Header Ads

ad728
  • Breaking News

    देवरिया: 18 बैरियर और नदी घाटों पर बनेंगे सात चेेकिंग प्वाइंट

    देवरिया। बिहार प्रांत में होने वाले विधानसभा चुनाव और जिले के सदर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर बार्डर पर चौकसी रहेगी। 18 बैरियर और दोनों प्रांतों को जोड़ने वाली नदी घाटों पर सात चेकिंग प्वाइंट बनाए जाएंगे। अराजक तत्व और बदमाशों पर पुलिस-प्रशासन की नजर रहेगी। इसके लिए स्थान चिह्नित कर लिया गया है।
    डीएम अमित किशोर मंगलवार को बताया कि जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों के आठ थाने बिहार राज्य से मिलते हैं। इसके अलावा सीवान और गोपालगंज की सीमाएं जिले के पांच थानों की सीमाओं से मिलती हैं। बदमाशों के रोकथाम और चेकिंग के लिए 18 स्थानों पर बैरियर, पिकेट प्वाइंट बनाए जाएंगे। इसके लिए स्थान चिह्नित कर लिया गया है। सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर कोतवाली के करौंदी, तरकुलवा थाने के रामपुर अवस्थी और पथरदेवा विधानसभा अंतर्गत बघौचघाट क्षेत्र में विशुनपुरा बाजार, पकहां में बैरियर, पिकेट प्वाइंट बनाए जाएंगे।
    रामपुर कारखाना विधानसभा के भटनी थाना के चखनी घाट, लक्ष्मीपुर एवं बलुआ अफगान, सलेमपुर विधानसभा के लार थाना केमेहरौनाघाट, चनुकीघाट, भाटपाररानी थाना के महुजा, खामपार थाना में भवानी छापर, भिंगारी बाजार कुकुरघाटी तथा बनकटा थाना क्षेत्र में चित्रसेन बनकटा, बंकुल पुल, रामपुर कोठी, रामपुर बुजुर्ग एवं रामकोला चट्टी में बैरियर लगेंगे। अंतर्राज्यीय सीमाओं पर पड़ने वाली नदी घाटों पर भी चेकिंग व पेट्रोलिंग होगी। डीएम ने बताया कि देवरिया के अलावा बिहार के गोपालगंज, सिवान की सीमावर्ती गांव जो नदी के किनारे हैं। वहां के लोगों की मदद से नदियों के रास्ते आने वाले अराजक तत्वों पर रोक लगाई जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728