Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लखनऊ रायबरेली के जिला पंचायत सदस्य के बेटे को दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली राकेश अवस्थी के बेटे पर हमला करने के बाद बदमाश वहां से हो गए फरार

    रायबरेली के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे को बदमाशों ने गोली मार दी है. राकेश अवस्थी का घर पीजीआई कोतवालीं क्षेत्र के तेलीबाग रथिंद्र नगर में है. घर से थोड़ी ही दूरी पर राकेश अवस्थी के बेटे शिवम अवस्थी को बदमोशों ने गोली मारी है. 

    बदमाशों ने शिवम के कंधे पर गोली मारी थी. गोली लगने के बाद शिवम घर कैसे भी घर तक पहुंचा जिसके बाद उसे इलाज के लिए ले जाया गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है.राकेश अवस्थी रायबरेली से जिला पंचायत सदस्य हैं, और तेलीबाग के रथिंद्रा नगर में रहते हैं.  

    यह घटना शुक्रवार दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे की है, राकेश अवस्थी का बेटा शिवम घर के बाहर थोड़ी दूरी पर खड़ा फोन पर किसी से बात कर रहे थे ! तभी पीछे से आए हमलवरों ने उस पर ताबड़-तोड़ गोलियां चला दीं. गोली चलाने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले.  

    हत्या के तुरंत बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची की सहायता परिवारजनों ने घायल शिवम को तुरंत ट्रामा सेंटर लेकर आए. जहां घायल का इलाज चल रहा है.इस वारदात की छानबीन कर रही पुलिस रोकेश अवस्थी के घर और उनके आस-पास के घरों में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस को उम्मीद है कि इससे कोई सुराग हाथ लग जाएगा. और बदमाशों को ढूंढने में आसानी हो !

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728