Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबर देश प्रदेश की बांसगांव संदेश से


    ➡दिल्ली- आज लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल की कीमत में 6 दिनों से कोई बदलाव नहीं, आज डीज़ल 9 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ, दिल्ली में पेट्रोल 81.06 रुपये प्रति लीटर, डीजल 70.71 रुपये प्रति लीटर हुआ.

    ➡दिल्ली- पंजाब यूथ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, इंडिया गेट पर किसान कानून का विरोध, 15 से 20 कार्यकर्ताओं ने लगाई आग, कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर में आग लगाई.

    ➡लखनऊ- इस बार ऑनलाइन देख सकेंगे रावण वध, रामलीला का मंचन घरों में बैठकर देख सकेंगे, रामलीला मैदान ऐशबाग मैं नहीं मिलेगा लोगों को प्रवेश, यूट्यूब और फेसबुक के जरिए देख सकेंगे रामलीला, ऐशबाग रामलीला समिति की वेबसाइट के जरिए होगा प्रसारण, बाहरी कलाकारों को इस बार नहीं भेजा गया बुलावा, 4 दिन पहले क्वॉरेंटाइन रखकर कराई जाएगी रामलीला, मास्क लगाकर करेंगे रामलीला का मंचन, आत्मनिर्भर भारत सशक्त भारत होगी थीम, वर्षों पुराना है आज बाग रामलीला का इतिहास।

    ➡लखनऊ - लखनऊ में दीपिका त्रिवेदी की निर्मम हत्या, शिव मंदिर के बड़े पुजारी की पत्नी की हत्या, बदमाशों ने गला दबाकर महिला की हत्या की, मंदिर परिसर में बने आवास में मिला शव, सेंध लगाकर घुसे बदमाशों ने हत्या कर दी, मंदिर के दानपत्र को भी लूटने की कोशिश, बंथरा थाना क्षेत्र के बेती गांव में हत्या हुई.

    ➡लखनऊ- लगातार जनता की जेब काट रहे हैं स्मार्ट मीटर, कई इलाकों में स्मार्ट मीटर के चलते बढ़कर आ रहा बिल, दो से 3 गुना बिजली का बिल आ रहा है, स्मार्ट मीटर लगने से बढ़कर आ रहा है दो से तीन गुना बिल, उपभोक्ताओं का आरोप पहले जैसी खपत तो बिजली का बिल ज्यादा क्यों।

    ➡लखनऊ- RBI की करेंसी चेस्ट में धोखाधड़ी, 1.5 करोड़ रूपए नकली जमा किए गए, महानगर के RBI करेंसी चेस्ट का मामला, RBI सहायक प्रबंधक ने दर्ज कराया मुकदमा, विभिन्न बैंकों में 2017-2018 में जालसाजी, 500 रुपए के 9753 नोट जाली जमा हुए, एक हजार के 5783 नोट जाली मिले।

    ➡लखनऊ- मुख्तार अंसारी के गुर्गों की गाड़ी बुलेटप्रूफ, गुर्गों ने अपनी-अपनी गाड़ी बुलेटप्रूफ कराई, मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद गाड़ी बुलेटप्रूफ, मेरठ,पंजाब से बुलेट प्रूफ करवाए गए थे वाहन, सुरेंद्र कालिया,प्रदीप से बुलेटप्रूफ गाड़ी मिली, पुलिस अन्य गाड़ियों को बरामद करने में लगी.

    ➡लखनऊ- विकास दुबे से जुड़े हुए 54 लोगों की लिस्ट, एसआईटी ने LDA को भेजी लोगों की लिस्ट, बेनामी सम्पत्ति और कारोबार से जुड़े लोग, विकास की पत्नी, दोनों बेटे लिस्ट में शामिल, लिस्ट में परिजनों और संबंधियों के नाम।

    ➡लखनऊ- होम आइसोलेट 200 मरीज जाएंगे अस्पताल, अन्य बीमारियों की जानकारी नहीं दी, बिना जानकारी के होम आइसोलेशन में मरीज, 300 से अधिक मरीज भेजे जा चुके अस्पताल, मरीजों के गलत नंबर से महकमे में हड़कंप।

    ➡उन्नाव- सीएम योगी का आज उन्नाव आगमन, 131.5 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण, 24 करोड़ के कार्यों का करेंगे शिलान्यास, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित रहेंगे मौजूद, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह भी रहेंगे मौजूद, बांगरमऊ में जनसभा को करेंगे संबोधित, बांगरमऊ विधानसभा में होना है उपचुनाव, कुलदीप सिंह सेंगर की सीट पर उपचुनाव, दोपहर 12 बजे बांगरमऊ पहुंचेंगे सीएम.

    ➡मुरादाबाद- युवक ने गोली से खुद को उड़ाया, आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने दी जान, युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद, फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था युवक, कंपनी पर लगाया वेतन न देने का आरोप, अवैध तमचे से गोली मारकर की आत्महत्या, बिलारी थाना क्षेत्र के अलारामपुर का मामला.

    ➡अयोध्या- पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अरविंद को लगी गोली, सिपाही संदीप यादव को भी लगी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए, खंडासा क्षेत्र में बड़ागांव रोड पर मुठभेड़, खंडासा पुलिस, क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई.

    ➡मथुरा- श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्त कराने की याचिका, याचिका की सुनवाई की तारीख आज होगी तय, मथुरा में सिविल जज कोर्ट में तारीख होगी तय, 13,37 एकड़ जमीन के मालिकाना हक की मांग, श्री कृष्ण विराजमान की तरफ से दायर याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को हटाने की मांग की गई.

    ➡रायबरेली - लेखपाल की तहरीर पर मृतक पर केस दर्ज, अवैध कब्जा मामले में लेखपाल ने कराया केस, पुलिस ने विवेचना की तो मामले का खुलासा, एसडीएम ने लेखपाल के खिलाफ बैठाई जांच, मिल एरिया क्षेत्र के सूरदारअमवा का मामला.

    ➡अलीगढ़  - हाउस टैक्स का हवाला देकर रिश्वतखोरी, नगर निगम इंस्पेक्टर मांग रहा था रिश्वत, घूसखोरी का वीडियो बनते देख मौके से भागे, पीड़ित ने जिला प्रशासन से की शिकायत, सासनी गेट इलाके के पटेल नगर का मामला.

    ➡गाजियाबाद- प्रधानमंत्री, गृह मंत्री की आपत्तिजनक फोटो, फोटो पोस्ट करने वाले पर मुकदमा दर्ज, पीएमओ ने पुलिस से जानकारी मांगी थी, जानकारी मांगने के बाद हुआ मुकदमा, कविनगर थाने में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज.

    ➡सुल्तानपुर- मछली लदी पिकप अनियंत्रित होकर पलटी, चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, सड़क पर फैली मछली,लोगों ने मचाई लूट, घटना के बाद पिकप ड्राइवर मौके से फरार, कादीपुर कोतवाली के सूरापुर चौराहे की घटना.

    ➡सोनभद्र- जमीनी विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, दंपति पर धारदार हथियार से हमला, सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची, दंपति को पहुंचाया गया जिला अस्पताल, जुगैल थाना क्षेत्र के नेवारी गांव की घटना.

    ➡सहारनपुर - दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने युवक को बचाया, जनकपुरी थाना इलाके का है वीडियो.

    ➡अयोध्या- नगर और कैन्ट क्षेत्र में पुलिस की छापेमारी, IPL में सट्टेबाजी करने वालों के खिलाफ छापा, पुलिस ने 17 लोगों को किया गिरफ्तार, छापेमारी से सट्टेबाजों में मचा हड़कंप.

    ➡कानपुर देहात - जिले में 2 डेंगू मरीजों की मौत, जिले में अबतक डेंगू से 7 मौतें, कानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती थे, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उजागर, बीमारी की शुरुआत में विभाग बना रहा उदासीन.

    ➡अमरोहा - उपचुनाव के लिए बसपा ने खोले अपने पत्ते, उपचुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया, बसपा से फुरकान अहमद प्रत्याशी बनाए गए, फुरकान अहमद लड़ेंगे नौगांवा उपचुनाव, पश्चिमी यूपी प्रभारी ने की घोषणा।

    ➡कुशीनगर- ट्रक से 253 पेटी अवैध शराब बरामद, कम्बल के बीच में छिपाई गई थी शराब, ट्रक चालक और तस्कर ट्रक छोड़कर फरार, तरयासुजान के बहादुरपुर चौकी का मामला.

    ➡सोनभद्र- चाचा ने भजीते पर किया जानलेवा हमला, लाठी से पीटने के बाद चाकू से किया हमला, पड़ोसी लोगों ने कराया अस्पताल में भर्ती, ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर-2 का मामला.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728