Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह10:00 बजे की बड़ी खबर देश प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡मुम्बई- सभी सरकारी ऑफिसों में एक दिन की छुट्टी, BMC के लोगों को घरों से निकलने के निर्देश, इमरजेंसी सेवा छोड़कर सभी ऑफिस बंद रहेंगे, ज्यादा जरुरी ना हो,  तो घर से ना निकलें, मुंबई में भारी बारिश के बाद लिया फैसला.

    ➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बैठक करेंगे , 7 राज्यों के सीएम के साथ करेंगे बैठक , कोरोना के हालात की समीक्षा करेंगे पीएम, पीएम मोदी की अध्यक्षता में वर्चुअल मीटिंग , वर्चुअल मीटिंग में महाराष्ट्र के सीएम शामिल होंगे, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, यूपी के सीएम शामिल होंगे, तमिलनाडु, दिल्ली,पंजाब के सीएम शामिल होंगे, कोरोना के मुद्दे पर सीएम के साथ रिव्यू मीटिंग, पीएम मोदी अलग-अलग राज्यों की समीक्षा करेंगे, कोविड-19 की स्थित,तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

    ➡दिल्ली- राज्यसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही, अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो सकती है कार्यवाही, 8 दिन पहले आज खत्म हो सकता है मानसून सत्र, 5 विधेयकों के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित-सूत्र

    ➡दिल्ली- फ्लाइट टिकट का रुपया लौटाने का मामला, सुप्रीमकोर्ट में याचिका पर आज सुनवाई होगी, लॉकडाउन के दौरान रद्द हुई थी फ्लाइटें, एयरलाइंस को लौटाना होगा रुपया-केंद्र सरकार

    ➡लखनऊ- पीएम आवास योजना में नहीं मिले खरीदार, एलडीए के पास नहीं आए पर्याप्त आवेदन, 4512 प्रधानमंत्री आवास का होना है निर्माण, 3270 आवेदन ही एलडीए को हुए प्राप्त, 25 सितंबर तक के लिए खोले थे पंजीकरण, कोरोना के असर के चलते नहीं मिले आवेदक.

    ➡लखनऊ- पटरी दुकानदारों को शुक्रवार से मिलेगी राहत, अमीनाबाद पटरी बाजार शुक्रवार से होगा गुलजार, दुकानदार की मौत के बाद जागा नगर निगम, नम आंखों से दिवंगत को दी गई श्रद्धांजलि, समस्याओं के जल्द निस्तारण होगा-महापौर

    ➡लखनऊ- सीएम योगी से मिलेगा भाकियू प्रतिनिधिमंडल, 10 बजे 5 केडी CM आवास पर होगी मुलाकात, भाकियू प्रवक्ता की अध्यक्षता में होगी मुलाकात, राकेश टिकैत समेत किसान नेता मुलाकात करेंगे, किसानों की समस्याओं को लेकर होगी बातचीत.

    ➡लखनऊ- नगर निगम में बाबूओं की मौज, चपरासी लगा रहे हैं हाउस टैक्स, टैक्स निर्धारण, वसूली के काम में लगे, टैक्स्ट चैप्टर, बाबू की बड़ी लापरवाही, समय से नहीं हो पा रही है वसूली.

    ➡हरदोई- अनवरी हॉस्पिटल में युवक को कराया भर्ती, पेट दर्द शिकायत पर कराया गया था भर्ती, डॉक्टर ने युवक का अल्ट्रासाउंड कराया, युवक के अल्ट्रासाउंड में बच्चेदानी दिखाई, हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया, पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई, पीड़ित युवक लखनऊ में करा रहा इलाज, संडीला के अनवरी हॉस्पिटल का मामला.

    ➡मुजफ्फरनगर - दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल हत्याकांड केस, 6 दिन बाद हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर, बदमाशों के खौफ से परिवार का पलायन, घर में ताला लगाकर शहर पहुंचा परिवार, रोते-बिलखते घर छोड़ आया पीड़ित परिवार, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कप्तान केस में फेल, 3 बदमाशों ने सरेआम की थी अनुज की हत्या, भोपा के मोरना बाजार में हुआ था हत्याकांड.

    ➡बहराइच- सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत,6 घायल, अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई 4 की मौत, मौके पर तीन की मौत, एक इलाज के दौरान, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए कराया भर्ती, हादसे में 6 लोग घायल 2 की हालत नाज़ुक, हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रहे थे कार सवार, हरदी के रमपुरवा चौकी क्षेत्र में हुआ हादसा

    ➡अयोध्या- एसडीएम रुदौली से ग्रामीणों ने की शिकायत, कोटेदार की ग्रामीणों ने की शिकायत, राशन वितरण में गड़बड़ी का गंभीर आरोप, ग्रामीणों को कई महीनों से नहीं मिला राशन, कोटेदार पर जांच,कोटा निरस्त करने की मांग, रुदौली के कसारी के ग्रामीणों ने की शिकायत, शिकायत करने पर धमकाने का लगाया आरोप.

    ➡बहराइच में भीषण सड़क हादसे का मामला, सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को मौके पर पहुंचने को कहा, पीड़ितों की पूरी मदद करने के दिए निर्देश, हादसे में 4 लोगों की मौत, 6 घायल हैं.

    ➡मेरठ - नहीं थम रहा कोरोना से मौतों का सिलसिला, कोरोना मौत के ग्राफ से सीएम योगी नाराज, अफसरों की तमाम रणनीतियां ढेर हो रही है, कल भी कोरोना से 8 मरीजों की हुई है मौत, आईजी मेरठ के फॉलोवर की कल हुई मौत, LLRM के डाक्टर मरीजों को बचाने में नाकाम, नये डीएम की रणनीति भी मौतों पर बेअसर.

    ➡गोंडा- संदिग्ध अवस्था में गन्ने के खेत में मिला युवक, घरवालों का पिटाई कर खेत में फेंकने का आरोप, इलाज के लिए युवक जिला अस्पताल में भर्ती, 15 दिन पहले युवक की बहन की हुई थी मौत, बहन के मुकदमे की पैरवी कर रहा था भाई, गांव के 3 लोगों पर बहन की हत्या का आरोप, बहन की हत्या करने वालों ने ही भाई को पीटा, कोतवाली देहात के भगहर बुलंद का मामला.

    ➡बुलंदशहर - कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने गोली मारी, कारोबारी के मुंह में गोली मारकर हत्या, दवा लेकर लौट रहे कारोबारी की हत्या, 2 बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी के साथ जा रहा था कारोबारी, बुलंदशहर की नीमखेड़ा रोड की घटना, मंगलवार देर रात बदमाशों ने मारी गोली.

    ➡लखीमपुर- गुंडे प्रधान पति ने सरकारी अभिलेखों को फाड़ा, डीएम कोर्ट की फाइल को प्रधान पति ने फाड़ा, लेखपाल से मनमाफिक रिपोर्ट लगाने के लिए दबाव, कोर्ट फाइल को प्रधान पति ने फाड़ कर फेंका, निघासन के धर्मापुर के प्रधान पति की गुंडई, एसडीएम ने दिए केस दर्ज करने के आदेश.

    ➡मुजफ्फरनगर- दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल हत्याकांड केस, 6 दिन बाद हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर, बदमाशों के खौफ से परिवार का पलायन, घर में ताला लगाकर शहर पहुंचा परिवार, रोते-बिलखते घर छोड़ आया पीड़ित परिवार, 3 बदमाशों ने सरेआम की थी अनुज की हत्या, भोपा के मोरना बाजार में हुआ था हत्याकांड.

    ➡लखीमपुर- एसपी ने थाने के औचक निरीक्षण में की कार्रवाई, बिना नम्बर के सिपाही बाइक इस्तेमाल करते मिले, तीनों सिपाहियों का 15 हजार का ई चालान किया, लापरवाह इंस्पेक्टर को कड़ी चेतावनी भी दी, मैगलगंज थाने में तैनात हैं तीनों सिपाही.

    ➡अयोध्या- झोलाछाप डॉक्टर ने ली युवक की जान, गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, सूचना पर तीन थानों की फोर्स पहुंची, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट किया, तारुन थाने के नंसा बाजार का मामला.

    ➡कौशांबी- खड़ी बाइक से दूसरा बाइक सवार टकराया, खड़ी बाइक गिरने से टूटा काफी सामान, दोनों बाइक सवारों के बीच जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया वायरल, एक दूसरे को देख लेने की दी गई धमकी, मंझनपुर के मुख्यालय चौराहे की घटना.

    ➡लखीमपुर-- नेपाल से चल रही तल्खी के बीच नया मामला, नेपाल ने आवागमन समय को कम किया गया, आवागमन 7 घन्टे कम करने से भारी परेशानी, सुबह 10 से शाम 5 तक ही होगा आवागमन, डीएम ने नेपाल प्रशासन, गृह मंत्रालय को लिखा पत्र.

    ➡हरदोई- जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, खूनी संघर्ष में 7 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, परिवार के 7 लोगों को किया था घायल, हरदोई के बिलग्राम कोतवाली की घटना.

    ➡हरदोई- शहीद जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, 'भारत माता की जय' का हुआ उद्घोष, छत्तीसगढ़ में तैनात था सीआरपीएफ जवान, पार्थिव शरीर पिहानी के मंसूर नगर गांव पहुंचा, CRPF जवानों ने पार्थिव शरीर परिजनों को सौंपा.

    ➡बुलंदशहर - कार और बाइक की भिंड़त में युवक की मौत, 2 लोग गंभीर घायल कराए गए भर्ती, परीक्षा देने जा रहे सेवक यादव की मौत, घायलों को सीएचसी डिबाई में भर्ती कराया, डिबाई के एसार पेट्रोल पंप के पास की घटना.

    ➡लखीमपुर- फर्जी रूप से चल रहा आरके अस्पताल सील, पैसों के अभाव में बंधक बनाया गया था, प्रसूता और नवजात शव को बंधक बनाया था, शिकायत पर स्वास्थ्य टीम ने कार्रवाई की, शहर के नौरंगाबाद में संचालित था हॉस्पिटल.

    ➡पीलीभीत- खाना बनाते घरेलू सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, छत के उड़े परखच्चे,आग से सामान राख, आग बुझाते समय दो लोग गंभीर झुलसे, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, बरखेड़ा के पिपरिया मण्डन गांव का मामला.

    ➡कन्नौज - बच्ची से अश्लील हरकतें करने वाले पर केस, करीब 12 दिन के बाद दर्ज हुआ मुकदमा, केस कराने के लिए पीड़ित लगा रहा था चक्कर, एससी एसटी,पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज, सौरिख थाना क्षेत्र के रूपपुर गांव का मामला.

    ➡हापुड़ - पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली से एक गौ-तस्कर घायल, 2 गौ-तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार, 50 किलो मांस और अवैध हथियार बरामद, सिंभावली के रतूपुरा जंगल में हुई मुठभेड़.

    ➡कन्नौज - लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसा टला, अनियंत्रित होकर रोडवेज डिवाइडर में घुसी, जयपुर-लखनऊ के लिए जा रही थी रोडवेज, करीब 26 यात्री मौजूद थे,सभी सुरक्षित, सौरिख थाना क्षेत्र का घटना.

    ➡आगरा- असिस्टेंट लोको पायलट का सराहनीय कार्य, लोको पायलट अतुल आनंद का सराहनीय कार्य, रेल इंजन में फंसे बच्चे की जान बचाई, जान बचाकर कर उसकी मां को सौंपा, इंजन में फंसे होने का वीडियो वायरल.

    ➡कानपुर- नौबस्ता में लव जिहाद का मामला, अरोपी मुख्तार अहमद को किया गिरफ्तार, पुलिस ने लव जिहाद मामले में किया गिरफ्तार, पत्नी के रहते,लड़की से की थी कोर्ट मैरिज, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

    ➡अयोध्या- रामभक्त ने भेजा 15 हजार डॉलर का चेक, मंदिर निर्माण को विदेश से भेजी धनराशि, अमेरिका से मंदिर ट्रस्ट कार्यालय भेजा चेक, अमेरिका में भारतीय मूल निवासी है दानकर्ता.

    ➡गाजियाबाद - किराना कारोबारी के घर में लाखों की डकैती, हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर की लूट, कैश और सोने के जेवरात लूटकर हुए फरार, कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके की घटना.

    ➡बांदा- पुलिस अधीक्षक रात में अचानक पहुंचे तिंदवारी, थाने में अपराधों को लेकर सख्त दिखे एसपी, टॉप 10 अपराधियों पर नजर रखने के निर्देश, शिकायतें लटकाए नहीं थाने से ही निपटाएं-SP 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728