Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबर बांसगांव संदेश से


    ➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का मि़शन रोजगार ,इंजीनियरिंग,व्यावसायिक शिक्षा छात्रों को तोहफा,20 लाख छात्रों का ब्योरा तैयार करेगी सरकार,12 बजे CM ने बुलाई यू राइज की बैठक ,यू राइज सॉफ्टवेयर पर हर छात्रा का ब्योरा,शिक्षण संस्थानों के कायाकल्प के लिए बजट,योगी सरकार आज देगी 200 करोड़ रुपए ,E कंटेंट और E लाइब्रेरी की सौगात मिलेगी,कंपनियों को हायर करने में आसानी होगी।

    ➡लखनऊ- विकास नगर में दबंगों के हौसले बुलंद,गर्भवती महिला की पिटाई का मामला,पीड़िता पर केस वापसी का दबाव बनाया,आरोपी पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहे, कई दिन के बाद भी अबतक कार्रवाई नहीं, विकास नगर के अकीलापुर क्षेत्र का मामला।

    ➡हाथरस में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप,गैंगरेप के बाद मारने की भी कोशिश,लड़की की हालत गंभीर,आगरा में भर्ती,बयान के बाद गैंगरेप की धारा बढ़ाई गई,पुलिस ने पहले छेड़खानी की घटना बताई, 14 सितंबर को हमला और गैंगरेप हुआ था,पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया,छेड़खानी बताकर लीपापोती करती रही पुलिस,सोशल मीडिया में हंगामे के बाद अब जांच,पीड़िता ने अस्पताल में बयान भी दिया है,चंदपा क्षेत्र के बुलगढ़ी गांव का मामला।

    ➡अलीगढ़ - नाबालिग किशोरी से गैंगरेप की वारदात,3 दिन तक बंधकर बनाकर किया गैंगरेप,नशीला पदार्थ सुंघाकर किया था अपहरण,किशोरी को बाग में छोड़कर आरोपी फरार, पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे ग्रामीण
    परिजनों की तहरीर पर 2 लोगों पर केस, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र में गैंगरेप।

    ➡प्रयागराज- स्कूलों को आंशिक रूप से खोलने की अनुमति,DIOS आरएन विश्वकर्मा ने स्कूलों को पत्र भेजा,सभी बोर्डों के स्कूलों प्रबंधकों, प्राचार्यों को पत्र,50 फीसदी शिक्षकों,कर्मियों की होगी उपस्थिति,9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने की अनुमति,कंटेनमेंट जोन के बाहर के स्कूल, कॉलेज खुलेंगे,शैक्षणिक कार्यों के लिए 30 सितंबर तक बंद रहेंगे,सरकार की गाइडलाइन के क्रम में आदेश जारी।
     
    ➡गोंडा - जनता दर्शन की शिकायत का बड़ा असर, निरीक्षण में बीएसए को बंद मिला स्कूल, स्कूल इंचार्ज, सहायक अध्यापक निलंबित, इंचार्ज सुनील वर्मा, फारुख नौशाद का निलंबन, लापरवाही बरतने पर 14 शिक्षकों का रोका वेतन, DM को मिली थी स्कूल बंद होने की शिकायत, शिकायत पर डीएम ने कराई क्रॉस चेकिंग, क्रॉस चेकिंग में BSA को सही मिली शिकायत, बीएसए इंद्रजीत प्रजापति ने की कार्रवाई।

    ➡फर्रुखाबाद- कुएं की मिट्टी धंसने से हुआ हादसा, बोरवेल की सफाई करते मजदूर कुएं में दबे, सफाई के लिए 45 फुट गहराई में उतरे थे, घंटों के बाद पुलिस को दी गयी सूचना, जेसीबी से शुरू हुआ मजदूरों का रेस्क्यू, मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे, हादसे के बाद मजदूरों के घर में कोहराम, शमसाबाद थाने के अलेपुर गांव का मामला।

    ➡अलीगढ़- जमीनी विवाद में दो पक्ष आमने-सामने, दोनों पक्षों की ओर से निकले हथियार, पुलिस के सामने लहराए गए हथियार, मौके पर पुलिस बनी रही मूकदर्शक, भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर, पुलिस ने 1 व्यक्ति को लिया हिरासत में, सिविल लाइन के अमीर निशा की घटना।

    ➡बहराइच में शातिर अपराधी बुल्टा गिरफ्तार, चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा गया बदमाश, पैरोल पर बाहर आया था शातिर बदमाश, 1992 में 9 लोगों की निर्मम हत्या की थी, कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा दी ,तमंचा, 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया, खैरीघाट थाना पुलिस ने गिरफ्तारी की।

    ➡लखीमपुर- पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में विवाद, प्लाईवुड फैक्ट्री मालिक ने की हवाई फायरिंग, फैक्ट्री से निकल रहे पानी से ग्रामीण परेशान, ग्रामीणों पर दबाव बनाने के लिए फायरिंग, पुलिस,राजस्व टीम के सामने फायरिंग की, हवाई फायरिंग का वीडियो हो रहा वायरल, सदर कोतवाली के महेवागंज का मामला।

    ➡फिरोजाबाद- जीवनधारा अस्पताल में तीमारदारों का हंगामा, प्रसूता की मौत पर परिजनों ने हंगामा काटा, डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही के लगे आरोप, 2 दिन से भर्ती थी प्रसूता की बिगड़ी थी तबीयत, देर रात तबीयत बिगड़ने पर कर दिया था रेफर, उत्तर थाना क्षेत्र में है जीवन धारा अस्पताल।

    ➡गाजियाबाद- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से हड़कंप, हवालात में फांसी से लटकता मिला युवक, पुलिस बता रही युवक ने की आत्महत्या, हवालात में अपनी शर्ट से लगाई फांसी-पुलिस, पत्नी से मारपीट मामले में पुलिस लाई थी, विजयनगर थाने में पुलिस कस्टडी में मौत।

    ➡कौशांबी-  कौशांबी में संक्रामक बीमारी का कहर, संक्रामक बीमारी से मां-बेटी की मौत, बीमार बेटी के बाद मां की मौत हुई, CMO ने गांव में स्वास्थ्य टीम भेजी, कई लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती, कोखराज के धर्मराज नगर का मामला।

    ➡कौशाम्बी- बीजेपी नेता के बेटे रवि मौर्या की गुंडई, गुर्गों के साथ मिलकर घर में तोड़फोड़ की, बुजुर्ग, उसके भांजे के साथ मारपीट की, नामजद 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को उठाया, सैनी कोतवाली के सयारा का मामला।

    ➡अलीगढ़ में दबंगों की फायरिंग से हड़कंप, दबंगों और युवक के बीच हुई कहासुनी, सरेराह दबंगों ने युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में युवक मेडिकल में भर्ती, क्वार्सी थाने के अवंतिका फेस-2 की घटना।

    ➡शाहजहांपुर- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, देशी राइफल, देशी बंदूकें,उपकरण बरामद, कई बने और अधबने तमंचे भी  बरामद, मौके से 2 तस्करों की हुई गिरफ्तारी, पानी से बने टापू पर थी शस्त्र फैक्ट्री, कलान थाना पुलिस ने पकड़ी शस्त्र फैक्ट्री।
    ➡बुलंदशहर- अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप, बहलोलपुर जंगल में अज्ञात शव मिला, पहचान छिपाने के लिए शव जलाने का प्रयास, मृतक की पहचान में जुटी पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छतारी थाने के बहलोलपुर का मामला।

    ➡फर्रुखाबाद - ARTO ऑफिस पर डीएम का औचक निरीक्षण, औचक निरीक्षण पर कई कर्मचारी अनुपस्थित, कर्मचारियों को समय से ऑफिस आने की हिदायत, समय से आफिस न पहुंचने पर होगी कार्रवाई, फतेहगढ़ के एआरटीओ कार्यालय का मामला।

    ➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का लगा आरोप, विवाहिता की गला दबाकर हत्या- परिजन, दवा के बहाने पति शव अस्पताल लाया-परिजन, बड्डूपुर थाने के बीबीपुर नकटौली की घटना।

    ➡फतेहपुर- फतेहपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर सो रहे युवक को गोली मारी, हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिंदकी कोतवाली के दरवेसाबाद की घटना।

    ➡रायबरेली- पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया, नशेड़ी ने धुत पति ने चाकू से वार किए, चाकू से हमले में पत्नी की हालत गंभीर, सीएचसी से जिला अस्पताल किया रेफर, हरचंदपुर थाने के बाला गांव की घटना।

    ➡बाराबंकी- संदिग्ध हालत में विवाहिता का शव मिला, पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहम्मदपुर खाला के आल्हेमऊ की घटना।

    ➡महराजगंज- भारत-नेपाल सीमावर्ती गांवों में बाढ़ से तबाही,बारिश से पहाड़ी नदियों का जलस्तर बढ़ा,बारिश से पहाड़ी नदी भौरहिया,चंदन उफनाई ,कई सीमावर्ती गांवों में घुसा बाढ़ का पानी, लक्ष्मीपुर, खुर्दगांव समेत कई गांव जलमग्न,सभी रास्ते, सैकड़ों एकड़ धान की फसल डूबी।

    ➡वाराणसी- काशी की बेटी ने यूपी का नाम बढ़ाया,राफेल के पहले स्क्वाड्रन में शिवांगी शामिल ,लेफ्टिनेंट शिवांगी सिंह उड़ाएंगी राफेल ,अभिनंदन वर्तमान के साथ उड़ाएंगी राफेल,अंबाला एयरबेस से पायलट के तौर पर उड़ान।

    ➡ग्रेटर नोएडा- 2 गार्डों पर लोहे की रॉड से हमला मामला,हमले में 1 गार्ड की हुई थी मौत, 1 घायल,मृतक गार्ड के परिजनों ने कोतवाली को घेरा,खुलासे को लेकर कोतवाली का घेराव किया,पीड़ित पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नहीं,घायल गार्ड को पुलिस ने ले रखा है हिरासत में,कल कंपनी में एक गार्ड की हुई थी हत्या,पुलिस ने निष्पक्ष जांच,खुलासे का दिया आश्वासन,ईकोटेक वन थाना क्षेत्र का है पूरा मामला।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728