Header Ads

ad728
  • Breaking News

    फिर किसी बड़े हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, हाई अलर्ट पर खूफिया एजेंसी

    पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. खबर है कि हाल ही में रावलपिंडी में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद आईएसआई के बीच सीक्रेट मीटिंग हुई है. ये मीटिंग भारत पर आतंकी हमले को लेकर की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 अगस्त के बाद को जैश के आतंकी मसूद अजहर के भाई 'अमीर' मौलाना अब्दुल रऊफ अशगर से आईएसआई के दो अधिकारियों ने मुलाकात की थी. इस बात की जानकारी मिलने के बाद से ही भारतीय खूफिया एजेंसी हाई अलर्ट पर है.
    मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में खूफिया एजेंसी हाई अलर्ट पर इसलिए हैं क्योंकि पुलवामा हमले से पहले भी इस तरह की एक बैठक की गई थी.
    वहीं बताया जा रहा है कि रावलपिंडी में अब्दुल रऊफ औऱ आईएसआई के बीच हुई इस बैठक का खाका इस्लामाबाद के जैश मरकज ने तैयार किया था.

    वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि भारत सरकार ने जिस तरह से देश विरोधी ताकतों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किए हैं, इससे बौखलाया आईएसआई ने आईएसआईएस के खुरासान मॉड्यूल पर भारत में कुछ बड़ा करने का दबाव बनाया है. देश की राजधानी दिल्ली में एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार मुस्तकीम उर्फ युसूफ खान को फिदायीन व लोन वुल्फ अटैक कराने के लिए तैयार करना उसी साजिश का हिस्सा था, जिसे सुरक्षा एजेंसियों ने समय रहते नाकाम कर दिया, लेकिन जिस तरह युसुफ खान से भारी मात्रा में विस्फोटक, हथियार, आईएसआईएस की टी शर्ट आत्मघाती हमले के लिए तैयार की गई जैकेट आदि रिकवरी हुई है यह पता चला है कि वह साल 2015 से आईएसआईएस के आईएसकेपी ग्रुप के अलग-अलग कमांडर के संपर्क में था. फिर किसी बड़े हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, हाई अलर्ट पर खूफिया एजेंसीफिर किसी बड़े हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, हाई अलर्ट पर खूफिया एजेंसीफिर किसी बड़े हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, हाई अलर्ट पर खूफिया एजेंसीफिर किसी बड़े हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, हाई अलर्ट पर खूफिया एजेंसी

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728