Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुख्यमंत्री से डीएम और प्राइवेट अस्पतालों के मनमानी की शिकायत सीएम बोले मैं आता हूँ बनारस

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वाराणसी में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। व्यापारी नेता ने कोरोना मरीजों के इलाज में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी की शिकायत की है। व्यापारी नेता ने सीएम से डीएम कौशलराज की शिकायत करते हुए कहा कि वे शिकायत करने के बाद भी किसी सवाल का जवाब नहीं देते। उन्होंने दुकाने खोलने और बंद करने के समय को बार-बार बदलने की भी बात कहीं। सब सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आता हूं बनारस।
    सीएम से शिकायत की गई है कि कोरोना मरीजों के परिजनों से प्राइवेट अस्पताल भर्ती करने से पहले ही डेढ़ से दो लाख रुपये ले रहे हैं।
    मुख्यमंत्री ने व्यापारी नेता को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए तय दिशानिर्देशों का पालन कराने का आश्वासन दिया है। व्यापारी नेता ने दुकानों के खुलने व बंद होने के समय में बार-बार बदलाव से दिक्कतों का हवाला दिया। राकेश जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री जी से फोन पर दुकानों का समय बदलने व निजी अस्पतालों पर अंकुश लगाने की मांग की है। सीएम ने दोनों मांगों पर जिला प्रशासन को जरूरी निर्देश देने का आश्वासन भी दिया है।

    सीएम से बातचीत का ऑडियो वायरल करने पर नोटिस
    जिला प्रशासन ने व्यापारी नेता राकेश जैन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत का ऑडियो वायरल करने पर नोटिस दी है। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन से डीएम कौशलराज शर्मा ने तीन दिन में जवाब देने को कहा है। व्यापारी नेता पर संवैधानिक पद की प्रतिष्ठा को प्रभावित कर बातचीत की गोपनीयता भंग करने का जिम्मेदार ठहराया गया है। व्यापारी नेता पर बिना पूर्व अनुमति के ऑडियो वायरल करने पर नाराजगी जताई गई है। संतोषजनक उत्तर न दिये जाने पर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728