Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबर देश प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली - पंजाब के पूर्व DGP सुमेध सिंह सैनी की अग्रिम जमानत याचिका का मामला,सुप्रीम कोर्ट में मामले की आज सुनवाई टली,सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी.

    ➡दिल्ली - पूर्व केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला का बयान, विपक्ष किसानों का गुमराह कर रहा, आंदोलन, प्रदर्शन के लिए गुमराह कर रहा-शुक्ला, दिल्ली में सब कुछ सामान्य है- शिव प्रताप, यहां किसी भी तरह का आंदोलन नहीं– शुक्ला.

    ➡लखनऊ - कृषि कानूनों के विरोध में चल रहा प्रदर्शन, भारतीय किसान यूनियन ने चक्का जाम किया, यूनियन के कार्यकर्ताओं का जमकर प्रदर्शन, एनएच-24 हाईवे पर प्रदर्शन से जाम लगा, बख्शी का तालाब में किसानों का प्रदर्शन.

    ➡लखनऊ - सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, शासन का काम योजनाएं बनाना है-सीएम, प्रशासन योजना लोगों तक पहुंचाता है-CM, मीडिया सेतु के रूप में काम करता है-CM, सरकार और जनता के बीच सेतु – सीएम, पंडित दीनदयाल जी के नाम पर भवन-CM, पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि-CM.

    ➡मथुरा - युवती के साथ दुराचार का प्रयास, आरोपी ने युवती से की बदसलूकी, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, पीड़िता ने SSP  से लगाई गुहार, हाईवे थाना इलाके का मामला.

    ➡बागपत - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने से हुए घायल, फरार 2 बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ा, 25-25 हजार के इनामी है चारों बदमाश, बिजवाड़ा-दरकावदा मार्ग पर हुई मुठभेड़.

    ➡कानपुर - मेडिकल कॉलेज और प्रशासन में तनातनी, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, समीक्षा में सीएम योगी ने ली जानकारी, डॉक्टरों को ड्यूटी आने का सबूत देना पड़ेगा, कांट्रेक्ट ट्रेसिंग में सीएम ने असंतुष्टि जताई, 
    ज्यादा से ज्यादा जांच करने के दिए निर्देश.

    ➡कानपुर - कानपुर में चर्चित बिकरु कांड मामला, विकास दुबे का मकान ढहाने का मामला, दर्ज FIR में पुलिस की अलग कहानी, पुलिस ने नहीं ढहाया विकास का घर-FIR, खोखली,जर्जर दीवार नहीं उठा सकी भार
    तलाशी के लिए JCB से मलबा हटाया-FIR, हथियार खोज में JCB की मदद ली-पुलिस, बरामदगी में और जर्जर हुआ मकान-पुलिस, घटना में 4 जुलाई को दर्ज हुई थी FIR, घर से असलहे,बारूद बरामद हुआ था-FIR.

    ➡फर्रुखाबाद - जबरन दुकानें खाली कराने का मामला, दबंगों ने असलहा लेकर अल्टीमेटम दिया था, सोशल मीडिया पर वीडियो था वायरल, एसपी के आदेश पर दबंग पर मुकदमा, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र का मामला.

    ➡सीतापुर - रामकोट पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर, जुहरी गांव में पक्का मकान ढहने का मामला, पड़ोसी की नाली का पानी नींव में जमा हुआ था, रामकोट पुलिस उल्टा ही पीड़ितों पर केस किया, रामकोट थाने में पीड़ित की सुनवाई नहीं हुई, पीड़ित न्याय के लिए एसपी ऑफिस पहुंचा, थाना रामकोट के जुहरी गांव का मामला।

    ➡ग्रेटर नोएडा - 2 दिन से लापता युवक का मिला शव, पेट्रोल पंप के पीछे खेत में शव मिला, मृतक के चेहरे पर चोट के कई निशान, हत्या के बाद तेजाब डालने की आशंका, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, 
    पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जारचा थाना क्षेत्र में युवक का शव मिला.

    ➡बागपत - बागपत में किसानों का जोरदार प्रदर्शन, किसान ने पेश की मानवता की मिसाल, एंबुलेंस को निकलने का रास्ता दिया, धरने पर किसानों में मिसाल पेश की.

    ➡हाथरस - सब्जी की 3 दुकानों में लगी भीषण आग, तीनों दुकान का सामान जलकर खाक, आग पर काबू पाने की कोशिशें नाकाम, कोतवाली हाथरस जंक्शन का मामला.

    ➡उन्नाव - उन्नाव में भाकियू कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, किसान विरोधी बिल के खिलाफ प्रदर्शन, डीएम ऑफिस के पास किसानों का धरना, पुलिस,प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था की कड़ी, मुख्य चौराहों पर भी पुलिस बल मुस्तैद.

    ➡सहारनपुर - 7 साल के मासूम की हत्या से हड़कंप, अपहरण के बाद मासूम बच्चे की हत्या, रिश्तेदारों ने मासूम बच्चे की हत्या की, ढमोला नाले से बच्चे का बरामद हुआ, हत्या आरोपी ने ही शव कराया बरामद
    ,कुतुबशेर थाने के ढोलिखाल का मामला.

    ➡अलीगढ़ - शराब तस्करों ने युवक की हत्या की, घर में घुसकर युवक को मारी गोली, शराब तस्करों का विरोध करने पर हत्या, गांव में शराब बेचने का विरोध किया था, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टप्पल थाने के पीपली गांव की घटना.

    ➡हमीरपुर- जिला कारागार, पुलिस की बड़ी लापरवाही, NDPS का शातिर अपराधी चकमा देकर भागा, देररात अपराधी सूरज अस्थायी जेल से भागा, फरारी से पुलिस-प्रशासन के हाथ पैर फूले, 15 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, सदर कोतवाली क्षेत्र में है अस्थायी जेल.

    ➡कन्नौज - लांसनायक गोपाल बाबू का अंतिम संस्कार, आज पैतृक गांव मवैया में अंतिम संस्कार, मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी देंगे शहीद को श्रद्धांजलि, प्रशासनिक,पुलिस अफसरों ने गांव में डाला डेरा, लद्दाख में शहीद हुए लांसनायक गोपाल बाबू। 

    ➡बागपत- 2 महीने से लापता महिला का कंकाल मिला, खेत से हड्डियां, बाल और पर्स बरामद हुआ, महिला घर से कोर्ट के लिए निकली थी, संदिग्ध परिस्थितियों में लापता थी महिला, ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का था केस, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला।

    ➡वाराणसी- सड़क की खस्ता हालत देख भड़के मंत्री, मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने लगाई फटकार, PWD के अधिकारियों को लगाई फटकार, फटकार लगाते वीडियो हो रहा वायरल, 2 दिनों का दिया अफसरों को अल्टीमेटम, सड़क सही न होने पर कार्रवाई की चेतावनी।

    ➡सोनभद्र- बंद खदान में अज्ञात युवक का मिला शव, खदान में भरे पानी में उतराता मिला शव, शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़, पुलिस शव को बाहर निकलवाने में जुटी, चोपन थाने के कोटा टोला की घटना।

    ➡बांदा- टॉप-10 अपराधी की संपत्ति जब्त की गई, SP के आदेश पर 6 लाख की प्रॉपर्टी जब्त, जेल में बंद अपराधी की संपत्ति जब्त हुई, सभी सीओ को एसपी ने निर्देश दिए हैं, टॉप-10 अपराधियों पर कार्रवाई के निर्देश।

    ➡बुलंदशहर- कृषि सुधार विधेषक के विरोध में प्रदर्शन, 9 प्वॉइंटों पर करेंगे किसान चक्का जाम, शाम 4 बजे तक सड़कों पर रहेंगे किसान, भाकियू कार्यकर्ता NH-91 को जाम करेंगे, सड़कों पर किसान संगठन करेंगे कब्जा.

    ➡मेरठ - पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, हत्या के बाद पति ने खुदकुशी की, बंद कमरे में फंदे से लटकता मिला शव, कमरे में पत्नी का शव खून से लथपथ, फॉरेंसिक टीम और पुलिस जांच में जुटी, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हेड़ा मामला.

    ➡मेरठ - जगह-जगह किसानों का चक्का जाम, जटौली मोड़ पर NH जाम किया गया, NH पर किसानों ने खड़े किए ट्रैक्टर, नानू पुल पर भी किसानों का जाम, परतापुर में भी किसानों ने हाइवे रोका, पल्लवपुरम में भी किसानों का जाम.

    ➡नोएडा - भारी संख्या में किसानों का चक्का जाम, सेक्टर 14 दिल्ली बॉर्डर पर लगाया जाम, ट्रैक्टर-ट्रॉली लगाकर पूरा बॉर्डर बंद किया, बॉर्डर पर ही पुलिस ने किसानों को रोका, किसानों और पुलिस के बीच नोकझोंक
    किसानों को समझाने में जुटी पुलिस, किसान बिल के विरोध में चक्का जाम, कई किलोमीटर तक एक्सप्रेसवे पर जाम.

    ➡कन्नौज - संदिग्ध हालत में युवक ने लगाई फांसी, प्रेम-प्रसंग में सुसाइड की जताई आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुरसहायगंज के मौजमपुर का मामला.

    ➡गोरखपुर - दुकानदार ने नाबालिग से की छेड़छाड़, मां ने दुकानदार को सिखाया सबक, दुकानदार की जमकर की पिटाई, पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, दोनों पक्षों को थाने लाई पुलिस, गोरखनाथ थाना क्षेत्र का मामला.

    ➡हापुड़ - कृषि बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, भाकियू के बैनर तले NH 9 पर प्रदर्शन, एनएच 9 पर धरने पर बैठे सैकड़ों किसान, एएसपी ,डिप्टी एसपी सहित फोर्स मौके पर.

    ➡बिजनौर- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, बंद कमरे में मिला युवक का शव, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहर कोतवाली के बढ़वान का मामला.

    ➡बागपत - भारतीय किसान यूनियन का जमकर प्रदर्शन, कृषि बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, पीने का पानी ना मिलने पर नारेबाजी की, जिला प्रशासन के खिलाफ किसान लामबंद.

    ➡सोनभद्र- ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत, GRP ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अगोली रेलवे स्टेशन के पास की घटना, रॉबर्ट्सगंज थाने के बाबूराही का मामला।

    ➡सीतापुर - किसानों ने नेशनल हाईवे को किया जाम, हजारों की संख्या में किसान सड़क पर उतरे, सीतापुर कोतवाली के बाईपास पर जाम लगा.

    ➡गाजियाबाद - गाजियाबाद में भाकियू कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, हापुड़ चुंगी पर किसानों ने चक्का जाम किया, किसान बिल के विरोध में जोरदार प्रदर्शन, पुलिस - प्रशासनिक अफसर मौके पर मौजूद, किसानों के धरने को कांग्रेस का भी समर्थन.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728