 निजी खाद विक्रेताओं को भी थमाया नोटिस, कृषि विभाग के अधिकारियों ने थमाया नोटिस.

    ➡प्रतापगढ़- सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, हादसे में दो युवको की मौके मौत, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, कुंडा सीएचसी में कराया गया भर्ती, हथिगवां कोतवाली के बछरौली मोड़ का मामला.

    ➡बाराबंकी- प्रतिबंध के बाद भी निकाला धार्मिक जुलूस, जुलूस निकाल रहे लोगों को पुलिस ने रोका, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया, नाराज लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, भीड़ ने गाड़ियों को तोड़ने का प्रयास किया, मसौली क्षेत्र के शहाबपुर कस्बे की घटना.

    ➡लखीमपुर- दलित युवक की धारदार हथियार से हत्या, हत्या के बाद इलाके में फैली सनसनी, प्रेमिका के दूसरे प्रेमी ने की हत्या, प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था व्यक्ति, हत्या कर आरोपी मौके से हुआ फरार, ईसानगर के मोहम्मदापुर का मामला.

    ➡लखीमपुर- छात्रा की निर्मम हत्या-रेप का मामला, पोस्टमार्टम में रेप की हुई पुष्टि, रेप के बाद हुई थी छात्रा की हत्या, 24 घंटे के बाद भी आरोपी फरार, पुलिस की कई टीमें तैनात की गई, नीमगांव थानाक्षेत्र का मामला.

    ➡कानपुर- नशेबाज युवक नाले में कूदा, पुलिसकर्मी निकालने के प्रयास में जुटे, नाले के अंडर ग्राउंड हिस्से में घुसा, फायर ब्रिगेड टीम भी मौके पर पहुंची, युवक को ढूंढने का कर रही प्रयास, बर्रा के कबीर हॉस्पिटल की घटना.

    ➡कानपुर- आवास विकास से किशोरी लापता, सहेली के साथ घर से निकली थी किशोरी, पीड़ित परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर दी, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, नौबस्ता के हंसपुरम आवास विकास की घटना.

    ➡कानपुर में 2 पक्षों के बीच चले ईट-पत्थर, रोक के बाद भी मकबरे में कर रहे थे मजलिस, पुलिस के रोकने पर शुरू की पत्थरबाजी, सैकड़ों लोगों ने थाना घेरने की कोशिश, ग्वालटोली थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡बुलंदशहर- पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश हुए घायल, मुठभेड़ में एक सिपाही भी हुआ घायल, गोमांस, पशु काटने के उपकरण बरामद, बीबीनगर थाना पुलिस की हुई मुठभेड़.

    ➡प्रयागराज - दो पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, फायरिंग में राहगीर को लगी गोली, घायल राहगीर में अस्पताल में भर्ती, सरायइनायत के जमुनीपुर का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728