Header Ads

ad728
  • Breaking News

    रात 10:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन,सुरेश अंगड़ी का कोरोना से हुआ निधन,65 साल की उम्र में सुरेश अंगड़ी का निधन, दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज,कोरोना से सुरेश अंगड़ी का निधन,11 सितंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी,कर्नाटक के दूसरे सांसद की कोरोना से मौत,इससे पहले अशोक गस्टी की मौत हुई थी,अंगड़ी बेलगाम से लोकसभा सांसद थे,बेलगाम से 4 बार लोकसभा सांसद बने, 2004,09,14 और 2019 में जीते थे। 

    ➡दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कल कार्यक्रम,सीमावर्ती इलाके 43 पुलों का कल उद्घाटन,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल करेंगे उद्घाटन ,यह पुल BRO ने 7 राज्यों में तैयार किए हैं,10 जम्मू कश्मीर, 7 लद्दाख, 2 हिमाचल,4 पंजाब,8 उत्तराखंड,8 अरुणाचल,4 सिक्किम में हैं

    ➡दिल्ली- लोकसभा की कार्यवाही स्थगित ,अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित,कार्यवाही अनिश्चितकाल तक स्थगित,लोकसभा की कार्रवाई स्थगित की गई।

    ➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने समीक्षा बैठक की,कोरोना प्रबंधन की समीक्षा बैठक की ,7 सबसे ज्यादा प्रभावित प्रदेशों पर चर्चा,7 प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की,CM और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मीटिंग,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीटिंग,यूपी, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री हुए शामिल। 

    ➡दिल्ली- रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन,सुरेश अंगड़ी का कोरोना से हुआ निधन,65 साल की उम्र में सुरेश अंगड़ी का निधन,दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज, कोरोना से सुरेश अंगड़ी का निधन

    ➡लखनऊ- कोरोना वैक्सीन से जुड़ी बड़ी खबर, यूपी में क्लीनिकल ट्रायल को हरी झंडी, कोरोना वैक्सीन के ट्रायल को हरी झंडी, योगी सरकार ने दी ट्रायल को मंजूरी, उत्तर प्रदेश सरकार ने आज अनुमति दी, कोरोना वैक्सीन का क्लीनिकल ट्रायल होगा, यूपी के 2 शहरों में होगा क्लीनिकल ट्रायल,लखनऊ और गोरखपुर में होगा ट्रायल ,वैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल ,लखनऊ का पीजीआई अधिकृत किया गया ,गोरखपुर का BRD मेडिकल कॉलेज भी अधिकृत,दोनों शहरों में किया जाएगा ह्यूमन ट्रायल,भारत बायोटेक द्वारा बनाई गई है वैक्सीन , वैक्सीन के तीसरा फेस का ह्यूमन ट्रायल। 

    ➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का कल कार्यक्रम,कल सुबह 10.30 बजे टीम-11 की बैठक ,12 बजे मोबाइल एप का उद्घाटन करेंगे,टेक्निकल एजुकेशन विभाग का मोबाइल एप,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उद्घाटन करेंगे, 6 बजे कानपुर मंडल की समीक्षा बैठक करेंगे।

    ➡लखनऊ- पीएम आवास योजना में नहीं मिले खरीदार,एलडीए के पास नहीं आए पर्याप्त आवेदन,4512 प्रधानमंत्री आवास का होना है निर्माण,3270 आवेदन ही एलडीए को हुए प्राप्त, 25 सितंबर तक के लिए खोले थे पंजीकरण,कोरोना के असर के चलते नहीं मिले आवेदक।

    ➡मुरादाबाद- एसएसपी ने तीन सिपाहियों को किया निलंबित,बहाना बनाकर ड्यूटी से गायब होने का आरोप,एसएसपी ने विभागीय जांच के आदेश दिए, SSP की कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप।

    ➡कौशाम्बी - डीएम ने अस्थायी गौ संरक्षण केन्द्र का निरीक्षण किया ,अस्थायी गौ संरक्षण केन्द्र त्रिलोकपुर का निरीक्षण किया, व्यवस्थाओं में कमियां पाये जाने पर डीएम हुए नाराज, बीमार पशु का तत्काल इलाज कराने के निर्देश दिए ,चारा, पानी, विद्युत एवं साफ-सफाई रखने के निर्देश। 

    ➡कौशाम्बी- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,पुलिस ने आरोपी ससुर को किया गिरफ्तार ,भैंस बांधने को लेकर ससुर से हुआ था विवाद ,ससुर ने बहू की कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या, महेवाघाट इलाके के अलवारा गांव का मामला।

    ➡कानपुर- दबंग ने युवक को साथियों के साथ पीटा ,युवक को आई गंभीर चोटें,थाने में दी तहरीर,जुही थाने का हिस्ट्रीशीटर है दबंग अखिलेश, जुही क्षेत्र के टुनटुनिया फाटक की घटना ।

    ➡प्रयागराज- 2 वर्ष पूर्व सामूहिक हत्याकांड का मामला,3 आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने का आदेश,हाईकोर्ट ने नार्को टेस्ट कराने के आदेश दिए,एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई थी हत्याएं, सोरांव थाना क्षेत्र के दिगहिया गांव मामला।

    ➡प्रयागराज- भर्ती कोरोना मरीज की इलाज में लापरवाही ,एसआरएन अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज ,लापरवाही के तीन मामलों का किया जिक्र, HC ने अस्पताल में हुई लापरवाही पर मांगा जवाब, 28 सितंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई। 

    ➡प्रयागराज- एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के रिजल्ट घोषित का मामला,रिजल्ट घोषित करने की मांग में याचिका दाखिल किया,रिजल्ट घोषित करने की मांग में याचिका दाखिल हुई,HC में यूपी लोक सेवा आयोग ने दाखिल किया हलफनामा,दो हफ्ते में रिजल्ट कर दिया जाएगा जारी-आयोग,ढाई साल से रिजल्ट का इंतजार कर रहे अभ्यर्थी,जुलाई 2018 में हुई थी एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा,पेपर लीक के आरोप में आयोग ने रिजल्ट रोक दिया। 

    ➡अलीगढ़- बीजेपी महिला पदाधिकारी ने लगाया आरोप,अल्पसंख्यक मोर्चा महानगर मंत्री का आरोप,फरहीन मोहसीन ने शोषण का आरोप लगाया, अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पर आरोप, घर पर गुंडों से मारपीट करवाने का आरोप ,विरोध करने पर किया जा रहा परेशान-महिला , घर पर दबंगों की गुंडई का CCTV में कैद। 

    ➡झांसी- दमकल कर्मचारियों पर गंभीर आरोप,पौधे खरीदकर पैसे न देने का आरोप,गाली-गलौच करने का भी लगा आरोप,गाली-गलौच का वीडियो हुआ वायरल,बरुआसागर की पौधशाला का मामला।

    ➡नोएडा- दवा कम्पनी में भीषण आग का मामला,कम्पनी में लगी आग पर पाया काबू,सभी 102 कर्मचारी सकुशल निकाला ,रिसर्चर को भी सकुशल बाहर निकाला, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू 
    15 से 20 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 59 में कम्पनी। 

    ➡बिजनौर- शराबी सिपाही के सड़क पर हंगामे का मामला ,एसपी ने शराबी सिपाही को किया सस्पेंड,कई घन्टों तक सड़क पर मचाया था उत्पात , शहर कोतवाली के रोडवेज चौराहे का मामला।

    ➡मेरठ - बाथरूम में सीसीटीवी लगाने का मामला,स्कूल प्रबंधक का आरोपी बेटा गिरफ्तार,आरोपी अभिनव जैन को किया गिरफ्तार, आरोपी पिता-पुत्र पर कल FIR हुई थी दर्ज,रंजीत जैन ने शिक्षिकाओं को धमकाया था ,सुबह घर में घुस शिक्षिकाओं को धमकाया था,टीचरों का अश्लील फोटो दिखा बनाते थे दबाव,हंगामे के बाद पुलिस ने की कार्रवाई,फरार पिता रंजीत जैन की तलाश जारी,सदर बाजार पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728