Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आगामी त्योहार गणेश चतुर्थी एवं मुहर्रम के जुलूस और ताजियेदारी पर प्रतिबंध के लिए शांति समिति की बैठक हुई


    सिकरीगंज थाना क्षेत्र के मुस्लिम जनसंख्या बाहुल्य क्षेत्र में आने वाले सिकरीगंज कस्बा, बारी गांव थाना सिकरीगंज परिषद तथा क्षेत्राधिकारी खजनी योगेंद्र कृष्णा नारायण के नेतृत्व में सिकरीगंज थाना क्षेत्र व ताजियादारों और गणेश उत्सव मनाने वाली के साथ बैठक की गई। बैठक में उपस्थित लोगों से संबंधित कराते हुए क्षेत्राधिकारी एवं थाना अध्यक्ष उपेंद्र मिश्रा ने बताया कि मोहर्रम तथा गणेश प्रतिमा बैठाने वाले लोग हैं वह भली- भांति समझ ले कि कोरोना महामारी के वैश्विक संकट को देखते हुये ताजिया और गणेश मूर्ति बैठाने तथा जुलूस निकालने पर प्रदेश शासन और जिला प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार सख्ती से रोक लगे रहेंगी।

    क्षेत्राधिकारी खजनी योगेंद्र कृष्णा नारायण ने बताया कोरोना  महामारी को देखते हुए सार्वजनिक स्तर पर किसी भी दशा में कोई मूर्ति और ताजिया जुलूस करतब आदि का आयोजन नहीं किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए बताया कि‌ शासन की गाईड लाईन सभी के लिए समान रूप से लागू किया गया है जिसका सख्ती से अनुपालन नहीं कराने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। यदि किसी को कोई समस्या हो तो उसने अवगत कराएं। जिले तथा प्रदेश में तेजी से बढ़ता हुआ कोरोना महामारी के संकट को देखते हुए सभी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और मास्क लगाना अनिवार्य होगा।
    थाना अध्यक्ष सिकरीगंज उपेंद्र मिश्रा ने कहा कि किसी भी सूरत में सार्वजनिक जगहों पर कोई मूर्ति लगाने और ताज़िएदारी तथा जलूस निकालने का आयोजन नहीं किया जाएगा। यदि कोई सरकारी निर्देशों का पालन करता तो उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। साथ ही लोगों को अपने फोन नंबर देते हुए आपात स्थिति में शांति व्यवस्था मे खलल डालनी वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728