Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबर देश प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡मुम्बई- भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी, रिया की जमानत पर आज नहीं होगी सुनवाई, कंगना मामले में भी आज नहीं होगी सुनवाई, रिया,शौविक की अर्जी पर आज सुनवाई नहीं।

    ➡दिल्ली- कृषि बिल पर विवाद बरकरार, राष्ट्रपति से मिलेंगे विपक्षी दल के नेता, आज शाम 5 बजे राष्ट्रपति से मुलाकात, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से होगी मुलाकात, बिल हस्ताक्षर ना करने का अनुरोध करेंगे.

    ➡दिल्ली- वकीलों की बकाया फीस बिलों का मामला, दिल्ली हाईकोर्ट ने भुगतान के दिए निर्देश, दिल्ली सरकार, केंद्र, एजेंसियों को निर्देश, भुगतान न होने सख्त निर्देश जारी करेगा, अब मामले में 4 दिसंबर को होगी सुनवाई.

    ➡दिल्ली- किसान बिल के विरोध में सांसदों का मार्च, कांग्रेस के सभी सांसद, विपक्ष दल शामिल, गांधी प्रतिमा से अंबेडकर प्रतिमा तक मार्च, बिलों का संसद में विरोध किया जा रहा.

    ➡दिल्ली- टाइम मैग्जीन की सूची में PM मोदी का नाम, दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में PM मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शामिल किया, सुंदर पिचाई, आयुष्‍मान खुराना, बिल्किस भी शामिल।

    ➡लखनऊ- शहर के 4 बड़े अस्पतालों से जवाब तलब, डीएम अभिषेक प्रकाश ने मांगा जवाब, अस्पतालों में भर्ती 48 मरीजों की मौत हुई, सभी भर्ती रेफर मरीजों की हुई है मौत, चरक में 10,मेयो में 11 संक्रमितों की मौत, अपोलो हॉस्पिटल में 17 संक्रमितों की मौत, चंदन हॉस्पिटल में 10 मरीजों की मौत हुई, अस्पतालों पर महामारी अधिनियम में कार्रवाई

    ➡लखनऊ- पटरी दुकानदारों ने किया प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, साप्ताहिक बंदी खोलने की है मांग, नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, 6 महीने से नहीं लगी पटरी दुकानें, अमीनाबाद, किसी क्षेत्र में नहीं लगी दुकानें.

    ➡लखनऊ- राजधानी में स्मार्ट मीटर ने फिर दिया दोखा, 3 हजार उपभोक्ताओं की बीतीरात कटी बिजली, रिचार्ज के बाद भी नहीं शुरू हो पाई सप्लाई, लखनऊ में 5500 स्मार्ट मीटर उपभोक्ता है, 2 दिनों से स्मार्ट मीटर उपभोक्ता है परेशान।

    ➡लखनऊ- CM योगी से भाकियू प्रतिनिधिमंडल मिला, किसानों की समस्याओं पर सीएम से चर्चा, राकेश टिकैत की अध्यक्षता में मुलाकात, खड़ी फसल में भूमि अधिग्रहण नहीं होगा, फसल कटने के बाद अधिग्रहण पर सहमति, कृषि बिल को लेकर मुख्यमंत्री से बात हुई, MSP से नीचे बिक्री नहीं होने का आश्वासन, बिल संशोधन तक आंदोलन चलता रहेगा, यूपी सरकार MSP की गारंटी दे रही-राकेश

    ➡लखनऊ- 70 फर्जी शिक्षकों पर STF की जांच तेज, फर्जी दस्तावेजों से नौकरी का है आरोप, अबतक STF ने 3 लोगों को अरेस्ट किया, एक फर्जी शिक्षक भी STF के हत्थे चढ़ा, फर्जी शिक्षकों से अवैध वसूली में अरेस्ट, STF को 70 फर्जी शिक्षकों की सूची मिली।

    ➡लखनऊ- जेपी सेंटर प्रोजेक्ट को बेचने की तैयारी, अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट था जेपी सेंटर, एलडीए ने आवास विकास को भेजा प्रस्ताव, LDA ने 1642.83 करोड़ निर्धारित की कीमत, जेपी से जुड़ी हुई चीजें म्यूजियम में मौजूद.

    ➡लखनऊ- हरदोई के संडीला को मिलेगी नई पहचान, हैंडगन वेब्ले स्कॉट के लिए जाना जाएगा, संडीला में बनेगा पहला उत्पादन केंद्र, नवंबर से पिस्तौलों का उत्पादन शुरू होगा, के.32 हैंडगन लोगों की खास पसंद है, के.32 ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को देगी टक्कर.

    ➡नोएडा - मुरादाबाद DPRO पर नोएडा में FIR दर्ज, DPRO राजेश सिंह पर दर्ज हुई FIR, DPRO की पत्नी ने कई FIR दर्ज कराई, मारपीट शोषण की धाराओं में दर्ज हुई FIR, पत्नी ने रंगरेलियां मनाते रंगेहाथ पकड़ा था, धोखा देकर दूसरी शादी करने का भी आरोप, मुरादाबाद DPRO के पद पर तैनात है राजेश, राजेश सिंह के नंदोई समेत 3 पर FIR दर्ज, महिला थाने में दर्ज कराई पत्नी ने FIR

    ➡कानपुर देहात - IPS अभिताभ ठाकुर ने एसपी को भेजा पत्र, साक्ष्य के तौर पर SP को 19 वीडियो भेजे, रसूलाबाद क्षेत्र में सक्रिय है ब्लैकमेलर गिरोह , प्रेमी युगलों को ब्लैकमेल करता है गिरोह, युवतियों के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, रुपए ऐंठने के साथ गलत काम का आरोप, युवतियों,छात्राओं का कर रहे शारिरिक शोषण , SP ने मामले की गंभीरता से जांच शुरु की, कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र का मामला.

    ➡इटावा - ट्रांसपोर्ट व्यापारी की हत्या की कोशिश, धारदार हथियार से हत्या की कोशिश, पड़ोसी हमलावर ने हत्या की कोशिश की, हंसिया मारकर किया जानलेवा हमला, घायल व्यापारी को सैफई किया रेफर, केस के एवज में एसओ ने 50 हजार मांगे थे, इकदिल NH2 हाइवे मानिकपुर मोड़ की घटना

    ➡प्रयागराज - नर्सिंग होम,क्लीनिक पर बड़ी कार्रवाई कोविड-19 प्रोटोकाल की अनदेखी पर कार्रवाई, जिला प्रशासन ने 6 नर्सिंग होम को किया सील, 46 नर्सिंग होम को नोटिस जारी किया गया, 2 नर्सिंग होम पर केस भी दर्ज कराया गया, निरीक्षण में मिली खामियों पर की कार्रवाई, मरीज का बगैर कोविड जांच किए भेजा था, एसआरएन अस्पताल भेजने पर डीएम नाराज, जिलाधिकारी ने सीएमओ को दिए कार्रवाई निर्देश.

    ➡मेरठ- बाथरूम में सीसीटीवी लगाने का मामला, आरोपी रंजीत जैन ने शिशिकाओं को धमकाया, आरोपी रंजीत घर मे घुसकर धमकाया, केस वापस लेने के लिए शिशिकाओं को धमकी, कैरियर बर्बाद करने जान से मारने की धमकी, ऋषभ एकेडमी के सचिव रंजीत जैन की गुंडई, थाना सदर बाजार के ऋषभ एकेडमी का मामला.

    ➡ग्रेटर नोएडा- कंपनी में गार्ड की हत्या से सनसनी, लोहे की रॉड और डंडे से पीटकर हत्या, गार्ड रूम में मिला गार्ड का लहूलुहान शव, दूसरा गार्ड घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ईकोटेक वन के औद्योगिक क्षेत्र की घटना.

    ➡कानपुर देहात - पशु चिकित्सक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत, पनकी निवासी डॉ परितोष राजपूत की हुई मौत, ट्रक ने पशु डॉक्टर की बाइक में मारी टक्कर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अकबरपुर के बारा टोल प्लाजा के पास की घटना।

    ➡आगरा- इको गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, इको गाड़ी में बैठा होमगार्ड भी हुआ घायल, पुलिस ने इको गाड़ी को कब्जे में लिया, घायल होमगार्ड को कराया सीएचसी में भर्ती, बाह थाना क्षेत्र के जरार के पास की घटना।

    ➡ललितपुर- झोलाछाप डॉक्टर ने ली मिस्त्री की जान, लापरवाही से गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग, सदर क्षेत्र बिरारी का निवासी है मृतक।

    ➡कुशीनगर- अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने शराब तश्कर को किया गिरफ्तार, पिकअप को पुलिस ने किया बरामद, पुलिस ने करीब 15 लाख की बरामदगी बताई, पटहेरवा के रकबा राजा के पास से गिरफ्तारी।

    ➡बागपत- बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों का चालान, बिना मास्क लगाने पर पुलिस ने काटे चालान, बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चेकिंग, पुलिस ने मास्क को लेकर चलाया चेकिंग अभियान, कार्रवाई से दुकानदारों और राहगीरों में हड़कंप, बागपत नगर में पुलिस प्रशासन ने चलाया अभियान।

    ➡आगरा- लेनदेन के विवाद में युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल, घायल को जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया, परिवार के दो लोग घायल,एक को मारी गोली, दूसरे को ब्लेड मारकर किया गया घायल, मलपुरा के धनौली के नगला खेमा का मामला.

    ➡वाराणसी - फुलवारियां फोर लेन बाधित करने पहुंचा प्रशासन, मकानों, दुकानों को खाली कराने पहुंचा प्रशासन, स्थानीय लोग,जिला प्रशासन आमने सामने, क्षेत्र में तनाव कई थानों की फोर्स मौजूद, पीडब्लूडी,नगर निगम,वीडीए की टीम मौजूद, फुलवारियां के घोसियाना इलाके का मामला.

    मेरठ- बाथरूम में सीसीटीवी लगाने का मामला, आरोपी राजीव जैन ने शिक्षिका को धमकाया, आरोपी रंजीत घर मे घुसकर धमकाया, केस वापस लेने के लिए शिक्षिका को धमकी, कैरियर बर्बाद करने जान से मारने की धमकी, ऋषभ एकेडमी के सचिव रंजीत जैन की गुंडई, थाना सदर बाजार के ऋषभ एकेडमी का मामला.   

    ➡हमीरपुर- सदर के यमुना ब्रिज पर पुलिसकर्मी मौजूद, पीएसी सहित सैकड़ों पुलिसकर्मी मौजूद, महोबा जा रहे सपाइयों को रोका जा सकता, सपाइयों का प्रतिनिधिमंडल मिलने जा रहा, NH-34 के यमुना ब्रिज पर हैं पुलिस टीम 

    ➡प्रयागराज- मलबे में दबी बच्ची की अस्पताल में मौत, बारिश के चलते जर्जर मकान गिरने से हादसा, महिला और उसकी दो बेटियां दब गईं थी, मां-बेटी को रेस्क्यू कर निकाला था बाहर, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत।

    ➡आगरा - यमुना एक्सप्रेस-वे पर 1 हजार एकड़ जमीन चिह्नित, फिल्म सिटी के लिए जमीन की गई चिह्नित, सीएम ने फिल्म सिटी बनाने का किया था ऐलान, फिल्म सिटी के ऐलान से कलाकारों में उत्साह, कलाकार की मांग आगरा में बने फिल्म सिटी।

    ➡ललितपुर- आउट सोर्सिंग कंपनी के ठेकेदार का कारनामा, ठेकेदार और पालिकाध्यक्ष ने किया घोटाला, फर्जी तरीके से 100 कर्मियों का वेतन निकाला, SDM की जांच में 33 लाख गबन का खुलासा, कंपनी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज, शासन ने ललितपुर चेयरमैन से मांगा जवाब।

    ➡ललितपुर - जिला पंचायत के ठेकेदार कर रहा वसूली, ठेकेदार वाहनों से कर रहा अवैध वसूली, सत्ता के संरक्षण में किसानों हो रही वसूली, शिकायत के बाद दबंग ठेकेदार पर कार्रवाई नहीं, जिला पंचायत विभाग,अधिकारी पूरी तरह मौन, तालबेहट कोतवाली के क्षेत्र का मामला।

    ➡महोबा- 5 सदस्यीय सपा प्रतिनिधिमंडल पहुंचेगा करबई, मृतक व्यापारी के घर पहुंचेगा सपा प्रतिनिधिमंडल, मृतक इंद्रकांत के परिजनों से करेंगे मुलाकात, दोपहर 2 बजे पहुंचेगा सपा का 4 सदस्यीय दल.

    ➡बाराबंकी- पुलिस के रात्रि गश्त की खुली पोल, दुकान में सेंध लगाकर चोरी का प्रयास, चोरी की घटनाओं पर नहीं लग रहा लगाम, मसौली थाना के मसौली चौराहा का मामला।

    ➡आगरा- फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी को चिट्ठी, आगरा के मेयर नवीन जैन ने लिखी चिट्ठी, ‘आगरा में फ़िल्म सिटी बनाने पर विचार हो’, फ़िल्म इंडस्ट्री बनने पर रुकेगा पलायन-मेयर, CM ने ग्रेटर नोएडा में बनाने की है घोषणा।

    ➡नोएडा- आबकारी विभाग की अवैध शराब पर छापेमारी, छापेमारी के दौरान शराब से भरी 2 गाड़ी पकड़ी, दोनों गाड़ियों से 88 पेटी अवैध शराब बरामद, 2 शराब तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो फरार युवकों की पुलिस की तलाश जारी, दादरी थाना क्षेत्र के मयू सेक्टर से पकड़ा.

    ➡कानपुर - शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, मौसेरा भाई महीनों से करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता को दवा खिलाकर कराया गर्भपात, गर्भपात के बाद परिजनों को हुई जानकारी, बर्रा थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡बुलंदशहर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आगमन, आगमन की तैयारियों में पर जुटा प्रशासन, सफाई व्यवस्था को किया जा रहा दुरुस्त, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, डिप्टी सीएम लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे।

    ➡मुरादाबाद- बुजुर्ग का शव मिलने से मचा हड़कंप, सिर में गोली मारकर हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरथला का रहने वाला है मृतक बुजुर्ग, सिविल क्षेत्र के अगवानपुर की घटना।

    ➡हरदोई- दलित नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गांव के ही एक युवक ने किया दुष्कर्म, एएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा, FIR दर्ज,आरोपी पूरे परिवार सहित फरार, कासिमपुर पुलिस पहुंची मौके पर.

    ➡हापुड़ - महिला का शव मिलने से सनसनी, लापता महिला का मिला रजवाहे में शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिलखुआ के सिखेड़ा में मिला महिला का शव.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728